Dosti Status: 50+ Dosti/Yaari Status For Whatsapp In Hindi
-->

Dosti Status: 50+ Dosti/Yaari Status For Whatsapp In Hindi

author photo
Dosti Status | Dosti Yaari Status In Hindi | Dosti Love Status For Whatsapp | Dosti [Friendship] Status | Dosti Status For Facebook Today I am posting on friends friendship status. In which you will have more status like Friendship Status In Hindi and Dosti/Yarri Attitude Status In Hindi and Dosti Status In Hindi One Line. Which you can send to your friends on Whatsaap and Facebook, we will try our best to give you Best Dosti Status In Hindi. And you will get all such status of Dosti Sad Status and Dosti Love Status In Hindi.


Dosti Status In Hindi For Whatsapp/Facebook


सच्चे døst 👦 हमे कभी गिरने 🌠 ñàhî 🙅 देते,
ना किसी कि #ñàzró 👀 मे, ना किसी के #kàdmó 👢 मे.!!

Dosti Status in Hindi

भले ही मेरे dôst👦 कम 😞 हैं,
Pàr जितने 👥 भी हैं एटम bûm 💣 हैं..!🤣

Dosti shayari in hindi

Chàáñd 🌛 की döstî, रात 🌃 से sûbáh 🌄 तक, sûràj 🌞 की döstî, Dîñ 🌅 से shàám 🌇 तक. हमारी dōstî पहली ☝️ mûlàákàãt से आखरी सांस तक.💝 *Dosti shayari*

Dosti attitude status in hindi

कौन 🤔 कहता 🗣️ है की मुझ में कोई kàmãál रखा है……mûjhé तो बस कुछ dóstō 👫👬 ने sàmbhãäl रखा है…… *dosti status*

Dosti status for whatsapp

Dôstì 👨‍❤️‍👨 में ना कोई dîñ 🌅 , ना कोई वाr 📆 होता हैं,ये तो वो ehsàás 💝 है जिसमे बस yàâr 👬 होता हैं.

Dosti shayari

#dôstì 👨‍❤️‍💋‍👨 तो वो है…
जो bàárïsh 🌦️ मे भीगे chèhrē पर भी,
géèrê 😥 हुये #आँसू 😭 पहचान लेती है.👨‍❤️‍💋‍👨

Shayari on dosti

Mèrï हँसी 😄 का hísàâb कौन करेगा, मेरी gâltî को mäãf 🙏 कौन करेगा, ऐ khûdá मेरे dóst 👫 को sàláãmàt रखना, वरना मेरी shàádî 👰💍 में ‘लुंगी डांस’ कौन करेगा…🤣
Apñà 👦तो कोई dóst ñàhî 😌 है, सब साले 👫 kàléjè ❤ के टुकडे है ।। 😘👫 #yaari status#

Friendship Status In Hindi | दोस्ती स्टेटस | Dosti Status In Hindi

#døstî 👨‍❤️‍💋‍👨 #शब्द_का_अर्थ ☝
#bàdá ही #màst_होता ☺ है, (दो+हस्ती)
जब #dø ✌️_हस्ती #मिलती हैं,☝तब #दोस्ती_होती ☺

Shayari dosti

सबसे àlág 😎 सबसे pyáàrê हो आप ,👇
Tàárèêf 🗣️ पूरी न हो इतने pyáàrê 😘 हो आप ,
आज पता चला ये jàmáãñä 🌏 क्यों जलता 🔥 है आपसे ,
क्यूंकि Fríêñd 👬 तो आखिर हमारे हो àáp. **Freindship status**

Dosti shayari hindi

Døstô 👬 से टूट 💔 कर रहोगे तो küttè 🐕 भी सतायेंगे, और dóstô से जुड़ 👨‍❤️‍👨 कर रहोगे तो shèr 🐯 भी घबरायेंगे *yaari status*

Beautiful dosti shayari

कितनी छोटी ▪️ सी dúñîyâ 🌏 है मेरी, Èk ☝️ मै हूँ और एक dôstï 👨‍❤️‍💋‍👨तेरी… **dosti status**

Best Yaari Dosti Status Shayari

Dõstî 👬 में दोस्त dóst_का_ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब döst 👬 dòst_से_जुदा होता है

Hindi shayari dosti ke liye

#सुन_pàglè 👦 #में 👩 #wàqt 🕔 के साथ #अपने_shàuk 😉 #bàdâltã_हूँ, ☝ #döst_नहीं ।।

Dosti shayari in english

👬Dóstï होती है – *Ønè Tímè* 🙃 हम निभाते है – *Sömè Tîmè* 😇 याद किया करो – Ãñy Tímè* 🤗 तुम खुश रहो – *Ãll Tîmè* 🙏 यही दुआ है मेरी – *Lîfë Tìmè*.

Hindi shayari funny dosti

अच्छे døst 👦 को रूठने 😞 पर हमेशा मनाना चाहिए क्योंकि…… वो #kàmíñá 😈 हमारे सारे राज़ जानता होता है। *yaari dosti status*

Best Yaari Dosti Status Shayari

Døst 👫 तो होते ही àñmøl 🏅 हैं , गले लगाते ही sàârê गम 😞➡️😄 खींच लेते हैं

2 line dosti status in hindi

Lóg 👥 पूछते 🗣️ हैं ítñè गम 😞 में भी खुश क्युँ 🤔 हो ..
मैने कहा dûñïyà 🌏 साथ दे न दे.. मेरा døst 👦 तो साथ हैं.

