101+ Friendship Status [Best Friends Friendship Status Shayari In Hindi]
-->

101+ Friendship Status [Best Friends Friendship Status Shayari In Hindi]

author photo
Friendship Status | Dosti Status | Best Friend Status In Hindi | Status For Friends Forever | Royal Friendship Status in Hindi | Friends Forever Status in Hindi | Friendship Attitude Status | Fb Status Dosti | Friendship Status-Shayari: Hello Friends We are spot on with the new WhatsApp Status Collection, in this post we have made a collection of special Best Friends, Friends Forever and Friendship status. We had also put Dosti Status earlier, which you people will like very much, but we hope that you will also like our collection. You can copy these status and upload it on Facebook, Whatsapp and any other social media site, and if you like our post, then definitely share it with your friends too. 

Friendship Status [Best Friends Friendship Status Shayari In Hindi]




Friendship Status For Whatsapp
साँस लेने से भी तेरी याद आती है,हर 😴साँस मैं तेरी 🌸खुशबू बस जाती है,कैसे कहूं की साँस से मैं 👱‍♂ज़िंदा हूँ,जब की साँस से पहले तेरी याद आती है।

Whatsapp Status on Friends

💶नॉट इकठ्ठा करने से ज़्यादा,मैंने आप जैसे 👬दोस्तों को इकठ्ठा किया हैं,इसीलिए मुझे नॉट बदलने की ज़रूरत नहीं,आज मुझसे 💰अमीर कोई नहीं।

Whatsapp Hindi Status on Friendship

रिश्ते तो चाहे जैसे हो 🤝🏻निभाए जाते है,#दोस्ती में कुछ रस्म निभाए जाते है,जब कोई नही होता है 🌎दुनिया में,तो बस दोस्त ही वक्त मे 🤗पुकारे जाते है।

True Friendship Forever Whatsapp Status

जब भी दोस्ती के पुराने 📃पन्ने पलट कर याद करता हूँ,तो तेरी मेरी 🚶बचपन की दोस्ती की कहानी याद आती हैं।
Friendship Status, Dosti Status, Best Friend Status In Hindi, Status For Friends Forever, Royal Friendship Status in Hindi, Friends Forever Status in Hindi, Friendship Attitude Status | Fb Status Dosti, Friendship Status-Shayari

फलक में अपनी जन्नत के ✨सितारे नहीं,हम 👉🏻आपके हैं पर आप हमारे नहीं,छोटी सी 🛶कश्ती लेकर उस 🌊🌪समंदर में उत्तर गए हैं,जिस समंदर में दूर -दूर तक कोई 🏖किनारे नहीं।


दोस्तों की कमी को जानते हैं 🤚🏻हम,दुनिया के 😔गमो को भी पहचानते हैं हम,आप जैसे दोस्तों का सहारा है हमें,तभी तो आज भी 😆हँसकर जीना जानते हैं हम।


दोस्तों कभी हम तुम्हें 🙄याद ना करे तो कोई बात नहीं,तुम तो याद कर सकते हो हमें क्या पता तुम्हारा #दोस्त कोईपरेशानी में हो बस एक 📲कॉल मार दिया करो।

Friendship Whatsapp Status

दोस्त एक साहिल है 🌪तुफानो के लिये,दोस्त एक 🖼आईना है अरमानो के लिये,दोस्त एक मेहफिल है अंजानो के लिये,दोस्ती एक 😍ख्वाहिश है आप जैसे दोस्त को पाने के लिये।



मैंने उस 🤷‍♂पगली को प्रपोज किया तो वो 😁हस कर जाने लगी,मैंने बोला कुछ तो बताती जा,पगली बोली 🏃‍♂जा दे-दे 🕺पार्टी अपने दोस्तों को।



दोस्ती अगर गुनाह है तो होने मत देना,👬दोस्ती अगर खुदा है तो खोने मत देना,करी है अगर सच्ची दोस्ती किसी #दोस्त से,तों उस दोस्त को कभी 😭रोने मत देना।

Friends Forever Status


दोस्त एक ऐसा 🕵‍♀चोर होता है,जो 👀आँखों से आंसू, चहरे से परशानी दिलसे 😦मायूसी,जिंदगी से 😬दर्द और बस चले तो 🤚🏻हाथो की लकीरों से मौत तक चुरा लेता है।

Friend Status

कभी 👊झगड़ा तो कभी मस्ती,कभी #आंसू तो कभी 🤣हंसी,छोटा सा पल और छोटी छोटी 😜ख़ुशी,एक 💑प्यार की कश्ती और ढेर सारी मस्ती,बस इसी का ही तो नाम है दोस्ती।

Friend Status in hindi

दोस्तों से ही दोस्ती की शान होती है,ना हो 👬दोस्त तो महफिल भी अनजान होती है,दोस्ती से ही जहाँ है कायम 🙋‍♂यारो,दोस्ती ही 🤝🏻रिश्तों की पहचान होती है।

Best Friendship Status & Shayari in Hindi

दोस्ती हर 👱‍♂चहरे की मीठी 😊मुस्कान होती है,दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है,😏रूठ भी गऐ हम तो 😍दिल पर मत लेना,क्योकी दोस्ती जरा सी 🤩नादान होती है।

