101+ Attitude Status 2020 [Love Attitude Status For Boys/Girls]
-->

101+ Attitude Status 2020 [Love Attitude Status For Boys/Girls]

author photo
Attitude Status 2020 | Love Attitude Boys Status | Attitude Sttaus For Boys | Attitude Status For Girls | Aakd Attitude Status & Images का सबसे बड़ा Collection जिसे आपने 100%  ना देखा होगा ना पढ़ा होगा। क्युकि इस Post में आपको मिलेगा Attitude से जुड़े बेहतरीन धमाकेदार, मस्ती भरे, खतरनाक और Life को Positive मोड़ पर ले जाने वाले  Attitude Status.  एक विशाल संग्रह में..

दोस्तों आज के  Best Boy Attitude Status in Hindi  की  पोस्ट फेसबुक और व्हाट्सप्प के चाहने वालो दोस्तों के लिए हैं.  जिन्हे स्टाईल में रहना और अपने ऐटिटूड के सामने दुसरो की ना चलने देना और हमेशा दोस्तों के साथ  मस्ती उधम और धूम मचाना और साथ ही दोस्तों से अकड़ दिखाने वालो की अकड़ को ख़त्म करना, और हमेशा सभी के दिलो पर राज करना।

दोस्तों आज की पोस्ट बहुत ही खास होने जा रही हैं, क्युकी आज के पोस्ट में मिलेगा शानदार FB Attitude Boy Status का शानदार कलेक्शन जिसे पढ़ कर आप खुद बी खुद बोल उठेंगे वाह वाह क्या बात हैं. 

101+ Attitude Status 2020 [Attitude Status For Boys/Girls]


👊👊  
वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन अब हमारी उड़ान से,  वो कोई और थे जो हार गए तूफान से   😂😎😌😌 



👊👊  
ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं। कौन, 
कहाँ, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ

👊👊  
माफ़ी गलतियों की होती है  धोखे की नहीं

👊👊   
आज कल वो लोग भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है,  
जिनको गली में 2 लोग भी नही जानते है 

👊👊  
गज़ब की धूप है  मेरे शहर में, 
फिर भी कुछ लोग  धूप  से नही मुझसे जलते है 

👊👊  6
प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो कर लो मुझसे, 
आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 

👊👊  
 Attitude जो कल था वो आज है,
जिंदगी ऐसे जियों जैसे बाप का राज है

👊👊   
उम्र छोटी है तो क्या हुआ❓ 
जीवन का हर एक मंज़र देखा है, 
फरेबी मुस्कुराहटो के संग  बगल में छुपा खंज़र देखा है 



👊👊   
हम  खराब लोगों   मे एक  खूबी हैं,  
हम मुसीबत  में काम आते हैं 

👊👊  10 
मैंने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी,  
दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था

👊👊  11 
शोर गुल मचाने से नाम नहीं बनता, 
काम ऐसा  करो की ख़ामोशी भी, 
अख़बारों में छप जाए




👊👊  12
हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें, 
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें

👊👊  13
मुझे कुछ अफ़सोस नहीं कि मेरे पास सबकुछ होना चाहिए था, 
मैं उस वक्त भी मुस्कुराता था जब मुझे रोना चाहिए था



माय  Attitude Status


👊👊  14 
 हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , 
जिस दिन हम बदमाश हो गए, कयामत आ जाएगी


Boy Attitude Status

👊👊  15 
जितना बदल सकते थे, ख़ुद  को बदल लिया, 
अब जिसको  शिकायत है वो अपना रास्ता बदले

👊👊  16 
ख्वाइशो  का कैदी हूँ, मुझे हकीक़ते सज़ा  देती है, 
आसान चीजो का शौंक नहीं  मुझे मुश्किलें मज़ा देती है 


  Boy Attitude Status  


👊👊  17 

 उजालों में तो मिल ही जाएगा कोई ना कोई, 

तलाश करनी है तो उसकी करो जो अंधेरों में तुम्हारा साथ दे




My Attitude Status


👊👊  18 

ख़ुदा सलामत रखे उन आँखों को 
जिनमे आजकल हम चुभते बहुत हैं

👊👊  19 
उस  जगह पर हमेशा खामोश  रहना, 
जहाँ दो कोड़ी     के लोग  अपनी हसियत के गुण  गाते है 

👊👊  20 
तुम जलते रहोगे आग की तरह, 
और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह।  चल हट 


👊👊  21
वाक़िये  तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के,  
समझ नहीं  आता कि  किताब लिखूँ या  हिसाब  लिखूँ

👊👊  22
अपना Attitude उस Revolver की तरह है, 
जिसे देखते ही लोगों की फट जाती हैं समझा क्या?

