101+ Bhai Behan Status-Shayari [Bhai Behan Love Status In Hindi ]
-->

101+ Bhai Behan Status-Shayari [Bhai Behan Love Status In Hindi ]

author photo
Bhai Behan Status | Bhai Behan Shayari | Bhai Behan Status-Shayari | Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi | भाई बहिन शायरी: The relationship between brother and sister is naughty and playful, so words cannot be distorted, but with the help of our given siblings' lovely love status shayari, you can easily distort words, brother and sister status. Shayari on facebook and whatsapp on shayari, you can tag them in the post. 

Bhai Behan Status-Shayari [Bhai Behan Love Status In Hindi ]

बहन का प्यार किसी दुआ से कम नही होता,
वो चाहें दूर भी हो तो कोई गम नही होता,
अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते हैं,
पर भाई-बहन का प्यार कभी कम नही होता.

याद आता है अक्सर वो गुज़रा हुआ ज़माना,
तेरी मीठी सी आवाज़ में भाई कहकर बुलाना,
वो सुबह स्कूल के लिए तेरा मुझको जगाना,
अब क्या करे बहना यही है ज़िन्दगी का तराना.
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी

बहन उम्र भर कि दोस्त कि तरह होती है,
बिना बहन के ज़िन्दगी कुछ और मुश्किल हो जाती है.
शुक्रिया ईश्वर! मुझे बहन देने के लिए. 

खुबसूरत एक रिश्ता तेरा मेरा है,
जिस पे बस खुशियों का पहरा है,
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को,
क्योंकि दुनिया की सबसे प्यारी बहना मेरी हैं. 

सब से अलग हैं भैया मेरा,
सब से प्यारा है भैया मेरा,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा. 

चेहरे पर तुम्हारे चाँद सा नूर हो,
सदा हर गम हर मुश्किल तुमसे दूर हो,
कामयाबी सदा तुम्हारे कदम चूमे,
जीवन में हम ना कभी एक दूसरे से दूर हो. 

एक बहन दिल के लिए एक उपहार है,
आत्मा के लिए एक दोस्त,
जीवन के अर्थ के लिए एक सुनहरा धागा है.

Bhai Behan Love Sms in Hindi
सबसे न्यारा है भाई मेरा,
सबसे प्यारा है भाई मेरा,
कौन कहता है कि दौलत ही सब कुछ है जहां में,
मेरे लिए हर दौलत से अनमोल है भाई मेरा. 

मेरी बहना कभी मुझसे लड़ती हैं,
कभी मुझसे झगड़ती हैं,
लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को
समझने का हुनर भी बहन रखती है.

ख़ुशकिस्मत होती हैं वो बहन
जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं,
हर परेशानी में उसके साथ होता हैं,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना
तभी तो इस रिश्तें में इतना प्यार होता हैं.

ओस की बूंदों से भी प्यारी है मेरी बहना,
गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है मेरी बहना,
आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है,
सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है मेरी बहना. 

खुबसूरत एक रिश्ता तेरा मेरा है,
जिस पे बस खुशियों का पहरा है,
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को,
क्योंकि दुनिया का सबसे प्यारा भाई मेरा हैं. 

जान कहने वाली गर्लफ्रेंड न हो तो कोई बात नही,
लेकिन.. ओए हीरो कहने वाली
एक बहन जरुर होनी चाहिए. 

कभी हमसे लड़ती है, कभी हमसे झगड़ती है,
लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का,
हुनर भी बहन ही रखती है. 

खुश नसीब हैं वो बहन
जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं,
चाहे कुछ भी हालात हो
ये रिश्ता हमेशा साथ होता है.
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी
भाई का प्यार किसी दुआ से कम नहीं होता,
वो चाहे दूर भी हो कोई गम नहीं होता,
अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते हैं,
पर भाई बहन का प्यार कभी कम नहीं होता. 

कितना प्यारा कितना सुंदर ये सारा संसार है,
इस संसार मे सबसे प्यारा भाई बहन का प्यार है. 

Bhai Behan Love Shayari Quotes In Hindi


Brother and sister relationship is considered as the most beautiful relationship in the world, and consider brother and sister relationship as unbreakable which is very strong. Brother and sister guide each other like a true friend, so in this article today we are doing a little effort on shayari and precious thoughts on siblings and strengthening this beautiful relationship. Bhai Bahan Ki Pyaar Prem Bhari Hindi Shayari 2020: - The unbreakable relationship of siblings has been going on for centuries. Even today, the sister's heart still has a feeling of love for her brother. That is why, in our country India, many festivals and festivals come to celebrate the relationship between brother and sister. Such as Rakshabandhan, Bhai Dooj, etc. The sister always prays to God, God, to see her brother happy. All sisters show their love even today by sending special greetings shayari to their brother, love filled shayari of siblings, message of shayari to younger brother.