Dard bhari dosti shayari

#døstî 👨‍❤️‍💋‍👨 सिर्फ पास होने का नाम ñáhì,❌
Àgár तुम दूर 💨 रहकर भी हमें #_yàád 🤔 करो…
इससे #_बड़ा हमारे लिए कोई #_íñàám 🎁 नही.

Dosti attitude status

Àpñá 👦तो कोई दोस्त ñáhï 😌 है, सब साले 👫 kàléjē ❤ के tükdè है ।। 😘👫

Funny shayari on dosti

ना❌ gàãdi🚘 ना❌ büllèt🏍 ना ❌ ही रखे hàthíyãâr 🔫 एक है सीने मै जीगरा😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yàãr 👬

Dosti ki shayari

जहाँ møhàbbãt धोखा 💔 देती है , døstî वहाँ सहारा देती है 👫 👫 #freinds status#

Hindi shayari dosti love

Døst 👬 तुम #पत्थर ☝भी #मारोगे 😩 तो भर लेंगे #झोली_अपनी, 😘 क्योंकि #हम 👦 yàárø 👬 के #तोहफ़े 🎁 #ठुकराया 😕 ñáhï #करते !!😘😘 #freindship quote#

Dosti shayari funny

Yàárø 👬👬आपसे 👈जूदा🚶 होकर már 😵 जायेंगे हम👱 !! Màr 😵 के भी👬 yàárï निभायेंगे !! ……..👉❤❤❤….✍ . और💫 आपको 👈भी ऊपर☁ बुलायेगे !!! फिर 👬sàâth मिलकर 👺yàmráãj की👰 bétï को पटायेंगे 💜😉☺😊😘

Dosti status hindi

Súñà 👂 है खुदा के dàrbáãr 🏯 से,
कुछ fàrïshtê 👼 हो गए fàráãr,💨
कुछ तो wàápãs चले गये,🚶
और कुछ हो गए हमारे yàãr 👨‍❤️‍💋‍👨..!

Sad dosti shayari

Døstî में 😍 sàcçháï और
👬#Døstî 👬में 💪# àcçháï कभी 😎कम नही हो सकती,
Díl तो 🔪 # Løvèrs तोड़ते हैं, हम तो 👬# sàcçhè दोस्त हैं, सिर्फ़ 😘 díl ❣️ जोड़ते हैं.

Ek shayari dosti ke naam

Døst 👦 तो dôst होता है, उसकी कोई जात या धर्म ñàhî ❌ होता,
वो ख़ुशी ☺️ के tîmè 🕐 पे भी गालियाँ 😂🤣 सुनता है और बुरे tîmè पे भी।

Shayari on dosti in hindi

Dôstï 👨‍❤️‍👨 हो तो Múññà ⛓️ और Sàrkít जैसी,🤣
मतलब Bàpú दिख 👀 रहे है, तो दिख रहे है…!

Dosti (Friendship) Status for Whatsapp

👫 Dóstï पैगाम 👸👈 आपके ñàám, 😍 जिंदगी की आखरी 💀 सांस 👸👈 आपके ñàâm, रहे 👌 सलामत यह 👫 Dóstï 💞 अपनी, इसे 💞 sàlàãmàt ✔ रखना 👸👈 आपका kàám… *Dosti status*

Dosti ki shayari hindi mai

Dôstí 👨❤👨 Spècíàl Lógô 👥 Se Nàhî 🚫Hôtí
Pàr Jíñsè Döstí 👬 Hôtí Hài Wø Lôg 👤Spècíàl Hô  Jãate Håi

Shayari for dosti

#चाहता ☺ तो #हूँ कि #हर_rôz ☝ आपको #àñmól_खजाना 📦 भेजू #dóstø, 👫 पर #मेरे_दामन 👦 मे #दुआओं ☝ के #सिवा_कुछ 😌 भी #ñàhí ।। 😌😌




  • पी लेते है एक दूसरे की जूठी सिगरेट भी, दोस्ती किसी मजहब की मोहताज नही होती.
  • Hum dosti dikhane ke liye nahi nibhane ke liye karte hai…
  • ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा।
  • Kuch friends to itne ache hote hai, Jab tak unko gaali na do tab tak msgs ka reply nai krte.
  • ##दोस्ती में #सच्चाई और ” दोस्ती ” में अच्छाई कभी कम नही हो सकती`,,,,,
  • वक़्त की यारी तो हर कोई करता है , मज़ा तो तब आता है , जब वक़्त बदल जाये मगर यार ना बदले
  • लोग कहते हैं तेरे दोस्त बहुत कम हैं, मैंने कहा, जितने भी हैं “Bullet” की धक धक की तरह हैं.
  • देना हो साथ तो जिंदगी भर का देना ऐ दोस्त, लम्हों का साथ तो जनाजा उठाने वाले भी दिया करते है.
  • दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता है और ये सिखाने के लिए, कोई स्कूल नहीं होता है
  • Sachhe Dost Hume Kabhi Girne Nahi Dete, Naa Kisi Ki Nazro Me, Naa Kisi Ke Kadmo Me.
  • दिल तो Lovers तोड़ते हैं, हम तो सच्चे दोस्त हैं,सिर्फ़ #दिल जोड़ते हैं…. 
  • आईना और परछाई जैसे मित्र रखो क्यूंकि, आईना कभी जूठ नहीं बोलता और परछाई कभी साथ नहीं छोड़ती है.
  • इस दिल ने दुआ में हर बार तेरे लिए हाथ उठाया है
  • कुछ रिश्ते अनजाने में बन जाते है, पेहले ही दिन से ज़िन्दगी में जुड़ जाते है, कहते है उस रिश्तो को दोस्ती, जिसमे दिल से दिल न जाने कब मिल जाते है.
  • Apni Dosti Ka Bass Itna sa असूल Hai, Jo Tu कुबूल Hai To, Tera Sab Ku6 कुबूल Hai.
  • सच्चा ‪#‎दोस्त‬ मिलना बहोत ही ‪मुश्किल‬ है, मैं खुद ‪हैरान‬ हूँ कि तुम लोगों ने मुझे ‪ढूढ़‬ कैसे लिया.
  • कौन कहता है कि दोस्ती बराबरी में होती है सच तो ये है दोस्ती में सब बराबर होते है..!!
  • हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है, क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें नहीं आता है.
  • दोस्ती में तो दोस्त-दोस्त का खुदा होता है…, दोस्ती का अहसास तब होता है जब दोस्त-दोस्त से जूदा होता है।