👊👊  23 
नया नया‬ है ‪तू बेटे मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है, 
जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू, ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है

👊👊  24 
हमसे  उलझना कुछ ऐसा है, 
जैसे बारूद  के ढेर पर  बैठकर  चिंगारी से खेलना 

👊👊  25 
ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, 
ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं

👊👊  26 
सुन ‪छोरी राजस्थान की  जब तु चलती है तो जमाना ‎रुक‬ जाता है, 
लेकिन मैँ जब चलता हुँ तो जमाना ‎झुक‬ जाता है

👊👊  27 
जब  मेरा दिन  आएगा, 
न जाने कितनों का दिन  ही नहीं आएगा 

👊👊  28 
मुकाबले  की बात छोड़ दे  बेटा, 
हम  वो हे जिनकी Duplicate  चीजे भी Hit होती  हैं

👊👊  29 
इतना ‪‎Attitude‬ मत दिखा ‪छोरी वरना जैसे रोज ‪‎Status‬ चेँज करता हुँ 
वैसे ही तुझे भी ‪एक ना एक दिन ‎Change‬ कर दुँगा, समझी क्या?

👊👊  30 
आग भी क्या अनमोल चीज़ है, 
बातों से ही लग जाती है

👊👊  31 
Attitude एक नशा है, 
और ‎मेरे  बाप की इस नशे की Factory का
एकलौता वारीस हूँ ‪‎ मै‬ 

👊👊  32 
जिनकी नजरो में हम अच्छे नही है, 
वो अपना नेत्र दान कर सकते हैं

👊👊  33 
कभी मुहँ में उसका नाम तो कभी सिगरेट 🚬 का साथ, 
मेरे होठों 👄 ने हमेशा चिंगारियाँँ  पसंद की 

👊👊  34 
सब्र कर  छोरी मुसीबत के दिन गुजर जायेंगे, 
आज जो मुझे देखके हंसते है , वो कल मुझे देखते रह जायेंगे 

👊👊  35 
सुन छोरी, हमारा तो ‪शौक है तलवार रखने का
 बंदूक के लिए तो बच्चे ‪‎भी जिंद करते हैं

👊👊  36 
मेरी ‪Style मेरा Attitude और  मेरी ‎दीवानगी तेरी ‎औकात से बाहर है‪ छोरी  
जिस दिन तु ये ‎जान‬ जायेगी, उस दिन दिल और जान  से जायेगी

👊👊  37
ऐ खुदा बस इतनी सी दुआ है तुझसे, 
जिस दिन में हार जाऊ तो जितने वाले से ज्यादा चर्चे पाऊं, 
हारी बाजी हार कर भी उस हार का मज़ा जीत से ज़्यादा पाऊं


  Love Fun Attitude Status  

👊👊  38
मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे  नफ़रत करते है, 
क्योंकि हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी  ना मुझे 

 👊👊  39
वाह रे खुदा ये कैसी, अजब तेरी खुदाई,   
जुड़वा बच्चे तो बनाये , जुड़वा बीवी नहीं बनाई

👊👊  40
मेरे घर वाले अब  मेरी  शादी  करवाने के मूड़ मे है 
अगर कोई  लड़की  मुझसे बेइन्तहा  मोहब्बत  करती हो तो 
अभी बता दो फ़िर बाद मे सैड  Song  मत सुनते  घूमना 

👊👊  41 
वैसे तो मेरी कोई Girlfriend नही है, 
लेकिन जब  शायरी लिखता हूँ, 
तो ऐसा लगता है जैसे पाँच छः  छोड़कर चली  गयी हो

👊👊  42 
दिल  और दिमाग जिद परअड़े है, 
दोनों साले एक ही 💃 लड़की के 👫 पीछे पड़े है

👊👊  43 
इतिहास में पहली बार इंग्लिश में शायरी 
 The जनाजा OF आशिक IS निकला
 From The गली OF महबूबा With Very ज़ोर-शोर, 
The महबूबा झाकी From The Door & बोली, 
मर गया हरामखोर

👊👊  43 
सिगरेट  वाले से उधार  और खुबसूरत लड़कियों  से प्यार,
 जितना भी रोको  हो ही जाता है

👊👊  44 
कभी भी अकेलापन  सताए  तो Lights बंद  करके,  
Hōrror  Movie देखें, अकेलापन खत्म, 
 हर वक़्त लगेगा, कोई पीछे खड़ा है

