50+ Attitude Status For Boys In Hindi
-->

50+ Attitude Status For Boys In Hindi

author photo
Attitude Boys Status | Attitude Whatsapp Status | Bad Boy Attitude Status | Attitude Lines For Boys | Stylish Boys Attitude Status | Attitude Status Hindi For Boys | Desi Attitude Status | Attitude Killer Status For Boys Welcome friends, in this post of ours today you will find Khatarnak Attitude-filled Whatsapp Status. Friends, if you search for new status on the internet every day, then you must bookmark our website. Because on HamHindi.com we put all kinds of new status in Hindi, our favorite language. Friends, you can also share these status with Whatsapp on Facebook. If you like all these status, then definitely share this post with your friends.

Attitude Status For Boys In Hindi 


 #गिरना भी अच्छा है, #औकात का पता चलता है,
बढ़ते है #जब हाथ उठाने को #अपनों का पता चलता है !!


 #हमारा _Style और #Attitude ही कुछ अलग है,
#बराबरी करने जाओगे तो #बिक जाओगे !!


 #उठो तो ऐसे उठो #फक्र हो _बुलंदी को,
#झुको तो ऐसे झुको #बंदगी भी #नाज़ करे !!

Attitude Boys Status | Attitude Whatsapp Status | Bad Boy Attitude Status | Attitude Lines For Boys | Stylish Boys Attitude Status | Attitude Status Hindi For Boys | Desi Attitude Status | Attitude Killer Status For Boys
Attitude Boys Status | Attitude Whatsapp Status | Bad Boy Attitude Status | Attitude Lines For Boys | Stylish Boys Attitude Status | Attitude Status Hindi For Boys | Desi Attitude Status | Attitude Killer Status For Boys 

 जिन्हें #गुस्सा आता है वो #लोग _सच्चे होते है,
मैंने #झूठो को अक्सर #मुस्कुराते हुए देखा है !!


 #वक़्त का पासा #पलट भी सकता है,
जो तू भी #सह सके वही #सितम कर !!


 #एक दिन ऐसा आएगा.. #जब मै,
#कामयाबी की #_कलम से तेरी #अकड़ के #पन्ने फाड़ दूंगा !!


 #अक्सर वही #दिए हाथो को #_जला देते है,
जिनको हम #हवा से बचा देते है !!


 #सीख रहा हूँ मै भी #मनुष्य को पढने का #हुनर,
सुना है #चेहरे पर _किताबो से ज्यादा #लिखा होता है !!


 #अपने रास्ते खुद चुनिए #क्योंकि,
आपको आपसे #बेहतर और कोई #_शख्स नहीं जानता !!


 जिनके #वजूद होते है,
वो #बिना पद के भी #मजबूत होते है !!


 #खुश रहा करो उनके #लिए,
जो #तुम्हे खुश नहीं #_देखना चाहते !!


 वैसे #दुश्मनी तो हम #_कुत्ते से भी नहीं करते,
लेकिन #बीच में आ जाए तो #शेर को भी नहीं छोड़ते !!


 #थोड़ा सा और #_बिखर जाऊं मैंने यही #ठानी हैं,
ऐ #जिंदगी थोड़ा रुक मैंने #अभी हार कहाँ मानी हैं !



 #मै तेरे हर #चाल से #वाकिफ हूँ ए मेरे #दोस्त,
क्यूंकि मैंने #ज़िन्दगी का एक #हिस्सा _हरामीपन में #गुज़ारा है !!



 जो #फकीरी _मिजाज़ रखते है,
वो #ठोकरों में #ताज रखते है,
जिनको #कल की #फ़िक्र नहीं,
वो #मुट्ठी में #_आज रखते है !!


 #इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ,
तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!


 #धड़कनों में #बसते हैं आप सब लोग,
#ज़ुबान पे नाम लाना #_जरूरी नहीं होता मेरे दोस्तों !!


 #जब लगा #सीने में तीर तब हमें #इतना _दर्द नहीं हुआ,
#जख्मो का असर तो तब हुआ जब #कमान अपनों के #हाथ में दिखी !!


 #अगर तुम उन्हें #हद से ज्यादा #_Attention दोगे,
तो #भाई _साहब #अकड़ तो बड ही जाएगी ना !!


 #आज तक ऐसा #माँय का #लाल पैदा नहीं हुआ,
जो मुझे #Challenge करे ओर मुझसे #_जीत जाएँ !!


More Statuses -


Attitude Whatsapp Status | Bad Boy Attitude Status


 बड़ी #मंजिलो को मुसाफिर #छोटा _दिल नहीं रखा करते !!


 अगर #तुम्हे लगता है की #गलत हूँ मै,
तो #सही हो तुम क्युकी #थोड़ा अलग हूँ मै !!