Dosti Status in Hindi | दोस्ती स्टेटस इन हिंदी | Dosti Hindi Status

Here the is  whatsapp status Type is  "Dosti Status in Hindi " दोस्ती स्टेटस इन हिंदी" "Dosti Hindi Status"  "दोस्ती हिंदी स्टेटस" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है, दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती, निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं.
  • Kehte hai ki dosto ke saath waqt ka pta nhi chalta, Lekin waqt ke saath dosto ka pta chal jata hai !!!🙏
  • Maine socha ham bhi kar le dosti, Dost hi nahi mila waisa to kya kare dosti.
  • अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है, जो तू कुबूल है…. तो तेरा सब कुछ कुबूल है.
  • खुदा ने मुझे वफादार दोस्तों से नवाज़ा है, याद मैं ना करूँ, तो कोशिश वो भी नहीं करते.
  • Itihass Ke Har Panne Par Likha Hai, Dosti Kabhi Badi Nahi Hoti, Nibhane Wale Hamesha Bade Hote Hai.
  • अच्छे दोस्तों को ruthne पर हमेशा manana चाहिए क्योंकि..वो kamine हमारे सारे raaz जानते है
  • दोस्ती शब्द का अर्थ बड़ा ही मस्त होता है, दो+हस्ती जब दो हस्ती मिलती हैं, तब दोस्ती होती है 
  • अपने दुश्मन को हज़ार मौके दो के वो तुम्हारा दोस्त बन जाये, पर अपने दोस्त को एक भी ऐसा मौका ना दो की वो तुम्हारा दुश्मन बन जाये.
  • हम_शराब_नही_पीते लेकिन_शराबी, दोस्त_रखते_है, कयुंकी शराबी_दोस्त_अच्छे_होतेे_है, ग्लास_ जरूर_तोड़ते_हैं….लेकिन_दिल_नही.
  • वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत ‘माईने’ रखते है, जो वक़्त आने पर मेरे सामने ‘आईने’ रखते है.
  • मित्रता हमेशा एक मधुर ज़िम्मेदारी है, अवसर कभी नहीं.
  • जितनी इज्जत खुदा कि है उतनी इज्जत मेरे दिलमे मेरे दोस्तो कि है फर्क सिर्फ इतना है कि खुदा एक कुदरत है ओर मेरे दोस्त मेरे लिये जन्नत
  • ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा।
  • दोस्तों की कमी को पहचानते हैं हम, दुनिया के गमो को भी जानते हैं हम, आप जैसे दोस्तों का सहारा है, तभी तो आज भी हँसकर जीना जानते हैं हम.
  • Jab Ap Apni reputation Khone Ke Dar Se Dost Ka Sath ya Dosti Tod Dete Ho To Ap kabhi Ache Dost Nahi Ban Sakte.
  • मासूमसा चेहरा सच्ची सी मुस्कान? SofT दिल हर गम से अन्जान दोस्तों की जान यही तो है मेरी पहचान..
  • खुदा ने मुझे वफादार दोस्तों से नवाज़ा है, याद मैं ना करूँ, तो कोशिश वो भी नहीं करते.
  • सच्चे दोस्त हमे कभी गिरने नहीं देते, ना किसी कि नजरों मे, ना किसी के कदमों मे
  • जहाँ मोहब्बत धोखा देती है , दोस्ती वहाँ सहारा देती है
  • माना आज दोस्तों की मंज़िले अलग हैं, पर यारों, ✌️ हमारे बचपन के यादों के रास्ते एक हैं,,
  • पल पल की दोस्ती का वादा है आपसे… प्यार बहुत ज्यादा है आपसे ये ना सोचना की भुल जायेगे हम जिन्दगी भर दोस्ती निभायेगे हम..
  • Suno मेरे प्यारे दोस्त# “दोस्ती छाया देने वाले, #एक पेड़ की तरह होती है।।
  • KucH FRIEND SIRF FRIEND NaHI HoTe…!! FAMILY HoTe He..!!!