👊👊  45 
लोग कुछ भी कहे, हम वही करेंगे जो हमे अच्छा लगे,
 क्योंकी वो वो है और हम हम है



👊👊  46 
मैने सब कुछ पाया, बस तुझको पाना बाकी है, 
यु तो मेरे घर मे कुछ कमी नही है, बस तेरा आना बाकी है

👊👊  47 
यूँ  गुमसुम मत बैठो,  पराये  लगते  हो, 
मीठी बातें  नहीं  है तो चलो  झगड़ा  ही कर लो

👊👊  48 
थोड़े ही दिनों में इतना नाम कमाने वाला हूँ, 
की कोई पूछेगा भी नहीं की लड़का क्या करता है, 
Direct बोलेंगे ले कर जा मेरी लड़की को बात ख़तम

👊👊  49 
वो बोली तुम मेरी गली मै क्यू नही आते?   मैने कहा सुन जानेमंद  रोजाना ससुराल जाना ठीक नही

  Love Attitude Status  



👊👊  50
वो ‪पगली‬ बोली तू ‎ Smile‬ नही करता क्या, 
मैं बोला अरे  छोरी  जब मेरी Style‬ देखकर ही लङकियाँ बेहोश‬ हो जाती हैं.
अगर Smile दूँगा तो ‎मर‬ ही जाएँगी

👊👊  51 
वो बोली‬ मै तो तेरी शक्ल‬ देखना‬ भी पसंद नहीं  ‎करती‬, 
मैं बोला सुन छोरी एक बात  ‎Android‬ बेच के Nokia 1100‬ ले ले, 
वरना Facebook‬ ओर ‎Whatsapp‬ पे तो हमारे ही चर्चे है

👊👊  52
Attitude मेरा खानदानी है,
 तू ही मेरे दिल की रानी है, 
इसीलिए कह रहा हु मान जा वरना मेरी करोड़ों दीवानी है

👊👊  53 
मुझसे जलने वाले जल जल के काले हो गए,
 मुझपे मरती उनकी बहने वो मेरे साले हो गए

👊👊  54 
Look ही Attitude वाली है, 
दिल में कोई घमंड नहीं हमारे

👊👊  55 
सुन छोरी  प्यार तो तुझ से उसी दिन हो गया था 
जब तूने College मैं कहा था Last Bench पे मत बैठ 
वो लड़के तेरे को बिगाड़ देंगे

👊👊  56
ज़िन्दगी में बहुत पाप किये है, 
लेकिन कभी एंड्राइड फ़ोन में एप्पल की रिंगटोन नहीं लगाई

👊👊  57 
मोहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं है, 
चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए

👊👊  58 
दो  क्लास पीछे थी वो  मुझसे, 
आज पति और तीन बच्चो के साथ आगे है मुझसे 

👊👊  59 
हम सिंगल ही  सही, 
जिसकी  Girlfriend है, 
उसने  कौन सी  लंका जीत ली है?

👊👊  60
बिगड  तो  मैं उसी दिन गया था  
 जिस  दिन  पैदा होते   ही  
नर्स  ने Kiss  💋  करके कहा था Cute Boy

👊👊  61 
प्यार वो  नही जिसमे Attitude और  Ego  हो,  
प्यार तो वो है  जिसमें  
एक  रूठने  मे  Expert  हो तो दूसरा मनाने में  Perfect  हो

👊👊  62 
तैरना है तो समंदर में तैरो,  नदी नालों में क्या रखा है? प्यार करना है तो माँ-बाप से करो इ‍न बेवफाओं में क्या रखा है 

👊👊  63 
लगता है  मेरी नींद का  किसी के साथ,  चक्कर चल  रहा है,
कमबख्त सारी_सारी  रात गायब रहती है


  Funny Attitude Status  



👊👊  64 
ज़िंदगी  तभी  खूबसूरत होती है,  
जब  ज़िंदगी को खूबसूरत बनाने  वाला साथ हो 

 👊👊  65
शौक तो जिंदगी में हथियार पकड़ने का था,
मगर ‪वो तो  फूल पकड़ाकर ‪I ‎Love‬  You बोल गयी

👊👊  66
बदमाश  होने के लिए अकेले  ही आगे बढ़ना पड़ता है,  
पुलिस  तो तब  पीछे आती  है 
जब हम कामयाब  होने लगते है

👊👊  67 
पतिओं के लिए भी कोई मायका होना चाहिए, 
जहाँ चले जाने की धमकी वो भी दे सके 

