101+ Facebook Attitude Status Shayari For Girls/Boys
-->

101+ Facebook Attitude Status Shayari For Girls/Boys

author photo
FB/Facebook Attitude Status | Attitude Status Shayari | Facebook Status Shayari | FB Status For Girls/Boys - Welcome friends, a few days ago we posted a Facebook Status post which you got a lot of love from people and we got e-mail from many people who were seeking to upload the new Facebook status Fb Status Collection. To fulfill this love of our readers, we have brought a new Facebook status collection, in which you will get Love Status, Attitude Status and Sad Status which you upload with your Dp on Facebook. Friends, if you like this collection, then share it with your friends.

Facebook Attitude Status Shayari For Girls/Boys

1
छिड़क कर होंठों पर हल्की सी हँसी.
तुमने खुद को औरों से खूबसूरत बना लिया.!!

2
तुझे ख्वाबों में पाकर दिल खो ही जाता हैं
खुदको जितना भी रोक लू, प्यार हो ही जाता हैं

3
रूप और यौवन तो देखो चार दिन का खेल है
डूब कर जो रूह में बहता है वो ही प्रेम है.

4
वो हर शख्स से उसी अंदाज में बात करता है...
जिस अंदाज को हम हमारे लिए मोहब्बत समझ बैठे

5
मुझको जानने लगे हो तुम...
क्या तुम भी मुझे छोड़ जाओगे...

7
अरसा बीत गया तेरे इश्क में लिखते लिखते..
दो शब्द तो तू भी मेरे सब्र पर बोल दे....

8
मेरी खामोशी मेरी आदत है,
इन दूरियों में भी मेरी चाहत है, 

FB/Facebook Attitude Status | Attitude Status Shayari | Facebook Status Shayari | FB Status For Girls/Boys  | FB/Facebook Status In Hindi
FB/Facebook Attitude Status | Attitude Status Shayari | Facebook Status Shayari | FB Status For Girls/Boys  | FB/Facebook Status In Hindi
 
9
तुझ से दूर रहकर. 
मोहब्बत बढ़ती जा रही हैं
क्या कहूँ. कैसे कहूँ. 
ये दुरी तुझे और करीब ला रही हैं 

10
बंदगी के मुझे आते हैं सलीक़े सारे...
तुमको फुरसत ही नहीं मेरा ख़ुदा होने की

Facebook Attitude Status Beautiful Collection


11
पढ न सके जो मेरे मन कि चिट्ठी ❤
ऐसे साजन से मेरी कट्टी कट्टी 

12
कपकपाते होंठ जिस को कह न पाये शर्म से ,
झुकती आँखों ने सुना दी ये कहानी आप की

13
ग़ज़ब कशिश हूँ मैं,
तुम जब भी देखोगे मुझे ही सोचोगे

14
क्या कहें दिल को मेरे किस कदर भाते हो
आँख खुलती है तो बस तुम ही नज़र आते हो

2020 फेसबुक स्टेटस


15
गुलाब सा वो बैठा है, मेरे दिल के बाग़ में
उन्ही से तो महकी-महकी सी रहती है मेरे
लफ़्ज़ों की खुशबू

16
ना आंसुओं में छलकते है ना कागज पर उतरते है
कुछ दर्द ऐसे होते है जो बस दिल ही दिल में तड़पते है

17
इश्क में नामकरण का.मज़ा भी अलग है,
वो जिस नाम से भी बुलाए, अच्छा लगता है

18
कुछ तो हुआ है,
जो अब हमें फ़िक्र होती है तुम्हारी
जिक्र नहीं करते किसी से पर
हाँ खुद से ज्यादा
बहुत ज्यादा होती है #फ़िक्र तुम्हारी

19
तेरी चाहत में रुसवा यूँ सरे बाज़ार हो गये,
हमने ही दिल खोया और हम ही गुनहगार हो गये

20
दुनिया भर से वास्ता है उसका...
इक मेरे ही सलाम से बेखबर है वो..