Latest Dosti Love Attitude Status In Hindi 


  • मेरी हँसी का हिसाब कौन करेगा, मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा, ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना, वरना मेरी शादी में ‘लुंगी डांस’ कौन करेगा.
  • दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता है और ये सिखाने के लिए, कोई स्कूल नहीं होता है
  • मोहोब्बत तो फ़िर भी दिल से हो जाती है, “जिगर” चाहिए दोस्ती के लिए.
  • लोग कहते हैं तेरे दोस्त बहुत कम हैं, मैंने कहा, जितने भी हैं “Bullet” की धक धक की तरह हैं.
  • जब मिलो किसी से तो दूर की यारी रखना, अक्सर जान लेवा होते है, सीने से लगाने वाले.
  • जहा मोहब्बत छूट जाये… वहा दोस्ती सहारा बनती है
  • दोस्ती चाहे बुरी हो या अच्छी… पर दोस्ती सच्ची होनी चाहिए

Dosti Status in Hindi | दोस्ती स्टेटस इन हिंदी | Dosti Hindi Status

We Publish New ( Dosti Status in Hindi | दोस्ती स्टेटस इन हिंदी | Dosti Hindi Status |  दोस्ती हिंदी स्टेटस  ) collection every day, which you will surely love it.  Here the is  Whatsapp status Type is "Dosti Status in Hindi " दोस्ती स्टेटस इन हिंदी" "Dosti Hindi Status"  "दोस्ती हिंदी स्टेटस this are according to the Your Sad Mood,  So Here we go............
  • Kis tarah se teri dosti ki kahani bayan karu E-dost Tune har mod pe Ek nya zakham Diya hai mujhey..
  • Dosti imtihaan nahi bharose ka naam hai Dosti me shak nahi dosti khud ek shaan h
  • कैसे छोड़ूँ इन बिगड़े दोस्तों का साथ जिनको बिगाड़ा मैंने था
  • खिंच कर उतार देते हैं उम्र की चादर… ये कम्भख्त दोस्त… कभी बूढ़ा नहीं होने देते
  • जो तू चाहे वो तेरा हो,रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो, जारी रहें हमारी दोस्ती का सिलसिला,कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो.
  • तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!
  • दोस्ती इम्तिहान नहीं विश्वास माँगती है , ज़िन्दगी अपने लिए कुछ भी नहीं , पर दोस्तों के लिए दुआ हज़ार माँगती है
  • दुनिया की सारी खुदाई एक तरफ, हम दोनों भाई एक तरफ
  • एक बात हमेशा याद रखना दोस्तों … ढूंढने पर वही मिलेंगे जो खो गए थे, वो कभी नहीं मिलेंगे जो बदल गए है.
  • लिखा था राशि में आज खजाना मिल सकता हे, की अचानक गली में दोस्त पुराना दिख गया.
  • अपना तो कोई दोस्त नही है, सब साले कलेजे के टुकडे है 
  • एक बात हमेशा याद रखना दोस्तों … ढूंढने पर वही मिलेंगे जो खो गए थे, वो कभी नहीं मिलेंगे जो बदल गए है.
  • मुस्कुराना तो मेरी शख्सियत का एक हिस्सा है दोस्तों, तुम मुझे खुश समझ कर दुआओ में भूल मत जाना.
  • देखी जो नब्ज मेरी, हँस कर बोला वो हकीम, जा जमा ले महफिल पुराने दोस्तों के साथ, तेरे हर मर्ज की दवा वही है.
  • दोस्ती हमारी है तीन लफ़्ज़ों की, दो लफ़्ज़ ‘तुम’ .. एक लफ़्ज़ ‘मैं’..
  • Pee Lete Hain Dost Ki Jhooti Bottle Ka Paani…. Dosti Mazhab Ki Mohtaaj Nhi Hoti.. #FriendsForLife
  • जो सबका मित्र होता है, वो किसी का मित्र नहीं होता है.
  • Tum Patthar Bhi Maroge to Bhar Lenge Zoli Apni, Kyonki Hum Haro Ke Tohfe Thukraya Nahi Karte.
  • लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है… तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे पास है…!!
  • हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते, दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है
  • वो जिंदगी ही क्या जिसमे तन्हाई हो वो यार ही क्या जिसे याद न आई हो
  • सच्चा प्रेम दुर्लभ है, सच्ची मित्रता और भी दुर्लभ है.
  • है क़र्ज़ तेरी दोस्ती का मुझ पर हम खुदा को बहुत खुसनसीब मानते हैं
  • कुछ दोस्त हमारे दोस्त कम और हमारे माँ बाप के भरोसेमंद खबरी ज़्यादा होते हैं😒
  • है क़र्ज़ तेरी दोस्ती का मुझ पर हम खुदा को बहुत खुसनसीब मानते हैं
  • कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी, एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी.
  • सच्चा प्रेम दुर्लभ है, सच्ची मित्रता और भी दुर्लभ है.
  • वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत ‘माईने’ रखते है, जो वक़्त आने पर मेरे सामने ‘आईने’ रखते है…
  • दोस्ती में तो दोस्त-दोस्त का खुदा होता है…, दोस्ती का अहसास तब होता है जब दोस्त-दोस्त से जूदा होता है।
  • मैं तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूँ ए-मेरे दोस्त.. तुझे टूटा हुआ देखकर मैं खुद भी टूट जाता हुं
  • दोस्त वो होता है जो आपको आप जैसे हैं, वैसा होने की पूरी आज़ादी देता है.

