50+ Attitude Desi Chora Status
-->

50+ Attitude Desi Chora Status

author photo
Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status : Facebook is the leader among social networks with more users in the world despite the fact that this year has not won a large number of users. While in 2018 the study indicated that it was in the first place among social networks with more users in the world with 2.167 million, this year it ranks first with 2.271 million, 5% more.
अगर मेरी गलती है हो मुझसे ही कहना औरो से नहीं, क्योंकि सुधारना हमको है औरो को नहीं.
तुझसे मैं प्यार करता हूँ ये क्या कहने की बात है, ज़िन्दगी में मेरे जो हैं वो तुमसे मिलने के बाद हैं.

Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status 

दोस्तों मुझको माफ़ करना थोडा सा मै नासमझ हूँ, ये दुनिया समझदारों से भरी पड़ी है.
न ही तो गाडी है न ही तो बुलेट और न ही कोई हथियार है, सीने में मेरा जिगरा और दुसरे मेरे जिगरी यार है.
ऐ पगली तू मेरे दिल को कैद करके मत कर, हम तो दिल के बादशाह है तेरे पिंजरे के पक्षी नहीं.
लड़की को हमेशा इज्जत देनी चाहिए, क्योंकि लाइन तोबिजली वाले भी दिया करते है.
 
हम थोड़े से चुप क्या हो गए, अब तो बच्चे भी शोर मचाने लगे.
पगली तूमुझे माफ़ कर दे तो लेट हो गयी, क्योंकि तेरे चककर में तेरी सहेली मुझसे सेट हो गई.
बस तू तो मेरा स्टेटस देख पगली, प्यार तो तुझे अपने आप हो जायेगा.
अगर मै चुप राहु तो वो खफा हो जाती है, अगर मैंने कुछ बोल भी दिया तो वो मुझसे रूठ जाती है.
मै अगर शांत बैठा हूँ तो ये मत समझना कि आग नहीँ है मेरे अंदर, डरता हूँ कि कहीँ समन्दर कम ना पड़ जाये बुझाने के लिये.
Desi Chora Status |
Attitude Desi Status | 
Desi Facebook Status | 
Attitude Desi Chora Status 


 
जली को आग और बुझी को राख कहते है,और जिसका स्टेटस, तुम पढ़ रहे हो उसे ऐटिटूड का बाप कहते है.
मई भाव किसी को नहीं दिया करता हूँ, और किसी की अकड़ को बर्दाश नहीं करता हूँ.
किसी के कुंडली में शनि, और मन में मनी और हम से दुश्मनी तीनों ही खतरनाक है.
अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.
अगर बेवफाओं के सर पर सींग हुआ करते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.
हर रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी बदलती नहीं है, जिंदगी को बदलने के लिये एक ही स्टेटस काफी है
 
मेरा स्टाइल को कॉपी करने की आदत अब तू डाल ले, क्योंकि मेरे से बड़ा कोई कलाकार नहीं, ये बात तू मान ले.
जो लड़किया ज्यादा ऐटिटूड में रहती है वो मुझसे दूर ही रहे, क्योकि मुझको मनाना आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.
इसी बात पर लगा लेना तू मेरी इज्जत का अन्दाजा, वो मुझे सलाम करता है, जिसे तू सलाम करता हैं.
आदत हमारी खराब नहीं, बस मै तो अपनी ज़िन्दगी थोड़ा रॉयल तरीके से जीता हूँ.
दोस्तों मौत किसी को आती नहीं है, जीना हर किसी को नहीं आता है.
तू कल भी दिल में थी, और आज भी है बस कल तक, फेवरेट लिस्ट मे थी और आज ब्लॉक लिस्ट मे है.

Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status 


 
कोई व्यक्ति सिर्फ आग से नहीं जलाता है, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है!!
नखरे तो इतने ही दिखाना चाहिए जितना कि, जितना व्यक्ति के चहरे पर सूट करे.
तेरे वजूद से हैं मेरी मुक़म्मल कहानी, मैं खोखली सीप और तू मोती रूहानी.
जिस वातावरण को हम महका दे कहते हैं, जीवन को जो महका दे उसे ही मित्र कहते हैं.
किसी भी लड़की के सामने उसकी दोस्त की तारीफ़ करना मनो कि, पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने के बराबर है.
हमसे जलने वाले तो हमसे जलकर काले हो गये है, उनकी बहन हमारी फैन ओर वो तो हमारे साले हो गये है.
वो उसके इंतेज़ार में था और, वो किसी ओर के ही रंग में रंग चुकी थी.
 