21
बेहद महोब्बत है आपसे
मान लीजिए या महसूस कर के  देख लीजिये

FB Status 2020 


22
हम लबों से कह ना पाए
हाल-ऐ- दिल कभी
और
वो समझी नहीं ये
ख़ामोशी क्या चीज़ है

23
तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,
हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया,
हमने तो नही चाहा था हमे भी मोहब्बत हो,
लेकिन तेरी पहली नज़र ने मुझे नीलाम कर दिया।

24
मैं तुम्हारे संग अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूँ,
वक्त नही।

25
दिल के मंदिर में सजा़ रखी है मूरत तेरी,
मेरे जीने की तो सूरत है ये सूरत तेरी,
रात दिन साथ रहो.सीने में धड़कन की तरह,
आओ मिल जाऐं हम सुगंध और सुमन की तरह,
एक हो जाऐं चलो जान और बदन की तरह.

26
कौन समझे शेर ये कैसे हैं और कैसे नहीं,
दिल समझता है कि जैसे दिल में थे वैसे नहीं.

27
इस शहर में जीने के अंदाज़ निराले हैं होठों पे लतीफ़े हैं,
आवाज़ में छाले हैं.

28
मुझे बस तू चाहिये,
ये मत पूछ क्यों चाहिये।

29
एक तेरा दीदार मेरे सारे गमो को भुला देता है,
मेरी जिंदगी को जिंदगी बना देता है।

30
मुझे तो प्यार से लुट लिया है तू ने,
किसी और को मेरी तरह बर्बाद नहीं करना.

31
नजरें मिले तो प्यार हो जाता है,
पलकें उठे तो इजहार हो जाता है,

न जाने क्या कशिश है चाहत में के,
कोई अंजान भी हमारी जिंदगी का हकदार हो जाता है.

32
हर एक बात को चुपचाप क्यों सुना जाए?
कभी तो हौंसला कर के नहीं कहा जाए.

33
अभी कमसिन हैं जिदें भी हैं निराली उनकी,
इसपे मचले हैं हम दर्द-ए-जिगर देखेंगे।

34
हमने हर बार बदला है खुद को.सिर्फ़ उसकी खातिर,
और वो कहता है..तुम पहले जैसे नहीं रहे.

35
खुद अपनी ही नज़रो मे गिर जाता हु मैं,
जब मेरी हर गलती पे मुस्कुरा के कहती है कोई बात नही.

36
जिसके साथ आप हँस सकते हो,
उसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो,

लेकिन जिसके साथ आप रो सकते हो,
उसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो।

37
कभी हँसा देते हो तुम, कभी रुला देती हो तुम,
कभी कभी नींद से जगा देती हो तुम,

लेकिन जब भी हमे दिल से याद करती हो,
तो सच में हमारी जिंदगी का एक पल बड़ा देती हो तुम।

38
दिल के बाज़ार में दौलत नही देखी जाती।
प्यार अगर हो जाये तो सूरत नही देखी जाती।

39
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,

जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

40
रात गयी तो तारे चले गऐ ,
गैरों से क्या गिला जब हमारे चले गऐ ,


More Statuses -


FB Best Attitude Status Shayari For Girls Boys


हम जीत सकते थे कई बाज़िया ,
बस कुछ अपनों को जीताने के लिए हम हारे चले गऐ.

41
दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे,
यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे,

वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का,
और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे!

42
हर लम्हा तेरी याद का पैगाम दे रहा है,
अब तो तेरा इश्क मेरी जान ले रहा है।

43
तेरे ही किस्से तेरी कहानियाँ मिलेंगी मुझ में,
न जाने किस-किस अदा से तू आबाद है मुझ में!

44
हमसे एक वादा करो हमे रुलाओगे नही,
हालात जो भी हों कभी हमे भुलाओगे नही,

अपनी आँखों में छुपा कर रखोगे हमको,
और फिर किसी को दिखाओगे नही।

45
तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,

तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।

46
बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,
जब तुम से दिल की बातें होतीं हैं।

47
मेरे बजूद में काश तू उतर जाए,
मैं देखूं आईना और तू नज़र आये,

तू हो सामने और ये वक्त ठहर जाए,
और ये जिंदगी तुझे देखते हुए गुज़र जाए।

48
तू जो चाहे तो तेरा झूठ भी बिक सकता है,
शर्त इतनी है,  सोने का तराज़ू रख ले.