New Dosti status shayari in hindi 2020


  • अँधेरे अब नहीं डसते, उजाले वार करते है, वो दुश्मन भी नहीं करते, जो मैरे यार करते है.
  • अपने दुश्मन को हज़ार मौके दो के वो तुम्हारा दोस्त बन जाये, पर अपने दोस्त को एक भी ऐसा मौका ना दो की वो तुम्हारा दुश्मन बन जाये.
  • कफन में लिपटी मेरी लाश के पास आकर दोस्त आँसू पोछते हुए बोले, पागल आज नए कपडे क्या पहन लिए बात भी नहीं कर रहा है.
  • वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत ‘माईने’ रखते है, जो वक़्त आने पर मेरे सामने ‘आईने’ रखते है.
  • Waqt ki Yaari to Har Koi Karta Hai,,,Maza to Tab aata hai,, Jab Waqt Badal Jaaye Magar Yaar na Badle.

Dosti Status in Hindi | दोस्ती स्टेटस इन हिंदी | Dosti Hindi Status

Here the is  whatsapp status Type is  "Dosti Status in Hindi " दोस्ती स्टेटस इन हिंदी" "Dosti Hindi Status"  "दोस्ती हिंदी स्टेटस" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............

  • दिल से दिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं, तुफानो में साहिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं, यूँ तो मिल जाता है हर कोई, मगर आप जैसे दोस्त नसीब वालों को मिलते हैं.
  • सलामत रहे *तेरी-मेरी*, ये Superb Dosti अगर कोई आया बीच तो तोड़ देंगे उसकी Battisi
  • मैंने सोचा हम भी कर ले दोस्ती, दोस्त ही नहीं मिला वैसा, तो क्या करे दोस्ती
  • Real love to vo tha jab mere friend ne mujhe hug kar ke kaha daulat h shohrat h aur izzat✌ bhi h but tere bina ye sab bekar hai.
  • पूराने साल को भले भूल जाये, पूरानी दोस्ती को नही भूलेंगे☺
  • अब मायूस क्यु हे उसकी बेवफाई से दोस्त, तुम ही तो कहते थे वो जुदा हे सबसे.
  • हमारी और आपकी ”दोस्ती ” इतनी गहरी हो कि, नौकरी करो आप ….. सैलरी हमारी हो
  • जलते है मेरे दुश्मन मुझसे, क्यूंकि मेरे दोस्त मुझे दोस्त नहीं भाई मानते है !
  • अपनी जवानी में और रखा ही क्या है, कुछ तस्वीरें यार की बाकी बोतलें शराब की.
  • Aksar jimmedariya majbur kar deti h apna shehar chodne ko Varna kon bachpan k sathi aur apno k bina jeena nahi chahta
  • मेरी हँसी का हिसाब कौन करेगा, मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा, ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना, वरना मेरी शादी में ‘लुंगी डांस’ कौन करेगा.
  • Ek sacha dost hi apko ye 2 baatein bataega: 1. Anda non-veg nahi hota 2. Beer daaru nahi hoti..
  • दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो, वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं.
  • देखी ज़माने की यारी, बिछड़े सभी बारी-बारी.
  • हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते, दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है
  • Woh glass hi kya jisme drink chhoot jaye.★ Aur woh “yaari” hi kya jo ek ladki ki wajah se tut jaye..
  • ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा।
  • दुश्मन से अगर फायदा हो तो उसको अपना दोस्त बनालो.
  • Tere Liye Toh Jaan Bhi Hazir Hai, Bass…Mangna Mat Kabhi.
  • उपरवाला जिन्हे खून के रिश्ते में बांधना भूल जाता है, उन्हें सच्चे मित्र बनाकर अपनी भूल सुधार देता है.
  • हर वक़्त फ़िजाओं में, “महसूस करोगे तुम ! #मेरे दोस्त# हम दोस्ती की वो ख़ुशबू हैं, जो महकेंगे ज़मानों तक !!
  • एक साल में 50 मित्र बनाना आम बात है, पर 50 साल एक ही मित्र होना खास बात है.
  • इस दिल ने दुआ में हर बार तेरे लिए हाथ उठाया है!!
  • जिगरी दोस्ती वो थी… जब मेरे दोस्त ने मुझे गले लगा कर कहा था कि दौलत भी है , शौहरत भी है और इज़्ज़त भी है पर तेरे बिना ये सब बेकार है
  • तेरे जैसा यार कहा, कहा ऐसा याराना, याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा याराना.
  • हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है, क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें नहीं आता है.
  • अच्छे दोस्तों को ruthne पर हमेशा manana चाहिए क्योंकि..वो kamine हमारे सारे raaz जानते है
  • Dushman Ke Shitam Ka Khauff Nahi Humko, Hum to Dosto Ke Ruth Jane se Darte Hai.
  • Asli dost vahi hote hai Jo be-izzati ka jawaab Double be-izzati mein kare Naa ki gussa ho jaaye.
  • सच्चे दोस्त हमे कभी गिरने नहीं देते, ना किसी कि नजरों मे, ना किसी के कदमों मे.