 👊👊  68
रख रख के नफरतों के बम को दिल में छोरी तूने 
अपने दिल को पाकिस्तान बना लिया 

👊👊  69
तुम्हे  आदत हैं,  दिल दुखाने  की  
और हमारी भी  जिद्द हैं, तुझे दुल्हन बनाने की

👊👊  70 
लड़कियों  को छोड़ो,
मुझे तो टीचर  भी कहती थी, 
कि वहां से उठो, मेरे  सामने आकर बैठो


 Khatrnaak Attitude Status 


👊👊  71 
पहले  रिश्ते निभाना  सिखों,  
प्यार  तो  कोई भी  कर लेगा 

👊👊  72  

तु  Hike‬ की रानी, मे ‪Facebook‬ का राजा,
 मिलना है तो ‪Whatsapp‬ पे आजा



👊👊  73  

आज नहीं तो  कल
तु भी  हमारे नाम की  दिवानी होगी 


👊👊  74 
पढाई करो फेल होने से मत ड़रो,
लाईन मारो सेंड़ल पड़ने से मत ड़रो ,
प्रपोज करो चप्पल खाने से मत डरो, 
क्योंकि गीता मे लिखा है कर्म करो फल की चिन्ता मत करो


👊👊  75 
सबको गोली की तरह लगती है बातें मेरी,
इस का मतलब है अच्छा है निशाना मेरा

👊👊  76
सुन छोरी पंजाब की,
‬ माना तु ‪‎Attitude‬ की ‪रानी‬ हैं,
तेरी ‪Cuteness खानदानी हैं,
 पर फिर भी तुझ से ज्यादा‪ ‎मैरी‬ ये ‪फेसबुक मेरी दिवानी‬ है

👊👊  77 
सुन ना अब तो 2000 का नोट भी आ गया
पता नहीं नहीं तू कब आएगी

👊👊  78 
Class के वो दिन बडे याद आते हैं, 
जब  टीचर कहते थे, जिसे बातैं करनी है, 
वो Class से बाहर चले जाओ,  
और वो  मुझे इशारा करती थी चलें क्या?

👊👊  79 
प्यार तो अचानक हो जाता है, 
जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है

👊👊  80 
वो खूबसूरती की मल्लिका, मैं Attitude का राजा, 
खट्टी-मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम-थोड़ी ज्यादा 

👊👊  81
वो टॉपर क्लास की और में लोफर में आता हूँ, 
वो Suzuki Access वाली और, मैं Bullet राजा  कहलाता हूँ

👊👊  82 
उसने बड़े प्यार से पूछा की  हमारी  चाहत में मर सकते हो, 
हमने  कहा की, हम मर गए तो तुम्हें  चाहेगा कौन पगली?

👊👊  83 

मेरे लिए तो प्यार, 3000 के नोट जैसा है, 
ना बना ना देखा ना मिला न मिलेगा 

👊👊  84
मुझे GF चाहिए प्रेशर कुकर की सिटी नहीं 
जो जब देखो तब बजती रहे 

👊👊  85 
खुद का बाप चाहे टूटा हुआ Platina रखता हो, 
पर छोरी को Boyfriend चाहिए Bullet वाला

👊👊  86 
Princess तो हर गली में मिलती है, 
हम तो Devil है हमारे लिए तो Angel होगी

👊👊  87 
हम Single  लोग हैं  साहब, 
हम Date  पर नहीं भंडारे  में जाते हैं

👊👊  88 
अपना तो एक  ही सपना है, 
सर पे ताज़  एक मुमताज़  और इस दुनिया  पर राज़

👊👊  89 
सब बोल Bro बता भाभी दिखने में कैसी हैं, 
मैंने कहा सुनो यारों,  दिखने मैं भोली है​, ​लेकिन बंदूक​ ​कि गोली है

👊👊  90 
मोबाइल में घण्टे घण्टे भर म्यूजिक सुनने में भी वो मज़ा नही आता,
जो क्लास के बेंच पर खुद तबला बजाते हुए गाना गाने में आता था

👊👊  91 
अपनी Girlfriend को इतने प्यार से सताओ कि,
देखकर उसकी सहेलिया भी कहें  Please यार
हमे भी कभी पटाओ 

👊👊  92 
मेरे पडोसी का आज ही नया फोन चोरी हो गया
तो मैं उनसे कितनी देर बाद बोलूं?
 कि वो उसका चार्जर मुझे दे दे

👊👊  93 
मिलावट का जमाना है साहिब,
कभी हमारी हाँ में भी हाँ मिला दिया करो

👊👊  94
अंत में लिखी है दोनों की बर्बादी
आशिक़ हो, या हो आतंकवादी.