49
जाम पर जाम पीने से क्या फायदा,
शाम को पीके सुबह को उतर जाएगी,

जरा दो घूट मेरे इश्क की पी कर तो देख,
तेरी सारी जिंदगी नशे में गुजर जायेगी।

50
अब कयामत से क्या डरे कोई,
अब कयामत रोज आती है,

भागता हूं मैं ज़िंदगी से खुमार,
और नागिन डेसे ही जाती है.

51
तेरी मोहब्बत का ये कितना खूबसूरत एहसास है,
अब तो मुझे लगता है हर पल की तू मेरे कहीँ आस पास है।

51
दिल नाउम्मीद तो नहीं नाकाम ही तो है,
लंबी है ग़म की शाम मगर शाम ही तो है

52
ये जो मुस्कराहट का लिबास पहना है मैंने,
दरअसल खामोशियों को रफ़ू करवाया है मैंने.

53
तेरा नाम ही ये दिल रटता है,
ना जाने तुम पे ये दिल क्यू मरता है,
नशा है तेरे प्यार का इतना,
कि तेरी ही याद में ये दिन कटता है।

54
हमें भी नींद आ जाएगी,
हम भी सो ही जाएंगे अभी कुछ बेकरारी है,
सितारों तुम तो सो जाओ।

55
ना कर तू इतनी कोशिशें
मेरे दर्द को समझने की
पहले इश्क कर  फिर चोट खा
फिर लिख दवा मेरे दर्द की।

Facebook Status In Hindi For Girls Boys


 #जीत🚩😎 की आदत #अच्छी_होती 😊 है मगर, ☝
_कुछ #रिश्तों 👫 में _हार जाना 😌 ही #बेहतर_होता है !!


 #बचपन से ➣ _सिखाया ✍🏻 गया था 👉अजनबी 👤से #बात 😘 नहीं ✘ करनी #चाहिए ☆↬ओर मैं 😔_#पागल 😜 उसे ➣ दिल 💝 भी दे 😋 बैठा !!


 #कोई 👉नहीं✘ _याद #करता ☹#वफ़ा करने _वालो को,
_मेरी #मानो👈 बेवफ़ा☝ हो _जाओ 👉_जमाना##😒 याद #रखेगा !!


 #वोह 👉#मज़ा😍👌_नहीं ❌#दुनिया🌏 के किसी #कोने में,
जो #मज़ा है _सुबह 🔆उठ के फिर🙇#सोने मे !!


 #नसीब से 😢_ज्यादा #भरोसा👉_तुम पर #किया था👫..
#फिर भी..💔 #नसीब इतना ❌नहीं #बदला😋, जितना #जल्द 👉तुम👰बदल गये💔 !!


#Waqt⏳ _आने दो,😲 #जवाब ✍भी _देंगे और #हिसाब🔫 भी लेंगे😎😎 !!


🤔#कहीं 🕳_अंधेरा तो #कहीं ⛅शाम_ होगी, 😎#मेरी हर 😊खुशी 😘तेरे 👉नाम #होगी, #कभी माँग😲कर तो देख #हमसे 👈ऐ 👭दोस्त #होंठों पर 😊_हँसी और 🖐#हथेली पर 🗡_जान होगी !!


 #मेरे👉_दुश्मन👹मेरी #खुशीयो को #देख नही🚫सकते,
☝मगर #अफसोस😂के वो #मेरा कुछ #उखाड़🖕भी ❌नही #सकते😎 !!

 #गलतियाँ ✘वो👉हमको #गिनाने🔖_लगे है,😲
अभी तो #मोहब्बत💑 #शुरु भी नही❌ हुई और #नखरे दिखाने👀 लगे है,
#जिसकी 👉खातिर 👤हम☝️ #खुद की नज़रे #झुका _रहे थे,
#_अब👉 वो ही आँख👁 #दिखाने लगे हैं !!