 #एक दिन अपनी भी #_Entry शेर जैसी होगी,
ओर उस #दिन शोर कम और #खौफ ज्यादा होगा !!


 #खेला है खेल मैंने #खुद के तरीको से,
सब के #_Status एक ही तरीके के,
सबको पता है #कौन खुद के #बलबूते पे,
#नंगे _पैर निकला था लेकिन आज #जूते पे !!


 #शराफत का #जमाना ही नहीं रहा #साहिब,
किसी को #इज्ज़त दो तो वो #कमज़ोर समझ लेता है !!


 होगी #भले ही तू तेरे _बाप की #परी और #दुनिया की _महारानी,
लेकिन तेरी #जैसी 36 घूमती है मेरे #आगे _पीछे बनकर #नौकरानी !!


 अगर #ज़िन्दगी मे कुछ #पाना हो तो _तरीके बदलो, #इरादे नही !!


 #पसंद है मुझे.. उन #लोगों से _हारना…
जो #लोग मेरे #हारने की _वजह से पहली बार #जीते हों !!


 एक #पगली ने पूछा, ये ‪#‎Smiles‬ कहाँ _मिलेगी ?
मैंने भी ‪#‎मुस्कराकर‬ कह दिया हमारे ‪#‎PHOTOS‬
और ‪#‎STATUS‬ देख लेना.. #मुफ्त में _मिलेगी !!


 कभी #शेर को _झुण्ड में चलते हुए देखा है और वो #शेर मैं ही हूँ !!


 हर #कहानी का एक #King होता है,
और हर #King की एक #कहानी !!


 #ज़िन्दगी का बस इतना #फ़साना है,
#दुश्मन को _जलाना और अपने #रूठे हुए _मेहबूब को #मनाना है !!


 #दिमाग कहता है #मारा _जायेगा,
लेकिन #दिल कहता है #देखा_ जाएगा !!


 #ज़िन्दगी तू भी _अजमा ले, किसने #तुझे _रोका है,
#अंदाज़ अपना ऐसा है जिसे #देखकर..
तू #क्या कोई भी #_भोचक्का है !!


 जो #कहो और वो हो #जाये तो उसे _काली ‎जबान_#‬ नही बल्कि #साफ़ #दिल वाला कहा जाता है‬ !!


 #लड़ के जाती तो हम #मना लेते, #आखिर _गुरुर से #छोड़ा है हमे !!


 एक #वक़्त था जब हमारे #घर में भी #सकून था,
और फिर एक दिन #मैं_ पैदा हो गया !!


 #अभिमान था #समंदर को की में पूरी #_दुनिया को #डूबा सकता हुँ,
पर छोटी-सी एक #तेल की #बूंद उसपर से तैरकर #निकल गयी !

 वो #आईना देख _मुस्कुरा के बोली,
#बेमौत मरेगा मुझ पर#_मरने वाला !!


 #बाप के सामने #अय्याशी और हमारे #सामने _बदमाशी,
#बेटा _भूल कर भी ##मत करियो !!


 #हर किसी को में #खुश रख सकु, वो #सलीका मुझे #_नहीं आता !!

 एक#बार हम न जिसके #दिल पर _हुकूमत कर ली,
फिर वो #दिल भी हमारा और वो #_दिलवाले भी !!


 #जली को _आग और #बूझी को #_राख कहते है,
और जिसका तुम #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King कहते हैं !!


 #काबिलियत कि बात ना कर #_पगली,
हमें #हराने के लिये लोग #_कोशिश नहीं #साजिश करते है !!


 ज़हा से #तेरी _बादशाही #खत्म होंती हे,
वहा से #मेरी _नवाबी #शुरू होती है !!


 #इतना भी _गुमान न कर आपनी #जीत पर ऐ #_बेखबर,
#शहर में तेरे #_जीत से ज्यादा _चर्चे तो मेरी #हार के हैं !!


 #_GF के #_प्यार पर कभी #भरोसा मत करना मेरे #दोस्त,‪ Bcoz‬
ना-जाने कब #किसकी ‪# Love‬ Story #  # Hate‬ ‪Story‬ # बन जाए‬‬‬ !!


 #नासमझ #_लड़की तुझे नहीं पता हमारे #तेवर का,
#शेर भी हमारे _सामने से नज़र #झुका के चलता है !!

 #किसी ने सही कहा है,
जो कुछ #नहीं करते, वो #बहुत कुछ कर सकते हैं !!

Attitude Lines For Boys | Stylish Boys Attitude Status



 ये जो #हालात है मेरे एक #_दिन #सुधर जायेंगे,
लेकिन #तब तक कई #चहेरे मेरे _दिल से #उतर जायेंगे !!


 #शर्म की #_अमीरी से #इज्जत की #गरीबी _अच्छी है !!


 #ग़लतफहमी में है #बेटा की #तेरा _राज़ है,
आ के #देख ले यहाँ कौन #किसका _बाप है !!