👊👊  95 
कितना दर्द देती है मोहब्बत भी, तनहाई अलग,
जुदाई अलग,  बेवफाई अलग और
मम्मी को पता चल जाए तो गाली के साथ. कुटाई अलग

👊👊  96 
तेरे  दीदार  की आस में आते हैं तेरी पोस्ट पर
वरना सारा Facebook पड़ा है  पोस्ट के लिए 

👊👊  97 
हर रोज़  Update कर रहा हुँ अपना दिल
पर ना जाने क्यूँ तेरे बिना Error बता रहा है

👊👊  98
एक बात कहू रानी साहिबा
दिल तुम्हारी तरफ कुछ यूँ झुक सा जाता है,
 किसी बेइमान बनिए का तराज़ु हो जैसे

👊👊  99 
आप के ह्रदय में मुझे उम्रकैद मिले
थक जायें सारे वकील, फिर भी जमानत ना मिले


 "Attitude Status"


👊👊  100
लडकी दिल  से अच्छी  होनी चाहिए, 
अप्सरा तो पेन्सिल भी है

👊👊  101 
किताब लिखूँगा तेरे हुस्न पर,  
जमा कर रहा हूँ सेल्फियाँ तेरी

 👊👊  102
कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी  रब से, 
बस 3 – 4 लड़कियां  मुझे बाबू बाबू बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े

👊👊  103 
वो लाख तुझे पूजती होगी मगर 
तू खुश न हो ऐ खुदा, 
वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए

👊👊  104 
तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪छोरी
हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो भी लोगों की लिए,
 पोज़ बन जाती है

👊👊  105 
काश सूरज की भी बीवी होती
तो उसे थोडा तो कंट्रोल में रखती

👊👊  106 
यूं तो हम है ब्रम्हचारी पर, 
जहा देखी नारी Line मारी, पटी तो हमारी वरना फीर से ब्रम्हचारी

👊👊  107
दिल के अरमान आँसुओ में बह गये
हम इतने Cute होकर भी  तनहा रह गए


  Khatrnaak Attitude Status  



👊👊  108
शेर  के पाँव  में अगर काँटा चुभ जाए,  
तो उसका  ये मतलब नहीं  की अब कुत्ते  राज करेंगे

👊👊  109 
घायल शेर की साँसे 
उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है 



👊👊  110 
बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे, 
बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे

👊👊  111 
ख़ौफ़ और खून हमेशा आँखों में रखो, 
क्योंकि हथियारों से सिर्फ दुश्मन की हड्डियाँ टूटती है,  
हौसले नहीं

👊👊  112 
खौफ तो आवारा  कुत्ते भी मचाते हैं, 
पर दहशत हमेशा  शेर की रहती है

👊👊  113 
झुण्ड  की  जरूरत तो कमजोरो  को पड़ती हे,
 तबाही  मचाने के लिए तो मुझ  जैसा एक शेर ही काफी हैं

 👊👊  114
जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो, 
साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है

👊👊  115 
कोई  कितनी भी कोशिश कर ले हमारे  जैसा बनने की, 
लेकिन उसे  यह पता होना चाहिये कि शेर  बनाए नही जाते, 
पैदा हुआ करते हैं

👊👊  116
हमको जंजीरो में ⚡️कैद करने का सपना मत देख, 
क्युंकि हम वो  आदमखोर शेर हैं, जिसका भी शिकार करतें हैं, 
उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं

👊👊  117 
खामोश हु  बेज़ुबान नही,
शिकारी हु किसी का शिकार नहीं

👊👊  118 
अक्सर औकात की बात वही किया करते है, 
जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं

👊👊  119 
टक्कर  की बात मत करो,  
जिस दिन  सामना होगा, उस दिन  हस्ती मिटा देंगे

👊👊  120
मरूँगा 10 गिनूंगा एक, 
यकीन नहीं आता❓ तो ऊँगली करके देख 

👊👊  121 
ये बदमाशी  की बाते तो सोच समझ❓ के किया कर बेटे, 
क्यूंकि जिन किताबो  से तूने सीखा है, 
वो  किताब मैंने ही  लिखी है 

👊👊  122 
बेटा Game बहुत अच्छा खेला तूने, 
लेकिन बंदा गलत चुन लिया

👊👊  123 
 किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे, 
और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे 