 #_पूछा 🗣जो☝ #_हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ #_सबूत🌀 हैं #_तुम्हें 👱‍♀भी #_प्यार ❤ है हमसे,
#चुम 💋 कर वो ☝ #_होंठों 👄को #मेरे 😍 #_बोली 🗣लो #_मोहर💈 लगा दी ✔ #_हमने👰 !!


 #दिल❤️️ वो है👉जो #हज़ारों _मरी हुई #ख्वाइशों के,
#नीचे दब🧗 कर भी #धड़कता 💓है !!


 #क्यु 😁 नाराज़ होते हो❓😍 #मेरी इन 😲_नादान 😘 #हरकतों से, #कुछ✋ दिन की 💞 #जिन्दगी है 👉फिर 💔 चले #जायेंगे 😍 #हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहान🌏से !!


 अरे ❗❗ तू #जितनी👉 _English बोलती🗣 है, 😜
#उससे _ज्यादा तो #English🍻 हम पी🍻 जाते है #पगली😆🤣 !!


 #ज़िंदगी को👉#जीते हैं हम 😊#Smile से,
और #लोग👥 #जलते🔥 हैं हमारी👉#Style से😎 !!


Facebook Attitude Status Shayari For Girlfriend/Boyfriend


 #प्यार 💑करने की #कोई उम्र👶❌ नहीं #होती,
ये तो वो👉 #अहसास है #जिसमें _दो #दिल💞 साथ-साथ #धड़कते 💓हैं !!


 #पगली 😍 हम तो #बहोत 😎 _शोकीन हैं 👸👈 #तुजे डोली🎠 मे बिठाके 👫 लेके #जाते,पर 👸👈 तेरे 👗 #कपड़े और 💃 #स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 #हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 _बहु लाने के लिए कहा था 👰 #Heroine ❌ नहीं !!


 #दिल भी 💓👉 #धड़केगा💗
#आँखे👀 भी #फड़केंगी😉#Nxt_Time..
ऐसी #Pic Daलूँगl 😘#मुझसे मिलने के लिए Tuभी #तड़pEgi 🤷 !!


 इस #छोटे से 👉दिल ❤️️में किस - किस को 🏠#जगह दूँ मैं,
#गम रहे☹️ #दर्द रहे😪 #फरियाद🙏 रहे या #तेरी👉 #याद_😭 रहे !!


 #आजकल _साला प्यार❤ भी #उसी से 👉👸👈 होता है,😍
जो #पहले ☝ही किसी और😈 से #सेट होती है !!


 #Dek ‪#‎pagli‬👧 तू #गई🏃 #छोड़😢 के😫
और 👉 👩तेरी 👭‪#‎फ्रेंड‬ 🙌आ गई 🏃दोड़ के😜 !! 


 #रह _गई 👤हमारी 👉अधूरी📖 #कहानी, 😢#Don "t WorrY  😊अभी तो #बहुत है 👉#जवानी 😀 पटाएगे फिर एक #रानी 😘 👩 फिर लिखी✍ #जाएगी 💗 Is #HerO की नई प्रेम कहानी😍 !!


 👉तू ये #मत💆 सोच❓ टूट 💔जाउंगा,
#_कमीना 😎हूँ… #तेरे से 👌_अच्छी #पटाउंगा 😆!!


 हम 1⃣5⃣% #BåTtĒrY🔋#WāRniNg⚠ को भी #सीरियसली नहीं ☝लेते हैं😕,किसी की 😈#फालतू _बातें 💬 तो #बहुत दूर की बात है😏 !!


 जो #नहीं❌ है हमारे😔 #पास वो #_ख्वाब👆हैं,
#पर जो है👉#हमारे #पास वो #लाजवाब🤲 हैं !!


 जिसने #दुनिया🌏 को 👉बदलने🔗 की #कोशिश की वो #हार😔 गया,
और #जिसने 👉_खुद को _बदल✔ लिया वो #जीत🏅 गया !!


Next article Next Post
Previous article Previous Post