आप की याद आई, आँखें खुली, वरना जागने वाले हम ना थे, दोस्ती से जिंदा हैं आपकी, वरना जिंदा रहने वाले हम ना थे।
दर्द से दोस्ती हो गयी, ज़िंदगी बेदर्द हो गयी यारो, क्या हुआ जो जल गया आशियाना हमारा, दूर तक रोशनी तो हो गयी यारो।
एक अच्छा दोस्त हजारों रिश्तेदारों से अच्छा है।
हक़ीकत समझो या अफ़साना, बेगाना कहो या दीवाना, सुनो मेरे दिल का फसाना, तेरी दोस्ती है मेरे जीने का बहाना।
दुश्मनों के सितम का डर नहीं हमको, हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं।
सादगी अगर हो लफ्जों में,यकीन मानो, इज्जत ‘बेपनाह’,और दोस्त ‘बेमिसाल मिल ही जाते हैं।
लड़कियों 👩 से क्या दोस्ती 💑 करना, 👫 जो ☝ पल भर में छोड़ 🚫जाती है, 💃 दोस्ती 😍 करनी है तो लड़को 👦 से करो, 👬 जो मरने 😴 के बाद भी कंधे पे ले जाते है।
इस धरती पर सच्ची दोस्ती से ज्यादा मूल्यवान और कोई चीज नहीं है।

Best Yaari Dosti Status, Dosti Shayari In Hindi


Friends, we have a huge stock of Friendship Status in Hindi. Of which, we have shared only Best Friendship Status for Whatsapp here. Best Status is always demanded by our readers. Although there are many status, but it is very difficult to select the best status among them. Here we have shared only Best Hindi Dosti Status to save your time.
ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा।
वक़्त की यारी तो हर कोई करता है, मज़ा तो तब आता है, जब वक़्त बदल जाए मगर यार ना बदले।
दोस्ती की सबसे बड़ी विशेषता ये होती है कि हम Stupid हरकतें भी कर सकते हैं।
दोस्ती हमेशा एक प्यारी जिम्मेदारी होती है न कि कोई मौका।
Best Friendship Status in Hindi, Milkar log kush hote hai
Best Friendship Status in Hindi
दोस्ती हो तो मुन्ना और सर्किट जैसी, मतलब बापू दिख रहे है, तो दिख रहे है।
वो जिंदगी ही क्या जिसमे तन्हाई हो, वो यार ही क्या जिसे याद न आई हो।
लोग किसी को पा के ख़ुशी हासिल करते हैं लेकिन हम अपने दोस्त के मुस्कुराने पे ख़ुशी हासिल करते हैं।
एक सच्चा दोस्त वही है जो तब चलकर हमारे पास आता है, जब सारी दुनिया हमें अकेला छोड़कर चली जाती है।
दोस्ती के लिए दिल तोड़ सकते है लेकिन, दिल के लिए दोस्ती नहीं।
मिलना बिछड़ना तो सब किस्मत का खेल है, कभी नफरत तो कभी दिलों का मेल है, यूँ तो हर रिश्ता बिक जाता है इस दुनिया में दोस्तों, सिर्फ दोस्ती ही यहाँ नॉट फॉर सेल है।
तुम्हारी यादों को यूँ भुला ना पाएँगे हम, दोस्त हो दोस्ती की कसम ज़िंदगी भर याद आएँगे हम।
दोस्ती की मिसाल में, बस इतना ही कहूँगा, बेमिसाल सज़ा है, किसी बेगुनाह के लिए।
दोस्ती.. कोई विद्यालय में सीखने वाली चीज नहीं है। लेकिन अगर आपने दोस्ती का मतलब नहीं सीखा है तो वास्तव में आपने कुछ भी नहीं सीखा है।
दोस्ती के असूल होते हैं,कभी दिल पे मत लेना, और कभी किसी के दिल पर ठेस मत लगाना।

तूने कदर ना कि #मेरी दोस्ती कि, तुने दिल को हर बार दुखाया है, फिर भी ना जाने क्यों, #इस दिल ने दुआ में, हर बार तेरे लिए हाथ उठाया है!!
आ गए आज लो #हम आपकी पनाहों में, हाथ उठाकर #जो आज हमने एक दुआ माँगी, #सभी दोस्तों ने भर लिया रहमतों की बाहों में
#KitKat_का 🍧 #स्वाद है तु 🍫 *#Dairymilk* का 😘 #एहसास है तु 🍼🎂 *#Milk cake* से भी 😊 #खास है#तु जो भी है🤗 मेरे #लीये 🍫 *5 star* ✨ #है तु
#अपना 😌 #तो_ #कोई#Friənd 👨👩‍👦‍👦#नही #है😍#सब 😋#साले😘#_कलेजे❤#_के #टुकडे 💞💕 #है☆☆☆#
रिश्तों की यह दुनिया है निराली, #सब रिश्तों से प्यारी है #दोस्ती तुम्हारी, मंज़ूर है आँसू भी आखो में #हमारी, अगर आजाये मुस्कान होंठ पे तुम्हारी
Dosti Sad Status
दुनिया में सब लोग “Saath” चलते हैं… पर एक #दोस्त ही होता हैं… जो Haath पकड़कर “saath” चलता हैं..
#भले 😌 ही अपने जिगरी दोस्त 👫 #कम_हैं, ☝#पर जीतने 😉 भी है सारे परमाणु #बम_हैं ।। 😎😎
#दोस्ती 👫 प्यार 😍 से भी #बड़ी_है, ☝#क्योंकि_दोस्त 👫 कभी #बेवफ़ा 😒 नहीं होते ।। 😊
दोस्त को याद ना करें ऐसा कोई वक़्त नही,#रस्मो रिवाज़ दोस्ती के बीच कहीं आते नही, #एक दोस्त ही है जिसके बीच कोई परदा नही, #दोस्त की दोस्ती हक़ीकत है कोई सपना नही..