 #एक बार अपने #दिल के #_दरवाज़े तो खोलो,
अगर #कब्ज़ा ना करले तो #_कहना !!


 #दिखावे की #_मोहब्बत से #बेहतर है हमसे #नफ़रत कीजिये #_जनाब,
हम #सच्चे _जज्बातों की #बड़ी _कदर करते है !!


 जो #भूल _चुका है तुम्हें वो भी #याद करेगा,
बस #उसके #मतलब के _दिन आने दो !!


 #नमक स्वाद _अनुसार और #अकड़ _औकात अनुसार ही #अच्छी लगती है !!


 हमने तो #शौंक- शौंक में #_स्टेटस लिखा था,
#पढ़ने वालो को सच-मुच #-शॉक लग गया !!


 तुम #लाख _झालरे लगा लो पर #रौशनी तो हमारे #_आने से ही होगी !!


 #हथियार तो _शौक के लिए रखे जाते है,
#खौफ के लिए तो #_आँखे ही काफी हैं !!


 #बहते _पानी की तरह #बह रहे है,
#साला _कचरा अपने आप #ठिकाने लगते जा रहा है !!


 #प्यार करता हूँ इसलिए #फ़िक्र करता हूँ,
#-नफरत करुगा तो _जिक्र भी #नही करुगा !!


 #Status तो तुने #_‪हजार पढे होंगे.. लेकिन #मेरा Status 1 बार ही #_पढा होगा,
क्योकि यँहा #Status__Copy__Paste से नहीं #TYPING से बनते हैं !!


 #बातो को मेरी तुम #भुला ना सकोगे,
जी #तोड़ मेहनत करने के बाद भी #हमे _पटा ना सकोगे !!


मेरे #होने से _खफ़ा है कुछ #लोग, मेरे होने की #गवाही है ये !!


 #सिर्फ _सोच का फर्क है मेरे #दोस्त, वर्ना_# जो सीढियाँ #उपर ले जाती है, वहीं #नीचे भी ले आती है !!

 #सुधरी हे तो बस मेरी #आदते.. _वरना मेरे,
#शौक वो तो आज भी तेरी #औकात से _ऊँचे हैं !!


 #खून में #उबाल आज भी #_खानदानी है,
##__दुनिया हमारे #शौक की नहीं #_Attitude_# की ##दीवानी है !!


 #पगली, तू _#गुरुर करती है अपने #चाहने वालो पर,
यहाँ हम तो #अकेले भी #_राजा की तरह #जीते है !!


 #Race वो लोग लगाते है जिन्हें #अपनी _किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो #खिलाड़ी है जो अपनी _किस्मत के साथ #खेलते हैं !!

Desi Attitude Status | Attitude Killer Status For Boys


 #अगर आप उस #_इंसान की _तलाश कर #रहे हैं,
जो आपकी #ज़िन्दगी बदल देगा,
तो #अभी आप _आईने में देख लें !!


 आपकी #घड़ी कितनी भी #_कीमती हो,
#वक़्त तो _ऊपर वाले के #हिसाब से चलता है !!


 #बादशाह नहीं _बाजीगर कहते है #लोग हमें,
क्युकी #झुकना हमारे #खून में नहीं !!


 #प्यार का #_मज़ा सब लेते है तुम भी #लीजिये,
सबका #कटता है थोड़ा सा इंतज़ार आप #भी_ कीजिये !!


 #दिल की #_ख़ामोशी पर #मत जाओ,
#राख के निचे #_अक्सर #आग दबी होती हैं !!


 #प्यार होता तो _जान भी दे देते,
#चालाकी के लिये तो मेरा #-ठेंगा भी ना मिले !!

 #अजीब _खेल है इस #मोहब्बत का,
किसी को #हम न मिले और न #कोई हमे _मिला !!

 #चर्चे उन्हीं के होते है, #जिनके _मिजाज कुछ #अलग से होते है !!

 ये #मत सोचना की _तुम्हारी #याद नहीं आती,
पर #जब आती है तो #बड़े _नवाबो के तरह #तेरी __यादों का #जश्न मनाते है !!

 #रूठा हुआ है मुझसे इस #-बात पर #जमाना,
की शामिल नहीं #फितरत में मेरी #सर _झुकाना !!


 #जिसे निभा ना सकूँ #ऐसा नहीं करता,
#_बाते अपनी #औकात से ज्यादा #_नहीं करता,
#तमन्ना रखता हुँ #__आसमान छू _लेने कि,
लेकिन #औरों को #-गिराने का #इरादा नहीं करता !!


 वो अपनी #मर्जी से _बात करते हैँ और
हम #कितने_ पागल हैँ जो उनकी #मर्जी का इंतजार करते हैं !!