Best Friendship Status & Shayari in Hindi


शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये,जीवन के वो हसीं पल मिल जाये,चल फिर से बैठें वो 🏦क्लास कि 📦लास्ट बैंच पे,शायद फिर से वो पुराने #दोस्त मिल जाएँ।

Cute Friend Status

किस हद तक जाना है ये कौन 🚙जानता है,किस 🏔मंजिल को पाना है ये कौन जानता है,दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो,किस रोज़ 🙋‍♀बिछड जाना है ये कौन जानता है।


ऐ दोस्त जब भी तू 😔उदास होगा,मेरा 💭ख्याल तेरे आस पास होगा,दिल की गहराईयों से जब भी करोगे याद हमें,तुम्हें हमारे करीब होने का 😇एहसास होगा।

Best Friend Status line

💐फूलों की महक को चुराया नही जाता,🌞सूरज की किरणों को छुपाया नही जाता,कितने भी दूर रहो ए #दोस्ती,तुम दोस्ती में आप जैसे 👬दोस्त को भुलाया नही जाता।

Best Friend Quotes Status SMS

दोस्ती 📖नाम है सुख दुःख की कहानी का,दोस्ती राज है सदा ही 😊मुस्कुराने का,ये कोई पल भर की जान पहचान नहीं है,दोस्ती वादा है उम्र भर साथ निभाने का।

Beautiful Friendship Status in Hindi

हम वो नही जो 💝दिल तोड़ देंगे,थाम कर 🤝हाथ साथ छोड़ देंगे,हम दोस्ती करते है 💦पानी ओर मछली की तरह,जुदा करना चाहे कोई तो हम दूं तोड़ देंगे।



दोस्ती कोई #विद्यालय में सीखने वाली चीज नहीं है,लेकिन अगर आपने दोस्ती का मतलब नहीं सीखा है,तो वास्तव में आपने कुछ भी नहीं 😍सीखा है।

Best Friend Status line

कौन होता है #दोस्त?दोस्त वो जो बिन 😎बुलाये आये,बेवजह सर खाए 💸जेब खाली करवाए,कभी सताए कभी रुलाये,मगर हमेशा 🤝🏻साथ निभाए।

Best Friend Status

बेशक थोड़ा इंतजार 👉🏻मिला हमको,पर 🌎दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको,न रही तमन्ना अब किसी 🌝जन्नत की,तेरी दोस्ती में वो 💓प्यार मिला हमको।

Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status

प्यार में 🌍दुनिया खुबसूरत लगाती है,दर्द में दुनिया 😡दुश्मन लगाती है,तुम जैसे दोस्त जिंदगी मे हो,तो 🤩बिसलेरी भी साली 🍾किंगफिशर लगाती है।



ज़िन्दगी के सारे 😔गम क्यों बाँट लेते हैं दोस्त,क्यों ज़िन्दगी में साथ देते हैं दोस्त,👆रिश्ता तो सिर्फ उनसे ♥दिल का होता है जी,फिर भी क्यों हमे अपना मान लेते हैं #दोस्त।



हमारी दोस्ती की 👴🏻उम्र हम से भी ज़्यादा होगी,तुम्हारी हर 🗣आवाज़ हमारे लिए वादा होगी तुम भी 👂सुन लो कान खोल की,जिसने #दोस्ती पहले तोड़ी उसकी 🤜पिटाई भी सबसे ज़्यादा होगी।

Dosti Status

कोई दोस्त कभी 🙏पुराना नहीं होता,कुछ दिन 🗣बात न‌ करने से बेगाना नहीं होता,दोस्ती में दुरी तो 👣आती रहती है,पर दुरी का मतलब 🤔भुलाना नहीं होता।

Friend Status in hindi

तेरी 💓धड़कन ही ज़िन्दगी का किस्सा है मेरा,तूही ज़िन्दगी का एक एहम हिस्सा है मेरा,ये 💘मोहब्बत तुझसे सिर्फ लब्जो की नहीं है,तेरी रूह से 👆रूह तक का रिश्ता है मेरा।



ज़िन्दगी 🌊लेहर थी आप साहिल हुये,न जाने कैसे हम आपकी दोस्ती के क़ाबिल हुये,न भूलेंगे हम उस 😁हसीं पल को,जब आप 🙏हमारी ज़िन्दगी में शामिल हुये।



तूफ़ान है जिंदगी तो साहिल है 👉🏻तेरी दोस्ती,सफ़र है मेरी 👆जिंदगी तो मंजिल है तेरी दोस्ती,🧖‍♂मौत के बाद मिल जायेगी मुझे जन्नत,जिंदगी भर रहे अगर कायम 👬री दोस्ती।



🌏दूरियों से कोई फर्क नहीं पड़ताबात तो 💓दिलो की नजदीकियों से होती हैदोस्ती तो कुछ आप जैसो से हैवरना 🤝🏻मुलाकात तो जाने कितनो से होती है।

Friendship Quotes in hindi

मंज़िलों से अपनी डर न जाना,रास्ते की 🙆‍♂परेशानियों से टू🧖‍♀ट न जाना ,जब भी 🏃‍♂जरुरत हो ज़िन्दगी में किसी अपने कीहम आप के अपने हैं ये भूल न जाना।



