101+ Dard Bhare Status [Dard Bhare Sad Status Shayari For Girls/Boys]
-->

101+ Dard Bhare Status [Dard Bhare Sad Status Shayari For Girls/Boys]

author photo
Dard Bhare Status | Dard Bhare Sad Status | Sad Status | Sad Shayari For Girls | Dard Bhare Hindi Status - Everyone is present again with new status, in this post we have given the heart touching Dard Bhare Sad Status. This status is especially for those who have gone through the pain in love at some time. Because in love love, sometimes our heart breaks. And for them, all these statuses have been entered. From these pain-filled status, you choose the best status for yourself and upload it on Facebook or Whatsapp. If you like all the status then share it and if you want some kind of status, then comment below.

Dard Bhare Status [Dard Bhare Sad Status Shayari For Girls/Boys]


#अकेले कैसे #_रहा जाता है.. बस #यही _सिखाने के लिए,कुछ #लोग _हमारी #ज़िन्दगी में आते है !!

#हिम्मत मत _हारना.. तुम्हे भी #तुम्हारे _हिस्से की #खुशियाँ _नसीब होगी !!

#मोहब्बत अब नही रही #_ज़माने में,अब #लोग _इश्क़ नहीं #मजाक किया करते है !!

#ज़िन्दगी _जीने के लिए मिली थी,मैंने #उसके #इंतज़ार में _गुज़ार दी !!

एक #बात _बोलू.. लोग आज कल #मोहब्बत#जिस्म से _करते है, #दिल से नहीं !!

Dard Bhare Sad Status

#ना _मेरा #दिल बुरा था, ना #उसमे कोई #_बुराई थी,सब #नसीब का _खेल है, बस #किस्मत में _जुदाई थी !!
Dard Bhare Status, Dard Bhare Sad Status, Sad Status, Sad Shayari For Girls, Dard Bhare Hindi Status, Dard Bhare FB Status
#ना _आवाज़ हुई, ना #तमाशा हुआ..बड़ी #ख़ामोशी से _टूट गया, एक #भरोसा जो _तुझ पे था !!

#लड़कियों से _ज्यादा #मजबूर तो एक #_लड़का होता है,जो #दिल _टूट जाने पर भी #रों तक नहीं सकता !!

Very Sad Status

वो तो #अपनी एक #_आदत भी नहीं बदल सके,ना #जाने क्यू उनके लिए हमने #अपनी _ज़िन्दगी #बदल दी !!

#इतना _दर्द तो #मरने से भी नहीं होगा,जितना #दर्द तेरी #_ख़ामोशी ने दिया है !!

Dard Bhare Sad Status in Hindi
Dard Bhare Status


 #रात को _सोते हुए एक #बेवजह सा _ख्याल आया,#सुबह ना _जाग पाऊँ तो क्या उसे #खबर मिलेगी कभी !!

Sad Love Status

#बस दो दिन का #प्यार _प्यार नहीं होता,#सच्चा _प्यार वो है जो #ज़िन्दगी भर आपका साथ निभाए !!

#बहुत _मज़बूत थे #हम, पर वो कहते है ना..#मोहब्बत अच्छे-अच्छो को #_रुला देती है !!

क्यों ना हो #तेरा _साया मेरे मन पर,मैंने #खवाबो में भी तुझसे #_मोहब्बत की है !!

वो जो #खामोश रह कर हर बात पर #_हंस देता है,वो #अक्सर _रात की #तन्हाई में रों देता है !!

Dard Bhare Sad Status in Hindi

#काश _खुशियों की कही #दुकान होती,और #हमारी वहा #_पहचान होती,आपका हर #पल #_खुशियों से भर देता,#कीमत उसकी _चाहे #मेरी _जान होती !!

#नाराज़गी _चाहे कितनी भी हो #तुझसे,पर #तुझे _भूल जाने का #ख्याल आज भी नहीं आता !!

Dard Bhare Status: दर्द स्टेटस Painful Status In Hindi Shayari


#ज़िन्दगी उस #_मुकाम पर आ #रुकी है के अगर,मैं #रोना भी _चाहू तो #हँसना पड़ता है !!

Dard Bhare Sad Status
#ऐसा भी क्या #_जीना मेरा,की पल-पल #तड़पता हु मै,किसी की #याद में किसी के इंतज़ार में,#रोज़ _जीता रोज़ मरता हु मै !!

मेरी एक _छोटी सी #बात मान लो ना,#_लम्बा #सफ़र है फिर से हाथ #थाम लो ना !!

#पता नहीं क्या बात है #_मोहब्बत में,जो #हस्ता _खेलता #इंसान भी #मौत की _चाहत करने लगता है !!

Sad Mohabbat Status

#गुस्सा इतना है की #तुझसे _कभी बात भी ना करू,फिर भी #दिल में #तेरी _फिकर #कम्भख्त खुद से ज्यादा है !!

#क्या _कमी रह गई# होगी #मेरी_ मोहब्बत में,उसने #जाने से पहले #_बताना भी जरूरी नहीं समझा !!

