101+ Bhaigiri Status [Bhaigiri Attitude Status Hindi]
-->

101+ Bhaigiri Status [Bhaigiri Attitude Status Hindi]

author photo
Bhaigiri Status | Bhaigiri Attitude Status | Bhaigiri FB Status Hindi | Bhaigiri/Dadagiri Status | Bhaigiri Killer Status | Best Bhaigiri Hindi Status For Royal Boys: Hii Whatsup Friends, today we are going to talk about 100+ Best Bhagiri Status in Hindi for 2020. Today again we are presenting to you all, Best Bhaigiri Status in Hindi for Facebook (fb), Whatsapp, Instagram, etc. Just copy and paste these methods into your social profile.

Latest Bhaigiri Status - Bhaigiri Dadagiri Status

Bhaigiri Status [Bhaigiri Attitude Status Hindi]

Bhaigiri Status [Bhaigiri Attitude Status Hindi]


Road पे Speed_Limit….
Exam में  Time_Limit….
Love में Age_Limit….
पर हमारी… दादागिरी में No_Limit …


“  #Júñg लगी #तलवारो⚔ पे àß #धार ✨_चढानी होगी,
#कुछ✨ lóg😒 #_aúkàãt 😏भूल gYe हे,
_शायद उनको 😠【 🔪Humàri🔪】😎 याद #dilàáñï होगी..!”


“ #hûm 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#hûm _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #ßàstí🏢👈मे हुए है..!
#_dàrñã है, 🙀 तो वो👉#lóg डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #shèr 🐯का ñàám 👈🗣दे रखा है..!”


“🔫 Déhshàt 😍 बनाओ tøh 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑
😏 #wàrñá ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #kúttè भी #जानते है  😌”


“ #_गोलियों से उसे 👉🏽 #डर लगता है, जिसने kàbhî #_ßàñdûk ## ना देखी होxx
Sàálà #आपुन तो #_ßàádshàãh 👑 है, राह चलते #बारूद 💣bàn जाते है…!”

Dabang Attitude Status

“ #Súñ_रे…
#àúkãāt 😈 #àlfãâz तेरे 👉🏽#मुँह 🗣से #_अच्छा👍🏽 ñàhí ❌लगता,
Àgár तू 👹#सच ✔भी बोले 🗣तो #सच्चा☑ ñàhí ✖लगता..!”

Bhaigiri status in Hindi

“ #Tú 🤪 मेरे 🙋‍♂ #पाँव 👣 के #जूते 👞 जैसा ही हैं 😜bàs 😒 #फर्क
#इतना ही हैं 😉 कि #मेरे पैरों 👣को #Bràñdêd## 💯 जूतें 👞 ही पहनने का #shàúk 😁 हैं..!”


“ #Dàúlat तो >> “Viràãsàt” में #मिलती है, लेकिन #_pêhchàãñ ## अपने “dúm” पर बनानी पड़ती है 💪”


“ #_Shóhràt 👑 तो #_bàdñàãmí 🔫 से #मिलती  है..
क्योंकि यहाँ #लोग_bàdñàãmí 👥 के किस्से #कान 👂 लगाकर súñtè हैं..!”


“#Mèrí_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,
#Túmhàárè > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #shàámil 😎 है..!”


“कही Dàdà👑 तो कही Døñ😎, कही Sàlmaãn👑 तो कही Jôhñ💪,
पर जहा अपनी Èñtry🚶 पड़ीं… लोग बोले Bäãp😱 रे Bäåp😱 Yè है कौन🤔.??”

“#Déhshàt “गोली”🔫 से ñàhí हम #Dímàãg से करते हैं,😎
#जरूरी ñàhï की #आग🔥 से “जले” #कुछ_लोग तो #हमारे_ñàãm से भी जल जाते है😎…!”


“Hüm तो वो #VïLLàíÑ🔫 है जो shàrãáfàt की #उम्मीद..
तो #खुद से भी ñàhí करते.😎.!!”

Bhaigiri Status In Hindi/Dadagiri Status


“ #Dúshmàñ 😒 बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #dúshmàñí..😎
तो #हमने भी बोला… #सस्ती तो हम “Cøffèê”☕ भी ñàhí पीते😜..!!”