दोस्ती स्टेटस - Fb Status In Hindi

वो पूछते हैं इतने गम में भी #खुश कैसे हो? मैने कहा, प्यार साथ दे न दे, यार साथ हैं!.
हमारे_पास पैसे_और_शोहरत तो नही_है , पर ईतना_दम तो रखते_है DOSTI की किमत_मौत भी होगी तो हम खरीद_लेंगें ।।
दोस्ती इम्तिहान नहीं विश्वास माँगती है , #ज़िन्दगी अपने लिए कुछ भी नहीं , पर दोस्तों के लिए दुआ हज़ार माँगती है

Dosti Attitude Status In Hindi With Emoji | दोस्ती स्टेटस 

कामयाबी हौसले से मिलती है, और हौसला दोस्तों से बढ़ता है, #और दोस्त भाग्य से मिलते हैं, और भाग्य आदमी खुद बनाता है।
भरोसा रखो हमारी दोस्ती पर, #हम किसी का दिल दुखाया नही करते, #आप और आपका अंदाज़ हमे अच्छा लगा, वरना #हम किसी को दोस्त बनाया नही करते..!.
College life हैं, सब dostई-pyar से रहो । pass out होने के बाद #तो दुश्मन को देखकर भी गले लगाने का Dil करता हैं ।
Dosti Attitude Status In Hindi
दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है, दोस्ती गहरी हो #तो सबको भाती है, दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है, पर अगर #दोस्ती अपने जैसी हो, #तो इतिहास बनाती है…..!!!!!!!
मेरी दोस्ती के सारे एहसास ले लो , #दिल से प्यार के सारे जज़्बात ले लो , नहीं छोड़ेंगे साथ #तुम्हारा , चाहे इस दोस्ती के इम्तिहान हज़ारों ले लो
लोग दौलत देखते हैं, हम इज़्ज़त देखते हैं,#लोग मंज़िल देखते हैं, #हम सफ़र देखते हैं,लोग दोस्ती बनाते हैं, #हम उसे निभाते हैं.
Suno मेरे प्यारे दोस्त# “दोस्ती छाया देने वाले, #एक पेड़ की तरह होती है।।
Dosti Status In Hindi One Line
आकाश में चमकते सितारे हो आप, #चाँद के खूबसूरत नज़ारे हो आप, #इस जिंदगी को जीने के सहारे हो आप, #मेरे प्यार से भी प्यारे हो आप।.
दोस्ती एक #Jackpot# हैं… जो हर किसी को नहीं लगती… Love You Friends..
वो गिलास ही क्या #जिसमें ड्रिंक छूट जाए , और वो यारी ही क्या जो #एक लड़की की वजह से टूट जाये
Sachi Dosti Status In Hindi
मैं तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूँ #ए-मेरे दोस्त.. तुझे टूटा हुआ देखकर #मैं खुद भी टूट जाता हुं
पूराने साल को भले भूल जाये, पूरानी दोस्ती को नही भूलेंगे
दोस्त को दोस्त का इशारा याद रहेता हे, #हर दोस्त को अपना दोस्ताना याद रहेता हे, #कुछ पल सच्चे दोस्त के साथ तो गुजारो, #वो अफ़साना मौत तक याद रहेता हे|
Dosti Status In Hindi
यारों की यारी भी खिचड़ी से कम नहीं, #स्वाद भले ही न रहे पर कम्बख्त भूक मिटा देती है !!
लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है… #तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे पास है…!!
Dosti Status In Hindi, Dosti Attitude Status In Hindi, Dosti Status In Hindi One Line, Best Dosti Status In Hindi, Dosti Sad Status, Dosti Status In Hindi Me
वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत ‘माईने’ रखते है, #जो वक़्त आने पर मेरे सामने ‘आईने’ रखते है…
तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं.. #मेरे दोस्त तुझे टूटा हुआ देखकर #मैं खुद भी टूट जाता हु
बेवजह है, तभी #तो दोस्ती है.. “यार” वजह होती, तो व्यापार होता..!!

Dosti/Yaari Status For Whatsapp In Hindi

अच्छे दोस्तों को ruthne पर हमेशा manana चाहिए क्योंकि..वो kamine हमारे सारे raaz जानते है
जिंदगी में बहुत सारे गम मिलेंगे, सच्चे साथी बहुत कम मिलेंगे, #इस राह पर सब छोड़ देंगे तुम्हारा साथ, उस राह पर तुम्हें हम मिलेंगे…
दोस्त दिल की हर बात समझ जाया करते हैं, सुख दुःख के हर पल में साथ हुआ करते है, #दोस्त तो मिला करते है तक़दीर वालो को, #मिले ऐसी तक़दीर हर बार हम दुआ करते है
सफ़र दोस्ती का कभी ख़त्म न होगा, #दोस्तों मेरा प्यार कभी कम न होगा, दूर रहकर भी रहेगी महक इसकी, #हमें कभी बिछड़ने का ग़म न होगा।.
Royal Dosti Status In Hindi
मिलना बिछड़ना #सब किस्मत का खेल है, #कभी नफरत तो कभी दिलों का मेल है , #बिक जाता है हर रिश्ता इस दुनिया में , बस एक दोस्ती है जो NOT FOR SALE है
TATA के पास#कारो की और #मेरे पास जिगरी यारो की कौई कमी नही है..!! #दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती, निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं…।। #Friend’s Forever