#कहो तो #_थोड़ा वक़्त #भेज दू तुम्हारे #पास,#_सुना है तुम्हे मुझसे #बात तक करने की #फुर्सत नहीं !!

#मेरा तुझसे #_मिलना मेरे लिए #ख्वाब सही,पर मैं #तुझे _भूल जाऊ.. ऐसा #लम्हा मेरे पास नहीं !!
Dard Bhare Status, Dard Bhare Sad Status, Sad Status, Sad Shayari For Girls, Dard Bhare Hindi Status, Dard Bhare FB Status 
  1. --  Desi Haryanvi Status
  2. --  Attitude Status In Hindi For Girls/Boys
  3. --  Royal Status In Hindi
  4. --  Dabang Status For Girls/Boys
  5. --  Jaat Status


Dard Bhari Sad Status Shayari In Hindi - When someone's heart breaks, no voice comes, a poor human being breaks from inside. Anyone can be a heartbreaker, BoyFriend, Girlfriend, Husband, Wife, Best Friend Pyar, in this post you will get a collection of more than 100 latest - new Sms Shayari Quotes and Status of Dard Bhari Shayari Hindi with you Can share

उसने मेरी हथेली पे अपनी नाज़ुक सी ऊँगली से लिखा मुझे प्यार है तुमसेन जाने कैसी स्याही थी की वो.. लफ्ज़ मिटे भी नहीं और आज तक दिखे भी नहीं

जोड़कर रिश्ता मोहब्बत का किसी से,उसे तन्हा अकेले छोड़ा नहीं जाता,कांच से होते है यह दिल के रिश्ते,इन दिल के रिश्तों को यु ही तोड़ा नहीं जाता.

आखरी बार तेरे प्यार को सजदा कर लू,लौट के फिर तेरी महफ़िल में नही आऊंगा,अपनी बर्बाद मोहब्बत का जनाज़ा लेकर,तेरी दुनिया से बहुत दूर चला जाऊंगा.

मोहब्बत हाँथ में पहनी हुई चूड़ी के जैसी है,संवारती है, खनकती है, खनक कर टूट जाती है..

मेरी चाहत ने उसे ख़ुशी दे दी,बदले में उसने मुझे सिर्फ ख़ामोशी दे दी,खुदा से दुआ मांगी मरने की,लेकिन उसने बी तड़पने की लिए ज़िन्दगी दे दी

Dard Bhari Shayari

मेरा हाल देखकर मोहब्बत भी शर्मिंदा है,की वो शख्स सब कुछ कर गया फिर भी जिन्दा है

सुना था कभी किसी से ,ये मोहब्बत की दुनिया है ,हमने भी दिल लगा के देखा तो ये जाना ,मतलब की दुनिया है और ,ये तो जालिमों से भरा है !!

फूल शबनम में डूब जाते है,जख्म मरहम में डूब जाते है,जब आते है ख़त तेरे,हम तेरे गम में डूब जाते है

Best Dard Shayari | Dard Bhare Status

बाते तो बहुत करते हो,इश्क-ओ-ख़ुलूस की तुम..!!ज़रा अपने दिल मेंतो देख लो में हु भी या नहीं

आशिक़ मरते नहीं दफनाये जाते हैं,ज़मीन खोद कर देखो जिंदा पाए जाते है,कोई कहता इससे आग लगा दो,कोई कहता इससे ज़मी पे गार दो,मगर ज़ालिम ज़माना ये नहीं कहता की,इससे अपने प्यार से मिला दो.
Dard Bhare Status, Dard Bhare Sad Status, Sad Status, Sad Shayari For Girls, Dard Bhare Hindi Status, Dard Bhare FB Status

Dard Bhari Shayari For Facebook

गम न कर हम तेरी राह में नहीं आयेगे,अगर आह भी गए तो तुझसे नज़रे नही मिलायेगे,जब होगा तुझे अपनी गलती का एहसास,तब तक हम किसी और के हो जायेंगे

आज भी बहता हा उसका दिया हुआ ज़ख़्म,मियन चाह कर भी उसे सह न पाया,बस कहने के लिए जिंदा हु मैं तो यारो,पर मर्ज़ी के साथ कभी जी न पाया!!!

दर्द बन के दिल में छुपा कौन है,रह रह कर इसमें चुबता कौन है,एक तरफ दिल है और एक तरफ आइना,देखना है इस बार पहले टूटता कौन हो.

दर्द में इस दिल को तरपते देखा,संन्य हर रिश्ते को बिखरते देखा,कितने प्यार से सजाये खवाबो की दुनिया,उसी आँखों से अपने उजरते देखा!!!! 

हर बात में आंसू बहाया नहीं करते,दिल की बात हर किसी को बताया नहीं करते,लोग मुट्ठी में नमक लेके घूमते है..दिल के जख्म हर किसी को दिखाया नहीं करते

Dard BHari Shayari For Whatsapp

किसी से न करेंगे प्यार इस तरह,न झेलना पड़ेगा जख्म इस तरह.

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.