“#Húmàárã _Àndàázã कोई ना लगाये तो ही #ठीक रहेगा..
क्युकी #Àndàázã तो #बारिश का _लगाया जाता है.. #túfàãñ का नहीं…!!”


“Hãr #जगह _रोशन💡 है जैसे कोई #Líght⚡ है,
Jisñé भी #लिया है मुझसे #पंगा🗡️ _साले की हवा💨 #tíght हैं..!!”



आग लगा देंगे उस बस्ती को

जो पहचान न पाए हमारी हस्ती को .
-

मैं चीज़ ORΙGΙNAL तू जाली NOТE है
तेरी BODY से ज़्यादा मेरी DP HOТ है



मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज
मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .

-

तू मशगुल रहे तेरे अपने गरूर में.
अब मै भी BUSY हूँ अपने ATTITUDE के नशे में.

-

रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो
मेरी फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा .



New Bhaigiri Dadagiri Attitude Status In Hindi




हम क्यो डरे किसी से
हम तो पैदा ही शेरो की बस्ती मे हुए है.
डरना है तो वो लोग डरे ज़िन्हे
चूहो ने पैदा करके शेर का नाम 🗣दे रखा है.


तीतरा दे नाल खेड़ के बने सी जो शिकारी
ओ किवें कर लेंगे शिकार TIGER दा ❤

-

हमे मत सिखाओ जिंदगी जीने के तरीके
तुम जिंदगी पैसा कमाने के लिए जीते हो और मै खुश रहने के लिए .

-

रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना
की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना .

-

लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे ओर हमारे ब्लड गुप मे ATTITUDE आता है ।


भाईगीरी स्टेटस हिन्दी 




तोहमतो का बाज़ार बड़ा चलने लगा है
आदमी को आदमी अब खलने लगा हैं .

-

ज़िन्दगी जीने का कुछ ऐसा अंदाज़ रखो.
जो तुम्हे न समझे उसे नज़रंदाज़ रखो .




बाकी लड़कों के नाम LOVE LETTER लिखा जाता है हमारे नाम FIR लिखी जाती है.
-

अरे PAGLI . तेरी 1 SMILE के लिए हम “DUNIYA” भुला देंगे तो सोच तेरे 1 आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे

-

प्यार आज भी तुझसे इतना ही है बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया


Bhaigiri Attitude Status in Hindi




खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून
सून लो फिर से रियासते गयी है रूतबा नही
रौब ओर खोफ आज भी वही हें.

-

बन्दा नहीं है कोई टक्कर का आज की तारीख में.
इसीलिए लफ्ज कम पढ़ जाते है हमारी तारीफ़ में .

-

हम थोड़ी सी STYLE क्या मारे. दुश्मनों की आँखे बड़ी हो गयी.
अभी तो ENTRY मारी हैं. आगे-आगे DEKHO होता हैं क्या


जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो .

-
यूं तो हम है ब्रम्हचारी 🕉
पर जहा देखी नारी हमने LINE मारी
पटी तो हमारी
वरना फीर से ब्रम्हचारी.


Killer Attitude Status Bhaigiri Dadagiri Royal Status




संभल कर चल नादान ये इंसानों की बस्ती है
ये तो रब को भी अजमा लेते है तेरी क्या हस्ती हैं .

-

तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो
हम वो है जो आँख उठाने वालो की गर्दन परसाद में बाट देते हैं .

-

मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब STATUS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|

-

दहशत बनाओ तो हमारे जैसी
वरना ख़ाली डराना तो कुत्ते भी जानते है

-

ये मत समझ की तेरे काबिल नहीं हम
तड़प रहे है वो आज भी जिन्हें हासिल नहीं हम .


भाईगिरि दादागिरी शायरी हिन्दी 



किसी ने मुझसे पूछा जिंदगी क्या है .
मैंने हथेली पर थोड़ी सी धूल ली और फूँक मार कर उड़ा दी

-

ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की
आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं .

-

बेटा हमने अपना ATITUDE मैन्युअल मोड पर रख रखा है.
अगर गलती से भी ऑटो मोड पर आ गया न तो आंतक मच जाएगा हर जगह. जानलेवा

-

कुंडली में “SHANI” मन में “MONEY” और हम से “DUSHMANI” तीनों हानीकारक है

-

अगर चुराना है तो किसी की किडनी चुराओ
दिल का क्या आचार डालोगे.