भाई के लिये शायरी
अपने भाई पर रख पूरा विश्वास
भगवान् और खुदा पर आस्था ,
मुश्किलें चाहे जैसी भी हो निकाल
लेंगे कोई आसान रास्ता

अ रब मेरी दुआओं का इतना असर रहे ,
मेरी प्यारे भाई के मुख पर सदा मुस्कुराहट रहे ||

बड़े भाई के लिए शायरी
मुझ पर आती कोई मुसीबत मेरा भाई सम्भाल लेता हैं |
पीछे हटने का कभी नाम नही लेता हैं ,
खुश रहे हम और परिवार हमारा
इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता हैं |

माँ ममता देती हैं और पिता अनुशासन सिखाता हैं ,
बहन खुल कर कैसे जिए |भाई हमे बताता हैं |

बड़े भाई के लिए जन्म दिन पर शायरी
आसमान का चाँद तेरी बाँहों में हो
तू जो चाहे वो मेरी राहो में हो
हर ख्वाब हो पूरा जो तेरी निगाहों में

तुम सदा हँसते रहो करोड़ों के बीच में
फुल की तरह खिलते रहो लाखों के बीच में
नाम रोशन रहे आपका हजारो के बीच में
रहता हैं जैसे हमेशा चाँद सितारों के बीच में ||

छोटे भाई के लिए हिंदी शायरी
ना कभी गिला , ना कभी शिकवा करता हूँ,
तु सलामात रहे छोटे, बस खुदा से यही दुआ करता हूँ.

राम को मिला जैसे लक्ष्मण
बलराम को कृष्ण कन्हाई
ऐसे ही इस जन्म में मुझे
मिला हैं मेरा प्यारा छोटा भाई ||

कैसे बयाँ करू मेने कैसी ,
किस्मत हैं पाई
भगवान सरीखे माँ -बाप हैं
फरिस्ता जैसा मेरा भाई ||

भाई का प्यार शायरी
भगवान ने जब दुनिया को बनाया होगा |
तब इस बात से जरुर घबराया होगा |
कैसे ख्याल रखूंगा मैं इन कुड़ियों का
तब उसने सब बहनों के लिए भाई बनाया होगा |

आज का दिन कितना खाश हैं |
प्यारी बहना के लिए मेरे पास कुछ खाश हैं |
ओ प्यारी बहना तेरे प्यार की खातिर
तेरे भैया हमेशा तेरे आस -पास हैं ||
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी
भाई भाई का प्यार शायरी
खुस किस्मत होती है ऐसी बहने,
जिसके सर पर भाई का हाथ होता है,
हर परेशानी में उसका साथ होता है,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना,
तभी तो रिश्ते में प्यार होता है

किसी के ज़ख़्म पर चाहत से पट्टी कौन बाँधेगा
अगर बहनें नहीं होंगी तो राखी कौन बाँधेगा

भाई बहन के लिए शायरी
तुम्हे देख इस भाई की सांसे चलती है,
हर समय हम दोनो की बाते चलती है,
सब न्योछावर मेरा तुम्हारी एक हंसी पर,
तुम्हारे मुस्कराने से दिन ओर राते चलती है।

हर शरारत तुम्हारी मुझे है सबसे प्यारी,
फिर भी रोज रोज होती है लड़ाई हमारी,
हर पल मेरे मन में यही यादे चलती है,
तुम्हे देख इस भाई की सांसे चलती है

भाई बहन की प्यार भरी शायरी
कहता है मन मेरा रहके दूर तुमसे मुझे अब एक लम्हा भी नही बिताना,
अब बस “प्रकाश” को तो अपनी “परी दीदी” के पास है जाना,
हैं बहुत से एहसास दिल मैं समाये पता नही अब इन्हे कैसे है समझाना,
बस जान लो इतना “दीदी” बहुत याद आता है तुम्हारा “भाई” कहके बुलाना,

भाई का प्यार किसी दुआ से कम नही होता |
चाहे वो दूर हो पर कोई गम नही होता
अक्सर रिश्ते दूरियां से फीके पड़ जाते हैं
फिर भी बहन का प्यार कभी कम नही होता

तुझे रखना अपनी ख्यालों में यह मेरी आदत हैं
कोई कहता इश्क हैं कोई कहता इबादत हैं 

Bhai Behan Shayari Bhai ki Pyaar Prem Shayari In Hindi 2020


Shayari in love status of siblings: We have brought for you a special collection of status and shayari on brother and sister, which you can send to your brother and sister to show love towards them, brother-sister relationship would be unbreakable Is one that never ends. There is a relationship that happens, in case of love of siblings, you will get very good status for brother and sister. 