फिक्र Me रहोगे तो खुद जलोगे, बेफिक्र रहोगे To Diniya जलेगी.
काश Ye मोहब्बत Bhi तालाक Ki तरह होते, तेरे है, तेरे है, तेरे है. Bol कर Tere हो जाते.
एक और #घोटाला Bhi सामने आया Hai, Wo मेरा #दिल लेके न जाने कहाँ #फरार Hai
झुमके Se कहे Do गालों को #चूमना छोड़ De इश्क़ रुस्वा हुआ To #क़त्ल हज़ार होंगे..
झट से बदल Du इतनी Na हैसियत Na #मेरी_आदत Hai, रिश्ते हों या लिबास Main बरसों चलाता हूँ ..
सोच रहा Hun की दिल Ka बीमा करवा Du, कोई Naa कोई Ise तोड़ Hi देता Hai.
रूठा हुआ Hai हम Se इस बात Par ज़माना, शामिल Nahi है हमारी फ़ितरत Me सर झुकाना..
वो पुरानी फिल्मो Ke ससुर मुझे क्यूँ नहीं मिलते? .जो बोलते थे "ये रहा ब्लेंक चेक और दफा हो जाओ मेरे बेटी की ज़िन्दगी से" ससुर जी कहाँ हो ?
हम सिंगल Log हैं जनाब, हमारा Der तक जागने Ka मकसद jio का Data खत्म करना Hota है..
इंडिया Me टॉप Ek बच्चा करता Hain और उसके बदले Me गालिया Ham सभी बच्चों Ko खानी पड़ती Hai
Kaun सी बात Hai तुम Me ऐसी इतने अच्छे Kyu लगते Ho?
कोई To अपने दिल 💕 Me रख Lo मुझे.. बाहर Bahut धूप Hai यार..
Desi Chora Status
Attitude Desi Status
Desi Facebook Status
Attitude Desi Chora Status
 

Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status 

Are पगली किराए Ka 🏠 घर समझकर Hi Mere दिल 💝 में Bas जाओ मैं समझूंगा Ki मेरे दिल 💘 Ki मकान मालकिन 🙋 रहने Aayi है
Sun इस Tarah प्यार से मेरी तरफ ना देख Pagali तुझे चश्मा लग जाएगा.
केवल Chhote कपडे पहनना Nahi होता, Kuchh लड़किया To सलवार सूट Me ही जान Le लेती Hai.
मोहब्बत Me रात KO नींद Nahi आती To क्या Hua
Ham भी मोहब्बत Ke खिलाडी Hai. दोपहर Ko सो जाते Hai
सुन 🙇 अगर तूने ने दिल 💜से मुझे निकाल दिया तो एक ऐसा हो गा की तू 📡 Google pe ढूंढ़े गी मुझे, और मैं तेरे दिल में मिलूँगा
 
👉 ओए # सुन ☆ ‪#‎छोरी‬ जितनी☆ तुने ‪#‎Collage‬ 👉 मै ‪#‎पढ़ाई‬📚 कर☆रखी है☆ 👉उस ☆से 🙋 ‪#‎ज्यादा‬ तो Maine ☆ ‬ ने ‪#‎ScHoOl‬👈 ☆मै 👉🔫 ‪#‎लड़ाई‬ कर☆रखी है #मान जा मेरे जैसा ना मिलेगा
Mat पूछ Ke कितनी मोहबबत Hai तुझसे, "ऐ पगली" कोई Teri पोस्ट भी 💜#Like कर De तो, Dil जलने Lagata है.
Jo लड़कियाँ चोरी-चोरी पोस्ट पढ़ती Hai Unhe बता दूँ kI पोस्ट Par कमेंट में Kuchh बोल भी Diya करो मैं Tumhaara जेठ Nahi लगता हूँ 😃
#ना___🚓Police___में #रिपोर्ट__होती__है_ना 🏤 #अदालत__कोट__होती #है जब__bhai__की #🚶🏼PHOTo__अपलोड #होती__है... #To__बस # 🏻विस्फोट__होती__है 🗿#हम_entry_लेट_करते_है_पर_जहा_भी_ #करते_है_Great_करते_है.. #Koi_शक
 