रेत पर नाम कभी लिखते नहीं रेत पर नाम कभी टिकते नहीं लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।

-

कुछ सही तो कुछ खराब कहते है
लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है.

-

कुछ लोग खुद को शेर समझते है
मगर हम वो इंसान है
जो शेरो को भी कुत्ते जैसे घुमाते हैं .

-

मंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.


दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी है जब से अपनों को अजमाते चले गए॥


Faadu Bhaigiri Attitude Status




जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए
औरों के कहने पर तो शेर भी सर्कस में नाचते हैं .

-

पूरे शहर में
नाम चलता है फ़ोटो लगे हैं थाने मैं
शेर जैसा
जिगरा चाहिऐ हमको
हाथ लगाने मैं

-

हमारी अफवाह के धुएं वही से उठते है
जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं .

-

सुन बेटा तहे दिल से करता हू मै मोहब्बत हो या नफ़रत.
तभी तो यारो का यार हूँ और दुश्मनों का दुश्मन.

-

थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए
ज्यादा झुक के मिलो तो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है .




एक बूंद नहीं जिनकी अपनी वो प्यास बुझाने निकले है
पल-पल में रंग बदलते है हमको समझाने निकले हैं

-

एक दिन अपनी भी ENTRY शेर जैसी होगी
ओर उस दिन शोर कम और खौफ ज्यादा होगा .

-

बाद्शाह नही TIGER 🎖 हूँ मै
इस लिये लोग इज्ज़त से नही मेरी इजाज़त से मिलते है.

-

“तुम ज़िन्दगी में आ गए हो तो ये ख्याल रखना हम ‘जान ’ दे देते है पर ‘जाने ’ नहीं देते .”

-

पैदा तो में भी शरीफ हुवा था पर शराफत से अपनी कभी नही बनी ।



शोहरत का पैमाना सिर्फ पैसा नहीं होता है
जो दिल पे राज करे वो भी मशहूर होता हैं .

-



हमारा अंदाजो कोई ना लगाये तो ही ठीक रहेगा.
क्युकी अंदाज़ा तो बारिश का लगाया जाता है. तूफान का नहीं .



-



सुन BABU आंखों से पर्दे HTALO
तेरे RAJKUMAR का STATUS आ गया.



-



चलो फिर से होले से मुस्कुराते है
बिना माचिस के ही लोगो को जलाते है .



-


मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है.

Bhaigiri FB Status Hindi | Bhaigiri/Dadagiri Status


—#1—

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

—#2—

सोने के जेवर ओर हमारे तेवर,
लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हैं।

—#3—

मंजूर है वो डगर, जहां #DADAGIRI से हो सफर।

—#4—

#ज़िन्दगी _जीने का कुछ #ऐसा #अंदाज़ रखो..
जो #तुम्हे न _समझे उसे #नज़रंदाज़ रखो…!

—#5—

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

—#6—

“JANU” बोलने वाली लड़की हो या ना हो,
पर “ओये HERO” बोलने वाली #BAHAN जरूर है

—#7—

#सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,
#ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!

—#8—

#अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की 👀आँखों में
#जिसने जंगल में हमारे 👟जूतों के निशान देखे थे…!!

—#9—

मेरी GF_बोली की तुम्हरी आदते अच्छी नही,
मैने कहा बेबी शरीफ तो बच्चे होते हैं,
हम तो दादागिरी में ही अच्छे लगते है…!

दादागिरी स्टेटस
दादागिरी स्टेटस
—#10—

मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है पर
👉मेरा मन मेरी राधा के #Siwa
कही_लगता ही नही…!

Dadagiri Status in Hindi – Fully Dadagiri Status


—#11—

तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ ..
मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है..
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है..
वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है..

Fully Dadagiri Status
Fully Dadagiri Status
—#12—

#मंज़िल नहीं मुझे तो राह से_मिलना है,
दुनिया के ⚡साथ किसे जीना है,
मुझे तो #_Bhaigiri में जी कर शान से मरना है…!!

—#13—

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी…!!

—#14—

#नखरे तो सिर्फ_मम्मी पापा उठाते हैं
🌍दुनिया वाले तो बस 👉ऊँगली उठाते है…|

—#15—

Girls की इज्जत करना
और _दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..