Every brother needs a sister and sister needs a brother. If the sister is older then it should be such that she should be saved from the beating of mother-father and if she is younger, then she should be hiding behind the back. All sisters love their brothers. And not every brother looks more beautiful than his sister. To express mutual love to siblings, we have provided Bhai Bahen Hindi Shayari Pyaar, Prem Bhari Shayari here.


भाई बहन के लिए फरिश्ता है, भाई-बहन क्या प्यार दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता है।


मेरे भाई से सभी डरते है, जब साथ होता है भाई तो लोग अपनी आंखे नीचे करते है।


मै पढ़ना पसंद करती हूँ और मेरा भाई मुझे से लड़ना पसंद करता है।


मेरा भाई मेरी आन, बान और शान है, मेरे भाई से ही मेरी पहचान है।


चोट लगे बहना को तो दर्द भाई को होता है, और बहना की डोली विदा होते समय सबसे जादा भाई रोता है।

Bhai Behan Status in Hindi


भाई के लिए सबसे बड़ी दौलत अपनी बहन का प्यार होता है, जो एक भाई के लिए उसका सारा संसार होता है।


किसी को दौलत चाहिए तो किसी को शौहरत चाहिए, और मुझे सिर्फ मेरी बहना का प्यार चाहिए।


कोई पैसा मांगता है, तो कोई इज्जत मांगता है और एक मेरी बहना है उसे सिर्फ मेरा प्यार चाहिए।


जैसे मंदिर मे भगवान का होना जरूरी है वैसी ही घर मे एक भाई का होना जरूरी है।


बहन और भाई के प्यार को आम न समझना, कसम है तुम्हें खुदा की इस रिश्ते को कभी बदनाम न करना।


मेरी बहना हमारे घर की परी है, उसकी खुशी के लिए सारी दुनिया गिरवी है।


प्रेमी के लिए दिल दिया जाता है और बहना के लिए जान दी जाती है।


चाँद तारोंका सबका कहना है, एक हजारों मे मेरी बहना है, बस रिश्ता भाई-बहन का उम्र भर निभाना है।
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी
फूलों का महकना कभी कम न हो, चाँद तारों का चमकना कभी कम न हो बस यही दुवा है रबसे मेरे भाई का प्यार मेरे लिए कभी कम न हो।


एक बहना का अपने भैया के लिए प्यार तो देखो, जब तक थी अकेली, तब तक भगवान से भैया मांगा करती थी, और आज जब मै बड़ा हो गया हूँ तो भगवान से मै हमेशा खुश रहू यही सौगात मांगा करीत है।


बात बात पर चिढ़ाने वाला भाई है मेरा, बात बात पर परेशान करने वाला भाई है मेरा, मुझे छेड़ने का मौका ढूंढने वाला भाई है मेरा, और खुद से भी ज्यादा मेरा ख्याल रखनेवाला भाई है मेरा।


बहन तो माँ समान होती है, जब माँ घर पर नहीं होती है तो छोटे भाई का ख्याल बहन ही रखती है।


आज भी मुझे वो बचपन के दिन याद है, जब मै छोटा था तो मेरी बहना मेरी उंगली पकड़कर मुझे चलना सिखाती थी।

100+ Bhai Behan Shayari, Quotes, Wishes & Status in Hindi

बहन का प्यार एक सफ़ेद रोशनी है, जिसमे हमारे बचपन की किलकारियां एक संगीत बनकर गूंजती है।


छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।


वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको, फिर भी कहते है मुबारक हो जन्मदिन आपको।


छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।


भाई जितना भी तंग करें बहनों को, मगर बहनों की जान होते हैं भाई।


बहन से अच्छा दोस्त और कोई नहीं हो सकता, और मेरी बहना ! तुमसे अच्छी कोई और बहन हो ही नहीं सकती।


प्यार में यह भी जरूरी हैं, बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी अधूरी हैं।


बड़ी बहन होती हैं मम्मी-पापा से बचाने वाली, और छोटी बहन होती हैं पीठ पीछे छुपाने वाली।