Chahe जितने Bhi बाते Kar लू चैटिंग Se, Likin दिल Ko राहत To तुझे देखने Par ही मिलती Hai. 😃
जलो Wanha जहाँ जरूरत Ho क्योकि, उजालों Me चिरागों Ke कोई मायने Nahi होते Hai.
Koi तो ऐसी 💃होनी Chahiye जो, गले 💑 लगा Kar कहे 😭 रो Mat पगले Kal 😘पक्का 💏kiss दूंगी..💋 😃
🚶मेरे Paas 👭गोपीयाँ To बहुत है. Lekin मेरा मन Meri 👸 राधा के Siwa कही Lagata ही नही…✍
काश Mera दिल Bhi कोई कागज Ka टुकडा होता, ✳रात Ko तेरी 😎 बाहोँ Me तकिये Ke नीचे सोता.. 😃
@sun 👧#कल 👆भी #दिल💖 में थी.. और #आज➡ #भी है 💑.. आज ✌ मेरे #favorite 😘list📝 मे हैं .. अब मान जा तू वरना ➡ ⇫#block 🚫 list📃 मे होगी
चलो तुम्हारे 💞प्यार Me कुछ To बन Gaye, तुम्हारे 🚶 शौहर Na बन Sake तो 😝 शायर Hi बन Gaye.. 😎
वहा Par न तो दवा Kaamआती है न 😎 To दुआ, जहाँ रौब Bhi 😎 मेरा होता Hai और राज Bhi मेरा.
 
मेरी GF बोली की Tum इतने Bhi खुब-सुरत Nahi Maine कहा बेबी खुबसुरत तो Ladakiya होती Hai हम To खूखार ही Achchhe लगते Hai..
Ye दुनिया उन्ही Logo को लूट Leti है, जिसे Khud की क़ीमत Ka अंदाजा Nahi होता.
Tum चाहे Jaisi लगती Ho पर, मुझे To तुम Apani लगती हो..
Maan जा #जानेमन अब Aur कितना हमको Tu #Miss करवाएगी, यूँ रातो Me ख़्वाबों में Aakar ‍कब-तक तकियों पर #Kiss करवाएगी
Tumhaara‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 Bhi ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 Hai के, ‪#‎दिल_करता‬ ❤ Hai ‪#‎दिन_भर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 Rahe 😘👩
#एक_लड़की #_ने_कहा_Plz_मुझे_ऐसे_ना_देखो #_मेरे_भाई#_ने_देख_लीया_तो_तूम्हारी_आँखे_नही #_रहेगी... #मैने_कहा_धीरे_बोल_पगली_मेरे_दोस्तों #_ने_सुन_लीया_तो.... #तेरा_Bhai #_नही_रहेगा
Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने Walo की, पुराने Wale 😜 To अब चाहने 😘 Lage Hai मुझे...
🌉 #Road पे 🚦#Speed_Limit.... #Exam में 🕐 #Time_Limit.... #Love में #Age_Limit.... 🙇 पर #हमारी...🏃 #Style में 🚫#No_Limit ... 😍😍😘😘😘😘😗😙😎😎😎

Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status 

सुन पगली जीतनी तकलीफ देनी है तुझे दे, मै तो खुद रोकर भी तुझे हसाऊँगा.
Sun मेरा Face अपने अन्दर Install कर के तो देख 2 दिन में तेरा Dil Hang कर दूंगा Ye वादा Raha .
#Attitude 👿 ना दिखा एसे मैं Koi तुझे पूछेगा भी नही…😏 लेकिन एक #Smile 😊 देकर तो देखो… #Life भर कोई तुम्हे भूलेगा नही
#तेरी_यादे_भी,_ #सर्जिकल_स्ट्राइक_से,_ #कम_नही...!!!_ Ke #बिन_बताये_हर_रोज,_ #आ_जाती_है...!!!_
Tumase प्यार करता Hun इसलिए फ़िक्र करता Hun, नफरत Karuga तो याद Bhi नही करुगा.
Ek लड़की के आगे उसकी सहेली Ki तारीफ़ Karana, Kisi बड़े खतरे Se कम नहीं Hai..
पसंद Aaya तो दिल Me रखता हूँ, वरना To दिमाग में Bhi नहीं. 😏 😏
Kisi की गलामी Karana हमें पसंद Nahi, हम-हम है Kisi से Kam नहीं.
Ham चाहे जैसे Hai अच्छे है, Hame कौन Sa मैडल Mil मिल Jayega.
हैंडसम Dekh कर कोई Bhi प्यार Kar लेगा, लेकिन Mere जैसा कोई Tujh पे कौन मरेगा.
लडको Ka का ऐटिटूड To कूल ही Hona चाहिए, हॉट To कॉफ़ी Bhi होती है.
Pagali तेरी पसंद Hi इतनी ‪सड़ी‬ Hai, तभी To हमारे‬ Sath नही ‪Khadi है.
Apana तो एक Hi इरादा Hai, Hanso तो दिल Se दोस्ती निभाओ To जिगर Se.
Ham थोड़े से चुप Kya हो गए Hai, बच्चे शोर Machane लगे Hain.
Desi Chora Status | Attitude Desi Status | Desi Facebook Status | Attitude Desi Chora Status  
Next article Next Post
Previous article Previous Post