ऐ दोस्त मै तेरी 🤩खुशीयां बाटने शायद न आ सकुं,पर ये 🤝🏻वादा रहा,जब 🙁गम आऐ तो खबर कर देना,सारे के सारे ले जाउंगा।

Friendship Whatsapp Status

🤷‍♂कोन कहेता है की दोस्ती 👎बराबरी वालो में होती है,सच तो ये है की 👉🏻दोस्ती में सब बराबर होता है।

Friends Status In Hindi {NEW} Forever Friendship Status


हर शक को यकीन में बदलते हैँ #दोस्त,राह चलते 🦜पोपट बनाते हैं दोस्त,🥤कोलड्रिंक बोल के कुछ 🍾और पिला देते हैं दोस्त,पर कुछ भी हो हमेशा बहुत याद आते हैं दोस्त।



हमारे तो दामन मे 📎काँटो के सिवा कुछ नहीं,आप तो 🌸फूलों के खरीदार नजर आते हो,जहाँ मे कितने दोस्त मिले हमें,पर सबसे अच्छे तो आप नजर आते हो।



देख मेरी 👁आँखों में ख्वाब किसके हैं,💕दिल में मेरे सुलगते 🌪तूफ़ान किसके हैं,नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर,फिर ये 👣क़दमों के निशान किसके हैं।



कौन कहता है कि,👇मुझमे कोई कमाल रखा है,मुझे तो बस 🧓मेरे कुछ,दोस्तो ने संभाल रखा है।

Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status

दोस्ती का असूल होता हैं,कभी किसी की बातो को 💕दिल पे मत लेना,और कभी किसी के भी दिल को 🥰ठेस मत पहुचाना।



दिल से ❤दिल कभी जुदा नहीं होते,यु ही हम किसी पे फ़िदा नहीं होते,मोहब्बत से बढ़कर तो 🤝दोस्ती का रिश्ता है,क्योकि दोस्त कभी 💔बेवफा नहीं होते। 

पुरुष मित्रता को ⚽फ़ुटबाल की तरह चारो ओर मारते हैं,लेकिन वो टूटती नहीं है,👱‍♀महिलाएं इसे 🖼शीशे की तरह लेती हैं,और वो टुकड़े टुकड़े हो जाती है।



मैं उस दोस्त को महत्त्व देता हूँ,जो अपने कैलेण्डर पर मेरे लिए ⌛वक़्त निकालता है,लेकिन मैं उस दोस्त को संजोंता हूँ,जो मेरे लिए अपना 🧾कैलेण्डर नहीं देखता।



रोक दो मेरे ⚰जनाजे को जालिमो मुझमे जान आ गयी हैं,पीछे मुर के देखो कमीनो 🍾दारु की दूकान आ गयी हैं।



एक जैसे 👬दोस्त सारे नही होते,कुछ 👉🏻हमारे होकर भी हमारे नहीं होते,आपसे दोस्ती करने के बाद 😯महसूस हुआ,कौन कहता है ज़मीन पर ✨तारे नहीं होते।
Happy Friendship



किस हद तक 👣जाना है ये कौन जानता है,किस मंजिल को 🤝पाना है ये कौन जानता है,दोस्ती के दो 👆पल जी भर के जी लो,किस रोज़ बिछड जाना है ये कौन जानता है।

Whatsapp Status on Friends

मुझसे 👆एक दोस्त नहीं बदला जाता,चाहे लाख दूरी होने पर,लोगों के तो भगवान तक 🤣बदल जाते हैं,एक मुराद पूरी ना होने पर।

dosti status hindi

👆एक सच्चे दोस्त को आप हेमशा अपनी 🤪बेवकूफी बता सकते हैं,वो ये नहीं 🤔सोचेगा कि आपने कुछ ऐसा किया है जो बदला नहीं जा सकता।



दोस्ती अच्छी हो तो 🔫रंग़ लाती है,दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है,दोस्ती नादान हो तो 💔टूट जाती है,पर अगर दोस्ती अपने जैसी हो तो 📔इतिहास बनाती है।



कुछ खोये बिना 👉🏻हमने पाया है,कुछ 🙌मांगे बिना हमें मिला है,नाज़ है हमें अपनी तक़दीर पर जिसने आप जैसे से 👬मिलाया है।

Dosti Status in Hindi


दोस्त 💗दिल की हर बात समझ जाया करते हैं,सुख 😫दुःख के हर पल में साथ हुआ करते है,दोस्त तो मिला करते है ✋तक़दीर वालो को,मिले ऐसी तक़दीर हर बार हम दुआ करते है।


💘इश्क नहीं करना दोस्तों वो जिंदगी #बर्बाद करता है,करना है तो 👆दोस्ती करो क्यूंकि एक दोस्त आपकी,दोस्ती के लिये अपनी जिंदगी भी ⚓कुर्बान कर देता है।

Whatsapp Status for Missing Friends

क्यों मुश्किलों में साथ देते हैं #दोस्त,क्यों 😔ग़मों को बाँट लेते हैं दोस्त,ना रिश्ता 💉खून का ना ही रिवाज़ों से बँधा,फिर भी ज़िन्दगी भर का 🤝साथ देते है दोस्त।