 👊👊  124
मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान, 
जब जब ये टूटा है, तूफ़ान ही आया है 

👊👊  125 
मेरी  शराफत को तुम बुजदिली का नाम मत दो, 
 क्यूंकि दबे ना जब तक घोड़ा, 
तब तक बन्दूक भी  खिलौना ही होती है 

👊👊  126 
बरसात के मकोड़े हमें यही सिखाते हैं कि,  
जिन लोगों के  पंख  लग जाते हैं, वो बस कुछ  ही दिन के मेहमान होते हैं

👊👊  127 
अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा वर्ना 
जो हमारी आँखों में खटकते है, 
 वो श्मशान में भटकते है 

  Akad (अकड) Attitude Status  


👊👊  128
मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी, 
मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं

👊👊  129 
लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ, 
सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे

👊👊  130 
हमको मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं,
 हमसे ज़माना है ज़माने से हम नहीं

👊👊  131 
हम 15% 🔋 Battery के Warning ⚠ को भी सीरियसली नहीं लेते हैं, किसी की  फालतू बातें  तो बहुत दूर की बात है


👊👊  132 
वैसे दुश्मनी तो हम कुत्ते से भी नहीं करते है, 
पर बीच में आ जाये तो शेर  को  भी  नहीं  छोड़ते।
समझा क्या?  या समझाऊं ?  चल हट

👊👊  133 
रूठे  हुए को मनाना, 
और गैरो को हसाना  हमे पसंद नही

👊👊  134 
ऊँचा  उड़कर इतना  ना इतराओ  परिंदो, 
अगर में औकात  पर आ गया तो आसमान खरीद  लूंगा

👊👊  135 
गुंडा गर्दी  की बात  मत कर साले 
तेरे  50फोन करने पर 55  गुंड़े  आयेंगे, 
ओर मेरे  एक मेसैज  करने पर 50 की गर्दने  उड़ जायगी

👊👊  136 
हमारी अफवाह_के धुंए  वही से उठते है,  
जहाँ  हमारे नाम  से आग लग जाती है 

👊👊  137 
चाहने वाले हज़ार हैं मेरे, 
ये दो चार दुश्मनों से फर्क नहीं पड़ता मुझे

👊👊  138 
वक़्त  आने पे सवालों❓ के जवाब   दूंगा जरूर मु
झे  मालूम है, ज़ात  और औकात  सबकी

👊👊  139 
नाम और पहचान चाहे छोटी हो 
पर अपने दम पर होनी चाहिए

👊👊  140 
हमारा नाम  इतना भी  कमजोर  नहीं है  कि,  
दो चार दुश्मनों  की  आवाज़   से  बदनाम हो  जाए 

 👊👊  141
हमारी  हँसी  मिटाने  की कोशिस में 
ना जाने कितनो का वजूद  मिट  गया

 👊👊  142
जंग लगी तलवारो पर अब धार लगानी होगी,
कुछ लोग औकात भूल गए अपनी शायद उन्हें याद दिलानी होगी

👊👊  143 
जब दुशमन  पत्थर मारे तो  उसका जवाब  फुल से दो, 
पर वो फुल उसकी कब्र पर होना चाहिये

👊👊  144 
झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं,
बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती


Akad Attitude Status 



👊👊  145 
मेरे  मुँह  लगोगे तो जल  जाओगे क्योकि, 
लोगों कि नज़र  मैं बहुत  बदनाम हुं मैं



👊👊  146 
सिंगल लोंडो का भी अपना अलग ही  एप्टीटयूड है, 
मां-बाप  के अलावा किसी के बाप की नही सुनते

👊👊  147 
जो मेरे मुकद्दर में है वो खुद चल कर आएगा, 
जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा 

👊👊  148 
मत उलझो हमसे, 
हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, 
तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें

 👊👊  149
दूसरों के शिकार को चाटने  का काम गीदड़ करते हैं,
 मैं वो शेर हूँ  जिसने जंगल में  कदम रखा, 
तो कोई  परिंदा पर मारने की  हिम्मत नही करता 

👊👊  150 
भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है, 
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही 
भीड में भगदड मच जाये


  Positive Attitude Status  

👊👊  151
सिर्फ उमर ही छोटी  है, 
ज़ज्बा तो  दुनिया को  मुठ्ठी  में  करने   का रखते है

👊👊  152
हमारे  जीने का तरीका थोड़ा अलग है, 
हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है