बहन की विदाई हो जाती हैं, पर वो कभी भी दिल से भुलाई नही जाती हैं।


भाई बहन उतनेही करीब होते हैं जितनी की हमरी आँखें।


दूसरे की बहिन के बारे में उतना ही बोलो, जितना खुद की बहिन के बारे में सुन सको।


बहन को वो भी पता होता जो हम उनसे share नहीं करते।


छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।


जब घर में कोई आपकी तरफ नहीं होता, तब बहन ही आपके साथ खड़ी होती है।

बहन के साथ बिताये बचपन के समान कुछ नहीं।


बहनें जीवन बगिया कि सुंदर तितलियों कि तरह होती हैं।


अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।


जिन्दगी की मिठाइयों में बहने चॉकलेट की तरह है सबसे बेहतर।


दीदी ! तुम ना होती तो मेरा बचपन इतना प्यारा नहीं होता।
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी

Short One Line Sister Status in Hindi:



बहन उम्र भर कि दोस्त कि तरह होती है।


बिना बहन के ज़िन्दगी कुछ और मुश्किल हो जाती है! शुक्रिया ईश्वर! मुझे बहन देने के लिए।


  • बहन को वो भी पता होता जो हम उनसे share नहीं करते।
  • दीदी ! मुझे तुममे माँ नजर आती है।
  • वो किस्मत वाले हैं, जिनके पास बहन है।
  • बहन के साथ बिताये बचपन के सामान कुछ नहीं।
  • बहन का प्यार यानि ईश्वर का आशीर्वाद।
  • बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।
  • बहनें हसीं बांटती हैं और आंसू पोंछती है। I love you प्यारी बहन।
  • तुम पूरी दुनिया को चकमा दे सकते हो, पर अपनी बहन को नहीं। समझे बच्चू।
  • जब मेरी बहन मेरे साथ है तो मुझसे कौन पंगा ले सकता है।
  • हम ‘बहनों’ से ज्यादा.. अच्छी ‘दोस्त’ हैं। है ना Dee@
  • बहन के प्यार और डाँट से अनमोल कुछ नहीं !
  • बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।
  • शुक्रिया प्रभु! मुझे मेरी बहन देने के लिए।
  • दीदी! तुम सब जानती हो 🙂 थैंक्स।
  • दीदी! तुम्हारी डांट भी कितनी सुंदर होती है।
  • एक बहन हजारों अध्यापकों के बराबर है।
  • बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।
  • बहन टीचर भी होती है और दोस्त भी।
  • फूलों से सजी हो हर राह तुम्हारी, जिससे महके हर सुबह तुम्हारी।
  • बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।
  • प्यार का एक नाम बहन भी होता है ! सहमत हैं आप।
  • वो बस माँ और बहन ही है, जिनका प्यार हमारे लिए कभी कम या खत्म नहीं होता।
  • तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है दीदी।
  • दीदी ! तुम्हारी डांट भी कितनी सुंदर होती है।
  • एक बहन हजारों अध्यापकों के बराबर है।
  • बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।
  • बहन टीचर भी होती है और दोस्त भी।
  • ये लम्हा कुछ खास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ खास हैं, तेरे सुकून की खातिर मेरी बहना, तेरा भाई हमेशा तेरे साथ है।
  • जान कहने वाली कोई गर्लफ्रेंड हो या ना हो लेकिन ओय हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।
  • दूसरे की बहिन के बारे में उतना ही बोलो, जितना खुद की बहिन के बारे में सुन सको।
  • ईश्वर हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने माँ को बनाया, और माँ हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती, इसलिए उन्होनें बहन को बनाया।
  • अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।



जिन्दगी की मिठाइयों में बहने चॉकलेट की तरह है सबसे बेहतर।


बहन हमारी पहली दोस्त होती है।


Bhai Behan Sad Shayari [Bhai Behan Whatsapp Status In Hindi]



कभी हमसे लड़ती है, कभी हमसे झगड़ती है, लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन ही रखती है।


होली colorfull होती है, दिवाली lightfull होती है और राखी है जो powerfull relationship होती है।


रिश्ता है जन्मों का हमारा, भरोसे का और प्यार भरा, चलो भईया, इसे बाँधे राखी के अटूट बँधन में।


राखी कर देती है, सारे गिले-शिकवे दूर ..इतनी ताकतवर होती है कच्चे धागों की पावन डोर।