दोस्ती के वादों को यूँही निभाते रहेंगे,हम हर ⏳वक़्त आपको सताते मनाते रहेंगे,मर भी जाये तो क्या 😟गम है,हम 🥺आँसू बनक आपकी आँखों में 👣आते रहेंगे।

Status for Missing Friends

आपकी दोस्ती हमारे 🗣सुरों का साज है,आप जैसे दोस्त पर हमें 👆नाज़ है,चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में,दोस्ती कल भी वैसी ही रहेगी जैसी 😁आज है।

Best Friendship Status in Hindi For Whatsapp/Facebook


मिलना बिछड़ना तो सब 🤚🏻किस्मत का खेल है,कभी 🤬नफरत तो कभी दिलों का मेल है,यूँ तो हर रिश्ता बिक जाता है इस दुनिया में #दोस्तों,सिर्फ दोस्ती ही यहाँ 💵नॉट फॉर सेल है।

Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status

लोग 💰दौलत देखते हैं,हम 😇इज़्ज़त देखते हैं,लोग मंज़िल देखते हैं,हम सफ़र देखते हैं,लोग दोस्ती बनाते हैं,हम उसे 🤩निभाते हैं।

Status For Friends Forever

जी करता है ये पल 😢रोक लूं ,दोस्तों के साथ बिताने को,दोस्त ही तो होते हैं असली 💵दौलत,यूँ तो पूरी ज़िन्दगी पड़ी है 💶पैसे कमाने को।

Status For Friends Forever

जरूरी नहीं कि इंसान ❤प्यार की मूरत हो,सुंदर और बेहद खूबसूरत हो,अच्छा तो वही 🚶‍♂इंसान होता हैं,जो तब आपके 🤝साथ हो,जब आपको उसकी जरूरत हो।

Funny Friend Status in Hindi

🤔याद तुम्हारी ना आए ऐसा हम होने ना देंगे,दोस्त तुम्हारे जैसा हम 🤬खोने नही देंगे,एक दो स्मस करते रहना,वरना 🌚रात को हम 😴सोने नही डेनेगे।

Funny Friend Status

तुम सदा 😁मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी,हर दुआ में माँगी है बस खुशी 👉🏻तुम्हारी,तुम सारी 🌎दुनिया को दोस्त बना कर देख लो,फ़िर भी महसूस करोगे कमी हमारी।



बेशक थोड़ा ⏳इंतज़ार मिला हमको,पर 🌎दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको,न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की,तेरी दोस्ती में वो ❣प्यार मिला हमको।


Best Friendship Status

उमर की रह मे 👬इंसान बदल जाता है,⏳वक़्त की आँधी मे तूफान बदल जाता है,सोचता हूँ तुम्हे 😜परेशन ना करू,लेकिन बाद मे इरादा बदल जाता है।



करनी है खु👏दा से गुजारिश,तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले,हर जनम में मिले #दोस्त तेरे 👉🏻जैसा,या फिर कभी जिंदगी न मिले।



इश्क़ और 👬दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के ✌दो जहाँ है,इश्क़ मेरा रूह तो #दोस्ती मेरा ईमान है,💘इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी सारी ज़िन्दगी,मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है।



दोस्ती 😞दर्द नहीं 😁खुशियों की सौगात है,किसी अपने का ज़िंदगी भर का साथ है,ये तो 💓दिलों का वो खूबसूरत एहसास है,जिसके 💪दम से रौशन ये सारी कायनात है।



उनका 🧐विश्वास मत करो,जिनकी भावनाएँ ⌛वक्त के साथ बदल जाए,विश्वास उनका करो,जिनकी भावनाएँ वैसी ही रहे,जब आपका ⏰वक्त बदल जाए।

forever friendship status

दोस्ती से बड़ी 😊इबादत क्या होगी,रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी,जिसे दोस्त 💓मिल जाये आप जैसा,उसे 🌎ज़िन्दगी से शिकायत क्या होगी।

hindi status on friendship

एहसास-ए-आरज़ू को 💓दिल से मिटा न सकोगे,भूलना 😘चाहो हमें भुला न सकोगे,ये चिराग़ ए #दोस्ती दिल से जलाया हैं हमनें,जल जाओगे मगर इसे 👩‍🚒बुझा ना सकोगे।

hindi status on friendship

😁ख़ुशी का पल हो तुम्हारे लिए ,बहारों का 💐गुलिस्ताँ हो तुम्हारे लिए ,कामयाबी की मंज़िल हो तुम्हारे लिए ,बस एक प्यारा सा 🙋‍♀दोस्त बनकर रहना हमारे लिए।

forever friendship status

गुलशन हर गुलज़ार हुआ करते हैं,🌺फूल हर खुशबूदार हुआ करते हैं,ये सोंच कर मगर हमने बड़ी 😮भूल की,दोस्त हर 👉वफादार हुआ करते हैं।

Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status
hindi status on friendship