👊👊  153 
बड़े लोगों  से मिलने में  हमेशा फ़ासला रखना, 
जहाँ दरिया  समुंदर से मिला  दरिया नहीं रहता

👊👊  154 
अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, 
हो सकता है वो थप्पड़  मारने में यकीन रखता हो 

👊👊  154 
कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है, 
साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है 



Akad Attitude

👊👊  156 
ताश का  जोकर और अपनों की  ठोकर, 
अक्सर बाज़ी घुमा देते है

 👊👊  157
चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है, 
उँगलियाँ भी उन पर ही उठती है जो मशहूर होते है 

👊👊  158 


धुप मैं तो काच के तुकडे भी चमकते हैं, 
पर हिरे की पहचान तो अंधेरे मैं होती हैं



👊👊  159

मिजाज हमारा भी
कुछ-कुछ  है समुंद्र के पानी जैसा खारे  हैं,  मगर खरे  हैं


👊👊  160 
बुलन्दियों को पाने की ख्वाहिश तो बहुत थी,
लेकिन दूसरों को रौंदने का हुनर कहां से लाता

👊👊  161 
बड़े लोगों से मिलने में हमेशा फ़ासला रखना,
जहाँ दरिया समुंदर से मिला, दरिया नहीं रहता



👊👊  162 
उड़ा देती है नींदे, कुछ जिम्मेदारियां घर की,
रात में जागने वाला हर शख्श, आशिक नहीं होता

👊👊  163
मुझे मेरी औकात बताने का शुक्रिया,
तुम्हें तुम्हारी औकात वक़्त बताएगा

👊👊  164 
आसमान पर ठिकाने किसी के नहीं होते,
जो ज़मीन पर नहीं होते वो कहीं पे नहीं होते

👊👊  165
ख्वाहिश  भले छोटी सी हो,
लेकिन उसे पुरा करने के लिए दिल  जिद्दी  होना चाहिए

👊👊  166 
मुझे  मेरे पर ऊँगली उठाने वाले लोग अच्छे लगते है,
क्यूँ  की वो खुद का कम और मेरा ज्यादा सोचते है

👊👊  167 
लोग  वाकिफ हे, मेरी  आदतो से,
रूतबा कम  ही सही पर  लाजवाब रखता हूँ 

👊👊  168 
न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों की दीवारे गिरी,
पर मुझे गिराने में कई लोग बार बार गिरे

 👊👊  169
दुसरों की शर्तों पर सुल्तान बनने से, कई गुणा ज्यादा बेहतर है,
अपनी ही मौज का फकीर बने रहना

👊👊  170
इंसानियत‬ तो हमने ‎ब्लड बैंक से ‪सीखी‬ हैं ‪साहब‬,
जहां बोतलों‬ पर ‪मजहब‬ नहीं ‎लिखा जाता

👊👊  171 
 जिसको जो कहना  है कहने दो,
अपना क्या जाता है, ये वक्त वक्त की बात है,
और वक्त  सबका आता है 

👊👊  172 
मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमे जीतना फिक्स हो,
क्युकी जीतने का मज़ा तभी है जब हारने का रिस्क हो

👊👊  173 
मुझे चाहने वालों  की तादात बढती  जा रही है,
मुझसे  नफरत करने वालों,  अपनी दुआओं  मे थोड़ा असर लाओ

 👊👊  174
मुझे परखने से बेहतर है,
मुझे समझने की कोशिश करो

👊👊  175 
दुनिया  खामोशी भी  सुनती हैं,
लेकिन  पहले धूम मचानी  पड़ती हैं 

👊👊  176 
अपनी  कमजोरी  का  जिक्र कभी ना  करना,
क्यूंकि  लोग कटी  पतंग को  जमके लूटते है 

 👊👊  177
वक़्त आपको बता देता है कि, लोग क्या थे
और आप क्या समझते थे

👊👊  178 
रिश्ते आजकल☝झूठ बोलने से नही,
बल्कि सच बोलने से  टूटते हैं

👊👊  179 
अगर  हमसे मिलना  हो तो ज़्यादा गहरे पानी  मे आना,
बेशकीमती ख़ज़ाने  कभी किनारे  पर नहीं मिला करते

 👊👊  180
कुछ के पास बहाने होते है
और कुछ के पास नतीजे

 👊👊  181 
दुनिया से हमेशा आगे चलो,
वरना, पीछे  तो दुश्मन भी पडे है

 👊👊  182 
वक्त दिखाई नहीं देता है पर,
 दिखा बहुत कुछ देता है

Best Positive Attitude Status

 👊👊  183 
जहाँ कोशिशों  का कद बड़ा  होता है,
वहाँ नसीबों  को भी झुकना पड़ता है

 👊👊  184 
दरिया बनकर किसी को डुबाना बहुत आसान है,
मगर जरिया बनकर किसी को बचाए तब बात बने