Dosti Love Status For Whatsapp

#धड़कनों ❤ में बसते ☝ हैं आप #सब_लोग, 👫#ज़ुबान ☺ पे नाम लाना 😉 जरूरी नहीं होता #मेरे_दोस्तों ।। 😘👫
#छू ना ☝ सकूं आसमान ⛅ तो ना 😌 ही सही #दोस्तों, 👫#आपके_दिल ❤ को छू जाऊं बस इतनी ☝ सी #तमन्ना हैं ।। 😉😉
#तेरे_मुस्कुराने 😊 का असर #सेहत पे होता हैं ☝️ ए #दोस्त, 👤#लोग 👫 पूछ लेते है दवा 💊 का नाम #क्या_हैं ।। 😉😉
#मेरी_झोली 👦 में कुछ अलफ़ाज़ 😌 अपनी दुआओ 🤲 के डाल देना ऐ #दोस्तों, 👫#क्या_पता 😌 तेरे लब हिले 🗣 और मेरी तकदीर #संवर जाये ।। 😎😎
Dosti Status In Hindi
दोस्ती कुछ ऐसा नहीं है #जो आप स्कूल में सीख सकते हैं. #लेकिन यदि आपने दोस्ती का मतलब नहीं सीखा है तो वास्तविकता में #आपने कुछ भी नहीं सीखा.
सारे रिश्ते जन्म से पहले ही बन जाते है, #एक दोस्ती का ही रिश्ता जन्म के बाद बनता है
मेरे “शब्दों” को इतने ध्यान से ना पढ़ा करो दोस्तों, #कुछ याद रह गया तो.. #मुझे भूल नहीं पाओगे!
##दोस्ती में #सच्चाई और ” #दोस्ती ” में # अच्छाई कभी कम नही हो सकती`… दिल तो # Lovers तोड़ते हैं, हम तो # सच्चे दोस्त हैं,सिर्फ़ #दिल जोड़ते हैं…. #

Dosti Status In Hindi One Line | दोस्ती स्टेटस 

जहाँ मोहब्बत धोखा देती है , #दोस्ती वहाँ सहारा देती है
कुछ देर का इंतज़ार मिला हमको पर सब से स्वीट यार मिला है #हमको, ना रही तमन्ना किसी और की , #तेरी दोस्ती से वो प्यार मिला है हमको
#दोस्ती #शब्द_का_अर्थ #बड़ा ही #मस्त_होता है, (दो+हस्ती) जब #दो_हस्ती #मिलती हैं, तब #दोस्ती_होती है ।। I miss u friends

Dosti [Friendship] Status | Dosti Status For Facebook

दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता है, #और ये सिखाने के लिए, #कोई स्कूल नहीं होता है
लोग पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो.. #मैने कहा दुनिया साथ दे न दे.. #मेरा दोस्त तो साथ हैं.”
क्यूँ मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त, #क्यूँ सारे ग़मों को बाँट लेते हैं दोस्त, #न रिश्ता खून का न रिवाज से बंधा है, फिर भी ज़िन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त।.
ज़िंदगी में बहुत मुश्किले हैं, #पर हर कोई सहारा नहीं देता, #ज़िंदगी में बहुत दोस्त हैं, #पर हर कोई ख़ास नहीं होता, पर जब से आप जैसा दोस्त मिला हैं, #मेरे सारे ग़मों को किनारा मिल गया हैं, Love You Friend,,
Dosti Status In Hindi
उम्र की राह में इन्सान बदल जाता है , #वक़्त की आंधी में तूफ़ान बदल जाता है, #सोचता हूँ तुम्हें परेशान ना करुँ, पर क्या करूँ बाद में इरादा बदल जाता है
दोस्ती के लिए दोस्ती जैसा अहसास चाहिए, #मुश्किल हो रहना जिसके बिना वो प्यास चाहिए, #दोस्ती वही सच्ची होती है जो कायम रहे हमेशा, #क्योंकि दोस्ती के लिए जगह दिल में खास चाहिए।.
हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते, #दोस्तों के साथ रहने केलिए वक्त रखते है.
दोस्ती का रिश्ता दो अनजानों को जोड़ देता है , #हर कदम पर ज़िन्दगी को नया मोड़ देता है , #सच्चा दोस्त साथ देता है तब , #अपना साया भी साथ छोड़ देता है जब ….
Dosti Status In Hindi Me
मुझसे दोस्त नहीं बदले जाते, #चाहे लाख दूरी होने पर, लोगों के भगवान बदल जाते हैं, #एक मुराद ना पूरी होने पर
क्युँ मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त, #क्युँ गम को बांट लेते है दोस्त, #ना रिश्ता खून का ना रिवाज से बंधा, #फिर भी जिन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त
उस Dost की Dosti पे कभी शक ना करना, #जो गर्लफ्रेंड से बात करते समय एक इयरफोन तुम्हारे कान में लगा दे…
Best Dosti Status In Hindi
जितनी_इज्जत_खुदा_कि_है उतनी_इज्जत #मेरे_दिलमे मेरेदोस्तो_किहै_फर्कसिर्फ_इतना_है कि_खुदा एक_कुदरत_ है ओर #मेरे_दोस्त मेरे_लिये_जन्नत
अपनी दोस्त भी एक अपसरा है, #जब भी आती है,  #जिंदगी को चांद से ज्यादा रोशन कर जाती है…
Visit More Links:-

  1. --  Sad Love Status Girlfriend-Boyfriend
  2. --  Attitude Desi Chora Status
  3. --  Love Attitude Status For Girlfriend-Boyfriend
  4. --  Desi Attitude Status Shayari
  5. --  Life Sad Status Shayari In Hindi
  6. --  Rajput Attitude Status
  7. --  Bad Boy Status
  8. --  Haryanvi attitude status
  9. --  jaat attitude status

Next article Next Post
Previous article Previous Post