फ्रैड ओर बेस्ट फ्रैंड में क्या फर्क हैं,फ्रैंड कहता हैं यार 🙏प्लीज 🚗गाड़ी धीरे चलाना,बैस्ट फ्रैंड कहता हैं भगा साले,आगे 🚙स्कॉरपिओ में माल है।

hindi status on friendship

👱‍♀लड़कियों से क्या #दोस्ती करना,जो पल भर में 🏃‍♀छोड़ जाती है,दोस्ती करनी है तो 👬लड़को से करो,जो मरने के बाद भी ⚰कंधे पे ले जाते है।

forever friendship status

पानी ना हो तो 🌊नदिया किस काम की,आँसू ना हो तो अंखियां 😘किस काम की,दिल ना हो तो💓 धड़कन किस काम की,अगर मई आपको 👉याद न करू तो हमारी #दोस्ती किस काम की।

Friends Forever Status in Hindi [Fb Status Dosti]


दोस्त को #दोस्त का इ👉शारा याद रहता है,हर दोस्त को अपना 😁दोस्ताना याद रहता है,कुछ पल 💓सच्चे दोस्त के साथ गुजारो तो सही,वो अफ़साना ⚰मौत तक याद रहता है।

hindi status on friendship

जिंदगी हर पल कुछ 😬खास नहीं होती,फूलों की 🌸खुशबू पास नहीं होती,मिलना हमारी #तक़दीर में था वरना,इतनी प्यारी 👥दोस्ती इतफाक नहीं होती।

forever friendship status

💓प्यार और 👬दोस्ती में इतना अंतर पाया है,प्यार ने सहारा दिया और #दोस्त ने निभाया है,किस #रिश्ते को गहरा कहूँ,एक ने 😍ज़िन्दगी दी और दूसरे ने 😇जीना सिखाया है।



एक फूल काफी है, कब्र पर चढ़ने केलिए, हजारों फूल कम है, डोली सजानेके लिए, हजारों ख्वाहिशें कम हैं, एकगम भुलाने के लिए और एक गमकाफी है, जिंदगी भर रुलाने के लिए.
(friendship status hindi)

नदियों से किनारे छुट सकते है,आसमान से तारे टूट सकते है,लेकिन कभी इस बात की उम्मीद मतकरना, कि हम आपकों भूल सकते है.
(friendship New status in marathi)

आकाश के तारों में खोया है जहाँ सारा,लगता है प्यारा इक-इक तारा,इन तारों में प्यारा है, इक सितारा,SMS हमारा !
(best friends forever status in hindi)

हसरतों से हम आपकी राह सजा देंगे,सपनों की दौलत हम आप पर लुटा देंगे,ना कोई फूल है आज मेरे दामन में,लेकिन आपके आने पर, अपनी पलकेंबिछा देंगे.
(status for friends forever)

धोखा मिला जब प्यार में, जिंदगी मेंउदासी छा गईं,सोचा था छोड़ देगे इस राह को पर,आज मौहल्ले में दूसरी आ गईं.
(friendship attitude hindi status)

आप ही से दोस्ती, आप ही का इंतजार,आप ही से मिलने को दिल करता है,बेकरार, आपकी पसंदगी, आपको येप्यार, जीवन भर न भूल पाएगे इसदोस्ती को मेरे यार
(funny friend ship status)

दोस्ती गजल है, गुनगुनाने के लिए,दोस्ती नगमा है, सुनाने के लिए,ये वो नगमा है, जो सबका मिलतानही,क्योंकि हौसला चाहिए, दोस्ती निभानेके लिए.
(dosti attitude status in hindi)

पानी में पत्थर मत फेंको,पानी और भी कोई पीता है,जिंदगी यह सोचकर जीओं कितुम्हे देखकर कोई और भी जीता है.
(2 line dosti status in hindi)

Top Friendship Status Shayari & SMS in Hindi
कभी जज्बात को तो कभी यादों कोदफन करते हैं,कभी आंसू तो कभी दर्द पिया करते हैं,मोहताज तो नही हैं हम फिर भी,आपके आने का इंतजार क्यों करते हैं.
(friendship sms status in english)

तुम मिलो न मिलो, मिलने का गम नहीं,तुम पास से निकल जाओ तो मिलने सेकम नहीं,माना कि तुम्हें कद्र नही हमारी,पर उनसे पूछों, जिन्हें हम हासिल नहीं.
(dosti status hindi)

औरों को दिखाने के लिए हंसता हूँ मैं,गम को भुलाने के लिए हंसता हूँ मै,मेरे हंसने की हकीकत को क्या समझोगी,खुद को बहलाने के लिए हंसता हूँ मैं.
(funny status for friends in hindi)

आँखों के सामने हरदम आपकों पाया है,दिल में भी आपकों बसाया है,आपके बिन हम जिएगे कैसे,भला जान बिना भी कोई जी पाया है.
(friends forever status in hindi)

मुस्कराहट तुम्ही से मिलती है,दिल को राहत तुम्ही से मिलती है,रूठना मत कभी मुझसे तुम,कि ये धड़कन तुम्ही से चलती है.
Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status 

royal friendship shayari status in hindi


पलभर में टूट जाए वो कसम नही,दोस्ती को भूल जाए वों हम नही,तुम बेवफा बनो इस बात में दम नहीं,क्योंकि हमारी वफा भी कुछ कम नही.
(friendship attitude hindi status)