 👊👊  185 
टूटने लगे हौसले तो ये याद रखना,
बिना मेहनत के तख्तो-ताज नहीं मिलते,
ढूंढ़ लेते हैं अंधेरों में मंजिल अपनी,
क्योंकि जुगनू कभी रौशनी के मोहताज़ नहीं होते


  Boy Attitude Status  



 👊👊  186 
मोहब्बत  अब समझदार  हो गयी है,
 हैसियत  देख कर आगे बढ़ती है 

  👊👊  187
बहुत खुश रहता हूँ  आज कल मै,
क्युँकि अब उम्मीद खुद से रखता हूँ, औरों से नहीं 

 👊👊  188 
हर चीज़ उठायी जा सकती है,
पर गिरी हुई सोच नहीं

 👊👊  189 
तू जिंदगी को जी, उसे समझने की कोशिश न कर,
सुन्दर सपनो के ताने बाने बुन, उसमे उलझने की कोशिश न कर

 👊👊  190 
हिम्मत मत हार रख हौसला  वो मंज़र भी आएगा,
 प्यासे क पास चल के खुद समुंदर भी आएगा,
यू थक हार कर ना बैठ ए-मंज़िल के मुसाफिर,
मंज़िल भी मिलेगी और मिलने का मज़ा भी आएगा

 👊👊  191 
अजीब तरह के लोग हैं, इस दुनिया मे, अगरबती भगवान के लिए खरीदते हैं,
और खुशबू , खुद की पसंद की तय करते है

 👊👊  192 
सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ,
इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ

 👊👊  193 
ना पैसा लगता हैं  ना ख़र्चा  लगता हैं,
 स्माइल कीजिये  बड़ा  अच्छा लगता हैं 

 👊👊  194 
वो  बुलंदियाँ   भी  किस काम  की  जनाब,
जहाँ  इंसान चढ़े  और  इंसानियत  उतर जाये

  👊👊  195
लोग क़दर तभी करते हैं,
जब उन्हें मुँह लगाना छोड़ दो

 👊👊  196 
इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,
 मै खूद को इतना काबील बनाउंगा, वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर

 👊👊  197 
साहस और ज़िद के मिलने से एक ऐसा जादुई ताबीज बनता है
जिसके सामने सारी बाधाएं स्वत: ही दूर हो जाती है

 👊👊  198 
वक़्त का खास होना ज़रुरी नहीं,
खास लोगों के लिये वक़्त होना ज़रुरी हैं

 👊👊  199 
कुछ लोग तो इतने गरीब होते है कि
उनके पास देने के लिए कुछ नहीं होता, तो वो धोका दे देते है

 👊👊  200 
यकीन करना सीखो,
शक तो सारी दुनिया करती है

 👊👊  201 
नमक जैसी हो गयी है जिन्दगी,
अपने ही लोग, स्वाद अनुसार इस्तेमाल करने लगे है

 👊👊  202 
बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए,
दुनिया तो भगवान से भी दुखी है

 👊👊  203 
आजकल ज़माने के साथ चलना है तो,
आपको चेहरे बदलने का हुनर ज़रूर आना_चाहिए


 👊👊  204 
टूट जाता है गरीबी मे वो रिश्ता जो खास होता है,
हजारों यार बनते है जब पैसा पास होता है

 👊👊  205 
​मेरे बारे में अपनी सोच को थोड़ा बदल के देख, ​
मुझसे भी बुरे हैं लोग तू घर से निकल के देख​

 👊👊  206 
मैं जब किसी फ़क़ीर को हँसते हुए देखता हूँ,
तो यकीन हो जाता है की खुशियों का ताल्लुक दौलत से नही है

दोस्तों आशा करता हूँ आप सभी फेसबुक व्हाट्सप्प के चाहने वालो दोस्तों को 100%  Best Attitude Status Collection    250+ से अधिक बॉय ऐटिटूड स्टेटस का यह संग्रह जरूर पसंद आया होगा।

दोस्तों अगर हमारा ऐटिटूड स्टेटस का पोस्ट पसंद आया हैं तो इसे शेयर करना  ना भूले अपने दोस्तों में धन्यवाद आप सभी का 

Next article Next Post
Previous article Previous Post