जब सीना ग़म से भोजल हो और याद किसी की आती हो..तब कमरे में बंद हो जाना और चुपके चुपके रो लेना

तलाश कर मेरी कमी को अपने दिल में ए यारदर्द हो तो समझ लेना की मोहब्बत अब भी बाकी है..

समझाया था मैंने उसे की वो ही मेरी ज़िन्दगी हैचला गया मुझे छोड़ के ये जानते हुए की वो ही मेरा सहारा था

Dard Bhari Shayari For Girlfriend

मैं मर जाऊ तो मुझे जला देना,उससे पहले मेरा दिल को निकाल लेना,मुझे परवाह नहीं इस दिल की जल जाने की,मुझे परवाह है इस दिल में रहने वाली की
Dard Bhare Status, Dard Bhare Sad Status, Sad Status, Sad Shayari For Girls, Dard Bhare Hindi Status, Dard Bhare FB Status

Latest dard Bhari Shayari or images in Hindi
Tute Dil ki Shayari

कल रात मेरी आँख से एक आंसू निकल आया,मैंने उसे पूछा तू बहार क्यों आया,तो उसने मुझे बताया की,तुम्हारी आँखों में कोई इतना है समाया,की चाहकर भी अपनी जगह न बना पाया

Dard Bhare Sad Status Shayari For Girls/Boys


पानी से तस्वीर कहा बनती है,ख्वाबों से तकदीर कहा बनती है,किसी भी रिश्ते को सच्चे दिल से निभाना,ये जिंदगी फिर वापस कहा मिलाती है

और इसलिए कहते है, कोई टूटे तो उसे सजाना सीखो,कोई रूठे तो उसे मानना सीखो, रिश्ते तो मिलते है मुकदर से,बस उन्हें खूबसूरती से निभाना सीखो

दुनिया ने हम पे जब कोई इल्जाम रख दिया,हमने मुकाबिल उसके तेरा नाम रख दिया,इक ख़ास हद पे आ गई जब तेरी बेरुखी,नाम उसका हमने गर्दिशे-अय्याम रख दिया

Dard Bhari Shayari For Boyfriend

बहुत चाहा उसको जिसे हम पा न सके,ख्यालों में किसी और को हम ला न सके,उसको देखकर आँसू तो पोंछ लिए,लेकिन किसी और को देखकर हम मुस्कुरा न सके

हमने भी किसी से प्यार किया था,हाथो मे फूल लेकर इंतेज़ार किया था,भूल उनकी नही भूल तो हमारी थी,क्यों की उन्हो ने नही, हमने उनसे प्यार किया था..!!

ए खुदा किया चीज़ मोहब्बत तू ने बनाई है,किसी को यह मिल जाती है और कोई सहता उम्र भर की तन्हाई है,साथ चानले के खवाब देखते हैं जो लोग मोहब्बत मैं,कोई पा लेता है अपनी मंजिल को और कोई सहता उम्र भर की जुदाई है

बेख़ुदी ले गयी कहाँ हम को,देर से इंतज़ार है अपना,रोते फिरते है सारी सारी रात,अब येही रोज़गार है अपना

खामोश जुबां पर तल्खी आही जाती है,दर्द अपनों ने दिया हो तो यह बातें आह ही जाती है

Dard Bhari Shayari For LOVE

 कुछ पल की यह मोहब्बत कैसी,हमसे जुदा होने की ये हसरत कैसी,अभी तो वादे किये थे प्यार इश्क वफ़ा के,तो फिर हमसे दूर होने की ये चाहत कैसी
  1. --  Sad Love Status Girlfriend-Boyfriend
  2. --  Attitude Desi Chora Status
  3. --  Love Attitude Status For Girlfriend-Boyfriend
  4. --  Desi Attitude Status Shayari
  5. --  Life Sad Status Shayari In Hindi

In this post, we have kept some points for you to convince your girlfriend so that you can celebrate your girlfriend by adopting these statuses.


#1
When your girlfriend has a fight with you, do not stop talking to her. Keep talking to her if she is away from you, then call her once in a while because if you do not do this then her mercury will become hot. And talking only solves all the problems.
#2
When he is angry with you and you are doing such an act in front of him that he does not like, then do not do that at all and do something that he likes that will make him happy. If she is more angry then you calm down for a while, then she herself will become normal in a while.
#3
When you are talking to him, then keep in mind that whenever you feel that there is going to be an argument, understand the situation and solve it slowly, do not argue even if it feels right after a while.
#4
Make her believe that how important she is to you, how important they are in your life, you want to see her happy throughout her life and tell her that whenever she is angry, she feels very bad because she is very happy for them.
#5
When she gets angry with you, leave everything and try to make her happy, do something that will make her laugh and calm her anger, give some surprize. You can praise him. Do what he likes.
#6
Sit down and talk about what you have a quarrel with, and explain to them, listen to them and tell them as well. Then if you feel that it was your fault, then apologize to them and say that this will not happen again.
Dard Bhare Status, Dard Bhare Sad Status, Sad Status, Sad Shayari For Girls, Dard Bhare Hindi Status, Dard Bhare FB Status
Next article Next Post
Previous article Previous Post