एक न एक शमा अँधेरे में जलाए रखिए,सुबह होने को है, माहौल बनाए रखिए,कौन जाने वो किस गली से गुजरें,हर गली को फूलों से सजाए रखिए.
(friends forever status in hindi)

आपको मिस करना रोज की बात हैयाद करना आदत की बात है,आपसे दूर रहना किस्मत की बात है,मगर आपको भुलाना,अपने वश से बाहर की बात है.
(friendship status in english)

Friendship Status Hindi
अगर आपकों कोई तन्हाई में तंग करे,आपको करवटे बदलने पर मजबूर करे,चुपके से कान में सरगोशी करे,और गर्दन चूम ले,तो समझ लो वो मच्छर है.
(funny status for friends in hindi)

रोने से कुछ नही होता, सिर्फ आंसूनिकल जाते हैं.ये भी साथ नहीं देते, गिरते हैं, फिसलजाते हैं.

Sachi Dosti Status in Hindi


जिदगी हर पल कुछ नया दिखाएगीकभी हंसाएगी तो कभी रुलाएगी,इस पर भरोसा मत करना दोस्त,ये जिंदगी है,ना जाने किस मोड़ पर अकेला छोड़जाएगी.
(friendship status for whatsapp)

सुनहरी धूप बरसात के बाद,थोड़ी सी हंसी हर बात के बाद,उसी तरह हो मुबारक आपको यह नईसुबह कल रात के बादगुड मोर्निंग फ्रेंड.
(friendship status for facebook in hindi)

याद करने के लिए कोई चीज चाहिए,आप नही तो आपकी तस्वीर चाहिए,पर तस्वीर आपकी तस्वीर ही रहेगी,क्योंकि यह आपकी तरह मुस्करा नसकेगी.
(friendship status for fb in hindi)

मै बन गया उसकी याद में बर्फ कागोला,और वो बेवफा बोली, ठंडामतलब कोका कोला.
(friendship status for girls)

आज रात पर नूर है,क्योंकि चाँद पर उसकों गरूर है,हम किस पर गरूर करे,हमारा चाँद ही हमसे ही दूर है.
(friendship status for facebook)

दुःख है, दर्द है, तो दवा है दोस्ती,इस घुटन भरी जिंदगी की हंसी फिजाहै दोस्ती.जो न समझे, उसके लिए कुछ नहीपर, दोस्तों के लिए तो खुदा है दोस्ती.
(friendship status for best friend)

फ्रेंडशिप स्टेटस इन हिंदीनही बन जाता कोई अपना यू ही दिललगाने से,करनी पड़ती है दुआ, सच्चा दोस्त पानेलिए रब से,रखना संभालकर ये याराना अपना,टूट न जाए ये किसी के बहकावे से.
(दोस्ती शायरी इन हिंदी)

आहों की आवाज कुछ और होती है,आसुओं की आग कुछ और होती है,कौन कहता है बिछड़ना अपनों से,वों तो वक्त की मार होती है.
(दोस्ती स्टेटस फेसबुक)

मुहब्बत दुनिया की रस्में नही मानती,इश्क बंधनों में बंधना नही चाहती,मुहब्बत को तो सिर्फ मुहब्बत हैपहचानती,मुहब्बत मुहब्बत के सिवाय कुछ नहीजानती.
(फेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी)

जिंदगी को एक रंगीनी समझों,सुबह को सच रात को सपना समझो,भुलाना चाहते तो सभी गमो को तो,जिंदगी में किसी को अपना न समझों.
(फेसबुक दोस्ती स्टेटस इन हिंदी)

जो अफसाने दिल में रहते हैं, वो आँखोंमें नही रहते,बहुत से हर्फ ऐसे हैं, जो लफ्जों मेंनही रहते,किताबों में लिखे जाते है दुनियाभरके अफसाने,मगर जिनमें हकीकत हो, वो किताबोंमें नही रहते .
(दोस्ती स्टेटस attitude)


जरुर थोड़ा इतंजार करना पड़ा हमे, मगर सबसे हसीन दोस्त मिला हमें, अब न रही ख्वाइश स्वर्ग की, उसकी यारी में हमें वो प्यार मिला.
Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status

दो दिल बड़ी मुश्किल से मिलते है, तूफ़ान में साहिल बड़ी मुश्किलों से मिलतें है, ऐसे तो हर कोई मिल जाया करता है पर आपसा दोस्त तो भाग्य वाले को ही मिलता हैं.
अक्सर लोग महंगी गाड़ियों की सवारी पसंद करते है मगर हमारे साथ कोई ऐसा हो जो गाडी खराब होने पर संग ही पैदल चले.
तुम मुझे केवल अच्छे या बुरे नहीं बस अपने लगते हो.
झूठ कहकर यार बनाने से सच बोलकर दुश्मन बनाना अच्छा हैं.
एक सच्चा यार जब तक आपकों नहीं टोकेगा जब तक कि आप गलत राह पर जाए.