 #ऐटिटूड दिखाना तो #_बच्चो का काम,
हम तो #सीधा लोगो को उनकी #__औकात दिखाते है !!


 आज #तूने इस #_मोड़ पर हमे छोड़ा है,
कल को #हमारी _सूरत को देखने के लिए भी #मन्नते _माँगा करोगी !!


 #हमारा नाम _इतना भी #कमज़ोर नहीं है,
की #दो_चार कुत्तो के #भोंकने से #_#_बदनाम हो जाए !!


 वो तो #हमारी #फ़िक़्र करने वाली #मिल गयी,
#वरना हम भी #बिगड़े _शहजादे कहलाते थे !!



#तू _जिस #कॉलेज में पड़ती हो #उस _कॉलेज की #Miss..
#हमारे _पसंद के #कलर की _साड़ी पहन कर #कॉलेज आती है !!


 #मेरी _जिंदगी में #दोस्त हो या #_प्यार,
हंसी-मजाक #माफ है, _झूठ और #धोखा नही !!


 #पसंद आये तो #_दिल में रखता हूँ,
नहीं तो #दिमाग में भी नहीं !!


Attitude Best Status In Hindi For Boys


 वो #खूबसूरती की _मल्लिका, मैं #_Attitude का राजा,
खट्टी - मीठी हमारी #प्रेम _कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा !!


 #अपने लिए _नहीं तो उन #लोगो के लिए #कामयाब बनो,
जो #आपको _नाकामयाब देखना चाहते है !!


 ये #ज़िन्दगी _Attitude और #_Ego की लिए #बहुत छोटी है !


 हमारी #शराफत का _अंदाज़ा तुम कैसे #लगाओगे,
हम तो #बदला भी #बड़ी _शराफत से लेते है !!


 #चिढ़ते हैं वो _मुझसे,
जिनसे #बराबरी नही होती #_मेरी !!


 #Attitude तो ‪अपना भी #‪‎खतरनाक है,
जिसे #भुला ‪दिया __SO ‪‎#भुला दिया,
फिर एक ‪ही #शब्द ‪याद रहता है, Who Are U ?


 #मेरी _किस्मत को #परखने की _गुस्ताखी मत करना,
#पहले भी कई #_तूफानों के रुख मोड़ चूका हूँ मै !!


 #जीने का _असली #मज़ा तो तब है #_दोस्तों,
जब #दुश्मन भी तुमसे #हाथ मिलाने को #_बेताब रहे !!


 #तकलीफ तो _ज़िन्दगी देती है,
#मौत को तो #_लोग वैसे ही #बदनाम करते रहते है !!


 #जिद्दी तो हम #_बचपन से है और इतने #जिद्दी है की,
जो #किस्मत में नहीं _लिखा है वो भी #हासिल कर के रहते है !!


 हम #दोस्तों के लिए #_दिल _तोड़ सकते हैं,
#दुश्मनों ज़रा सोचों #तुम्हारा क्या क्या _तोड़ेंगे !!


 #मैंने भी _बदल दिए अपनी #ज़िन्दगी के #_असूल,
अब जो #याद करेंगा #बस वो _याद रहेंगा !!


 #इस _दुनिया में अपना एक #अलग ही _रुतबा है,
#दुश्मन हो या #_दुनिया हर एक के #दिल पर अपना ही #कब्ज़ा है !!

 मै #माफ़ तो कर _सकता हूँ,
लेकिन #कभी _भूल नहीं सकता !!


 जो #बीत गया उसे #_सोचा नहीं करते है,
जो #मिल गया उसे #_खोया नहीं करते !!


 एक #लड़की मुझसे _बोली तू #स्टेटस बहुत अच्छे #लिखता है,
अब उसको #कौन _समझाए की #ए _स्टेटस नहीं मेरे #दिल की _घंटी है,
जब #बजती है तो तेरे से #अच्छी _अच्छे की पट जाती है !!


 हमारे #सामने _आवाज़ #नीची ही रखना,
#बच्चे _गोद लेने से #कोई _बाप नही बन जाता !!


 #लोग कहते है की #मोहब्बत एक _बार होती है,
#लेकिन मै जब जब #उसे _देखू मुझे #हर _बार होती है !!


 #होगा _कीमती #वक़्त तेरा.. पर #हम भी
#अनमोल है, हर #किसी को _नहीं मिलते !!


 मैं #अपनी _गलती पर #शर्मिंदा हूँ,
मैं #भूल गया था कि #तुम एक_ मूर्ख हो !!


 #आपको जो #जब _देखा हमने..
#मानो लगा की #_ज़िन्दगी मिल गई है !!

 #भले ही #पूरे_ देश में #_Fogg_# चल रहा हो,
लेकिन #तेरे _यार का #खोफ अब भी #शहर में #_बरकरार है !!


 More Hindi Status -

Next article Next Post
Previous article Previous Post