तू खुश रहे खुदा करे मेरा दिल यही दुआ करे; तेरे होंठ मुस्कुराएं सदा तेरी आँख सदा हँसा करे;आँगन तेरा सदा खुशियों से भरा रहे; बहार सदा तेरी ही गली रहे, बस यही दुआ मेरी तेरे लिए रहे।


जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें; चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे; देता है दिल यह दुआ आपको; ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे।


ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती तेरे नसीब हो;तेरे चाहने वाले हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों, कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम, कि तेरी हर दुआ, हर ख्वाहिश कबूल हो।


हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच, खिलते रहे आप लाखों के बिच, रोशन रहे आप हज़ारों के बिच, जैसे रहता है आसमान सूरज के बिच।


याद है हमारा वो बचपन, वो लड़ना – झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई – बहन का प्यार और इसी प्यार को बढ़ाने के लिए आ रहा है रक्षा बंधन का त्यौहार।


ये लम्हा कुछ ख़ास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओ ! बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ ख़ास है , तेरे सकून की खातिर मेरी बहना, तेरा भाई हमेशा तेरे साथ है।


आया राखी का त्यौहार, छाई खुशियों की बहार, एक रेशम की डोरी से बाँधा, एक बहन ने अपने भाई की कलाई पर प्यार।
Bhai Behan Status, Bhai Behan Shayari, Bhai Behan Status-Shayari, Bhai Behan Shayari, Quotes Hindi, भाई बहिन शायरी
फूलों का तारों का सब का कहना है।एक हज़ारों में मेरे भईया हैं।


साथ पले और साथ बढ़े हैं, खूब मिला बचपन में प्यार।, भाई बहन का प्यार बढ़ाने आया ये त्यौहार।


आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी, किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी।


बहन का प्यार किसी दुआ से कम नही होता, वो चाहें दूर भी हो तो कोई गम नही होता, अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते हैं, पर भाई-बहन का प्यारी कभी कम नही होता।


ऐ रब, मेरी दुआओं में असर इतना रहे, मेरी बहन का दामन हमेशा खुशियों से भरा रहे।

Read More Sister Status in Hindi:


आज दिन बहुत खास हैं, बहन के लिए कुछ मेरे पास है, उसके सुकून के खातिर ओ बहना, तेरा भाई हमेशा तेरे आस-पास हैं।


याद आता है अक्सर वो गुज़रा हुआ ज़माना, तेरी मीठी सी आवाज़ में भाई कहकर बुलाना, वो सुबह स्कूल के लिए तेरा मुझको जगाना, अब क्या करे बहना यही है ज़िन्दगी का तराना।


वो बचपन की शरारते, वो झूलों पे खेलना, वो माँ का डांटना, वो पापा का लाड-प्यार, पर एक चीज़ और जो इन सब में ख़ास है, वो है मेरी प्यारी बहन का प्यार।


मांगी थी दुआ हमने रब से, देना मुझे एक प्यारी ‘बहन’ जो अलग हो सबसे, उस ख़ुदा ने दे दी एक प्यारी सी ‘बहन’ और कहा – सम्भालों ये ‘अनमोल’ हैं सबसे।


ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें, फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें।


चन्दन की डोरी , फूलों का हार, आया सावन का महीना और राखी का त्यौहार, जिसमें झलकता है भाई – बहन का प्यार।


अपनी बहन को बहुत चाहते भाई हैं, पर इनकी किस्मत में होता जुदाई हैं।


बहनें होती हैं प्यारी, बातें करती हैं निराली, खुशियाँ देती हैं बहुत सारी।


कामयाबी तुम्हारें कदम चूमें, खुशियाँ तुम्हारे चारों ओर हो, पर भगवान से इतनी प्रार्थना करने के लिए, अपनी बहन को कुछ तो घूस दो।


बहना तेरे हर गम को अपना बनाऊंगा मैं, ख़ुद रो कर भी तुझको हसाऊंगा मैं।


बहन चाहे सिर्फ प्यार – दुलार, नहीं माँगती बड़े उपहार, रिश्ता बने रहे सदियों तक , मिले भाई को खुशियां हज़ार।


मेरी बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, कभी मुझसे झगड़ती हैं, लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को, समझने का हुनर भी बहन रखती है।
Yes friends, how did you like today's post, today we told you precious thoughts on siblings and precious words on siblings, shayari on siblings in very easy words, we also learned in today's post. Today I learned Bhai Behan Shayari, Quotes in Hindi in this post. You should also give the information of this post to your friends. They and also share this post on social media. In addition, many people can access this information.
Next article Next Post
Previous article Previous Post