Friendship Attitude Status In Hindi For Best Friends


दोस्ती दो शरीर में एक दिल होती हैं.
सभी के साथ अच्छे रिश्ते रखे बहुत कम को ख़ास बनाए तथा उन पर पूर्ण यकीन करने से पूर्व अच्छी तरह जांच परख ले.
जिन्दगी की चाल हमने कुछ ऐसी बनाई है शत्रु भले ही आगे निकल जाए मगर कोई यार पीछे न छुट जाए.
दोस्ती को धन से मत तोलों, गरीब कहलाने वाले ही अक्सर सच्ची यारी निभाते है.
यार बन जाते है बनाए नहीं जाते, दोस्ती हो जाती है बनाई नहीं जाती.

Sad Friendship Status In Hindi
जो करते है वो दोस्ती नहीं साझेदारी होती है.
मेरे दोस्त जो चाहे वह तेरा होरंगीन राते एवं सुनहरा सवेरा होयूँ ही चलता रहे ये दोस्ती का सफरदुआ है हर मंजिल पर यार मेरा हो
सच्चा दोस्त सेहत की तरह होता है खोने के बाद ही उसकी अहमियत पता चलती है.
एक यार वही है जो उस समय आपके साथ है जब उसे कही और होना चाहिए.
यारी और दौलत तेल और पानी
दुनिया कहती है धरती पे कोई खुदा नहीं होताशायद उन्हें कोई तुमसा सच्चा मित्र नहीं मिला.
ख़ुशी की घड़ी में साथ हो न होकल को आज सी कोई बात हो न होआप हमेशा दिल में बसे रहेगेचाहे कभी मिलन हो या न हो.
आपकी मुस्कान बड़ी अच्छी लगती हैआपकी खुशी हमें अपनी लगती हैकभी जुदा न होना हमसे यारइस जहाँ से प्यारी हमें आपकी दोस्ती लगती है.
यकीं करो हमारी यारी पेहम किसी को रुलाया नहीं करतेआप और आपका दिल प्यार लगावर्ना ऐसे ही किसी को दोस्त बनाया नहीं करते
यारी में इतनी बेरुखी भी अच्छी नहीं साहबकहीं रोज मनाने वाला आपसे रूठ न जाए.

Attitude Friendship Status In Hindi
नादान तू तो सुख की प्यारी हैदुखों में तो हमारे यार काफी है.
जो जितनी जगह अपने दिल में देउसे भी बस उतनी ही दीजिएवर्ना आप रोयेगे या वो रुलाएगा.
रिश्ते भी अजीबोगरीब ढंग के होते है भरोसे से शुरू होकर धोखे पर खत्म हो जाते है.
भगवान ने कहा मित्रता न कर उसमें तू खो जाएगाहमने भी कहा धरती पे आकर हमारे मित्र से मिलो तुम भी फना हो जाओगे.
अच्छी किताब और सच्चा यारजल्दी समझ नहीं आते मगर काम जरुर आते है.


हम दोस्ती करते हैं तो अफसाने लिखे जाते हैंऔर दुश्मनी करते हैं तो तारिखे लिखी जाती हैं.



STYLE ऐसा करो की दुनिया देखती जायेऔर यारी ऐसी करो की दुनिया जलती रह जाए.

Friends attitude status in hindi,dosti status in hindi,friendship status for whatsapp,bhai bhai status ,friendship status in hindi,royal friendship status in hindi,funny friendship status  ,friendship status

हमारे पुर्वज तो पत्थर से आग लगाते थे और आग आज भी लग जाती है बस पत्थर की जगह हमारी DOSTI है.



कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है,अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..!


दोस्ती वो नहीं होती जो जान देती है, दोस्ती वो नहीं होती जो मुस्कान देती है, असली दोस्ती तो वो होती है जो, समंदर में गिरा आँसू भी पहचान लेती है।



हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हैं,क्योंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही…



शरीफ दोस्तों को बिगाड़ना भी एक Art है


STATUS कि जरूरत ही नही..हम भाइयो KE DP देखकर ही लोगों का BP HIGH हो जाता है.

 #यारों की #यारी भी #खिचड़ी से #कम नहीं,स्वाद #भले ही न रहे पर कमबख्त #भूख मिटा देती है..!

Friendship Status-Shayari [Status For Friends Forever]


लकीरे तो हमारे हाथों की भी बहुत ख़ास है…तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे पास है…!!



 #फर्क तो अपने-अपने #सोच में है.... वरना#दोस्ती भी #मोहब्बत से कम नही होती..!



मेरा दिल तोड़ने से पहले मेरे #Dosto के तरफ देख लेना जानेमन,कहीं ऐसा ना हो बिन घुंघरु मुजरा करना पड़े ।



लोग प्यार में पागल है और हम दोस्ती में..!



दुनिया की सारी खुदाई एक तरफ,हम दोनों भाई एक तरफ



ना GAADI ना  BULLET ना ही रखे हथियार, एक है सीने में ‘जिगरा’ और दुसरे जिगरी YAAR



कुछ दोस्त तो इतने अच्छे होते है,जब तक उंको गाली ना दो तब तक मैसेज का रीपलाई नही देते है.



हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते,दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है…..


दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता हैऔर ये सिखाने के लिए,कोई स्कूल नहीं होता है...!



दोस्ती में ना कोई वार, ना कोई दिन होता है,ये तो एहसास है जिसमें बस यार होता है!!



गाड़ी मांग के ले जाने वाले दोस्त petrolपेट्रोल डलवाए या ना डलवाए, लेकिन ज्ञान जरूर दे कर जायेंगे:-भाई गाड़ी सर्विस मांग रही है.