—#16—

चर्चाओं 📞☎ में रहने का हमें शौंक ✖ नहीं ,
😍 हमारी हर बात के चर्चे है 😎 तो हम क्या करें..

—#17—

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे
लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

—#18—

#तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ #घुमकर देखें
सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

—#19—

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

—#20—

ना🚓Policeमें रिपोर्ट होती है,
ना🏤 अदालत कोट होती है,
जब Bhai की PHOTo_अपलोड होती है,
To_बस विस्फोट होती है..!!

दबंग दादागिरी स्टेटस
—#21—

#शिकवे तो सभी को है ❤️️जिंदगी से साहब..
पर जो #मौज में_जीना जानते है वो_शिकायत नहीं करते…!!

—#22—

जलने लगा है 😍 जमाना सारा …
💪 क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏

—#23—

Oye तू तेरे #ATTITUDE की फोटो खींच कर_OLX पे बेच दे,
#क्योंकि #पुरानी चीज हमें पसंद नहीं…!

—#24—

#औकात_की बात मत कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬
लोग तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी_मूँछ से डरते है !!

—#25—

Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की,
पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai…

—#26—

इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

—#27—

सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

—#28—

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

—#29—

जीने वाले जी लेते है #ज़िन्दगी शान से
और जलने वाले जलकर राख हो जाते है #श्मशान में 😎😎

—#30—

हर #जगह _रोशन है जैसे कोई #लाइट है,
जिसने भी #लिया है मुझसे #पंगा _साले की हवा #टाइट हैं..!!

Dadagiri Dabang Status | Bhaigiri Killer Status

—#31—

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

—#32—

दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

—#33—

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं
उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

—#34—

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

—#35—

ना पेशी होगी,
न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा 😏

—#36—

Road पे 🚦#Speed_Limit….
#Exam में 🕐 #Time_Limit….
#Love में #Age_Limit…. 🙇
पर #हमारी…🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit …

—#37—

आप #बदमाश हो तो
हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

—#38—

जो आपकी जिंदगी में कील बनकर बार-बार चुभे…
उसे एक बार हथौड़ी बनकर ठोक दो

—#39—

हमारी रगों में वो #KHUN दोड़ता है, जिसकी एक_बूंद
अगर तेजाब पर गिरजाये तो तेजाब जल जाये

—#40—

मान लिया की तू #SHER है परज्यादा\उछल मत ,
हम शिकारी है ठोक देंगे |

Dadagiri/Bhaigiri Whatsappp Hindi Status

—#41—

बाप के सामने अय्याशी…
और हमारे सामने बदमाशी..
बेटा, भूल कर भी मत करियो..

—#42—

#पसंद है_मुझे.. उन लोगों से #हारना…
जो लोग मेरे हारने की_वजह से पहली बार जीते हों..|

—#43—

🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌

—#44—

#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,
#लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎

—#45—

#रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!

—#46—

ज़िन्दगी 👍 को इतनी भी सस्ती मत समझो
कि 2 कौड़ी के लोग 😏 आकर
तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल 👊 जाए 😏 😎 😏

—#47—

झुक के बात करने की आदत बना ले
काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

—#48—

ROMANTIC तो बचपन से हूँ
पर #ATTITUDE मुझे विरासत में मिला हैं #DADAGIRI

Best Bhaigiri Hindi Status For Royal Boys


हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैंऔर जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

झुक के बात करने की आदत बना ले
काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग  #confused हो जाते है कि  दोस्ती  किस  से करे,
एक  #Dadagiri करता है तो दूसरा  #Bhaigiri .......

 #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना
कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है
ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

101+ Bhaigiri Status in Hindi


तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा
घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है
दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है

मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

#_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
कही #लगता_ही_नही…

हम समंदर हैं
हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
तो शहर ले डूबेंगे

कमियाँ तो बहुत है मुझमें
पर कोई निकाल कर तो देखे

 दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलों पर राज होता है
वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

100+भाईगीरी दादागीरी Bhaigiri and dadagiri StatuS


सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

क्या करें बुरी आदत है हमारी
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

 हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

 इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

 #Road पे 🚦#Speed_Limit....
#Exam में 🕐 #Time_Limit....
#Love में #Age_Limit.... 🙇
पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

 सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

 आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

#भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!


More Status:
Next article Next Post
Previous article Previous Post