मोहब्बत तो फ़िर भी दिल से हो जाती है,“जिगर” चाहिए दोस्ती के लिए



हम दोस्तों के होते बुरा टाइम नही आ सकता,अगर आ भी जाए तो हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता !!


कुछ दोस्त खज़ाने की तरह होते है,दिल करता है सालो को ज़मीन में गाड़ दूँ 



कैसे छोड़ूँ इन बिगड़े दोस्तों का साथ जिनको बिगाड़ा मैंने था



अपना तो कोई दोस्त नही  है,सब साले  कलेजे  के टुकडे है ।। 



दोस्ती में लोग जान भी देते है,लेकिन अपनी जान का,Mobile नंबर नहीं देते...!

Friendship Status, Dosti Status, Best Friend Status In Hindi, Status For Friends Forever, Royal Friendship Status in Hindi, Friends Forever Status in Hindi, Friendship Attitude Status | Fb Status Dosti, Friendship Status-Shayari

दोस्तो से टूट कर रहोगे तो कुत्ते भी सतायेंगे,और दोस्तो से जुड़ कर रहोगे तो शेर भी घबरायेंगे …



सच्चा दोस्त वही है ….. जो सब लड़कियों को अपनी भाभी माने …



तुम STATUS की बात करते होहमारे तो दोस्त ? भी कमाल करते हैं.


मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में,वरना पूरी जिंदगी गुज़र जाएगी #रोने में।


Friendship Attitude Status In Hindi For Whatsapp/Facebook/fb


दोस्ती किसी की रियासत नहीं होती और मौत किसी की अमानत नही  होती,हमारी अदालत मैं कदम जरा सोचकर रखना #यारो,यहां दोस्ती तोड़ने वालों की जमानत नहीं होती !!


करलो हम से दोस्ती लड़ना मुश्किल होगावरना लिखेंगे इतिहास ऐसा पढना मुश्किल होगा.



प्यार से गले लग जा तो रानी बना दूंगा नहीं तो पानी पानी कर दूंगा.


दिल बड़ा कर पगलीबाते तो मेरे कमीने DOST भी बड़ी बड़ी कर लेते हैं.

Yari Status


दोस्त ख़रीदे नहीं जाते,ये तो वो कमीने होते है,जो आपको कभी शरीफ नहीं देखना चाहते !!



दिल तुझको दिया है पगली,जान‬ तो अभी भी ‪‎Friends‬ के नाम पर है…..



पैसे के लिये दोस्ती तोड़ने वाले हम नहीदोस्ती के लिये दुश्मन को तोड़ने वाले हम है.. ..



 हमसे दोस्ती करोगे तो NIKHAR जाओगे..नही करोगे तो किधर जाओगे !!



DOSTO की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं ,आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक 


Friends status in Hindi


शरीफ तो हम बचपन से थे पर क्या करें दिल ❤ तोड़नालड़कियों ने सिखाया तो हड्डिया तोड़ना यारों ने सिखाया.


राह चलते पागल बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,कितने भी कमीने हो पर काम पड़ने पर हमेशा आगे रहते हैं #दोस्त !!



दोस्ती अगर _दिल से हुई तो जान भी दे सकती है..दुश्मनी अगर गलती से भी हुई तो जान ले भी सकते है !!

Friendship Status, Dosti Status, Best Friend Status In Hindi, Status For Friends Forever, Royal Friendship Status in Hindi, Friends Forever Status in Hindi, Friendship Attitude Status | Fb Status Dosti, Friendship Status-Shayari

कौन कहता है की मुझ में कोई कमाल रखा है……मुझे तो बस कुछ दोस्तो ने संभाल रखा है……


अच्छे दोस्त को रूठने पर हमेशा मनाना चाहिए क्योंकि…… वो कमीना हमारे सारे राज़ जानता होता है।



 सच्चा #दोस्त मिलना बहुत ही #मुश्किल है,मैं खुद #हैरान हूँ कि तुम लोगों ने मुझे #ढूढ़ कैसे लिया



मेरे जो #Dost हैं ! उनके लिए मैं 'ताकत' हूँऔर जो मेरे #Dushman हैं, उनके लिए मैं बहुत बड़ी 'आफत' हूँ।


Best Friendship status


न किसी से दुश्मनी हैसबसे अपनी यारीतेरी सौतन तो पट गयीचल अब तेरी बारी.


भले ही अपने ख़ास #Dost कम हैं,पर जितने भी है ATOM BOMB हैं।



 हमारी और आपकी #दोस्ती इतनी गहरी हो कि,नौकरी करो आप ….. #सैलरी हमारी हो..!



ये दोस्ती बंधन भी कितना अजीब होता है, मिल जाये तो बातें लम्बी और बिछड़ जाये तो यादें लम्बी !!



DOSTO का बस यही अंदाज हे जब आते हे तो गरमी अपने आप बढ़ जाती हे ।


ना लड़कियों में INTEREST था ना पढाई का जज्बा था.बस 3-4 यार मिल गए और LAST BENCH पर कब्जा था. 

 More Status:

Next article Next Post
Previous article Previous Post