101+ Smoking Status [ Smoking Cigarette Attitude Status For Boys/Girls]
-->

101+ Smoking Status [ Smoking Cigarette Attitude Status For Boys/Girls]

author photo
Smoking Shayari Status | Cigratte Status | Smoking Attitude Status For Boys | Cigarette Attitude Status In Hindi | Smoking Status In Hindi | Smoking Cigratte Shayari Status | Smoking Status There are a lot of love lovers in the world of Ishq. When a person falls in love with love, he neither knows the world's nor the Solidification. These emotions are such that any person feels a paradise at first, but if any feeling hurts him, he breaks very quickly. And he resorts to some strange means to forget that sorrow, One of which is very important cigarette. Some people get fond of it and some feel addicted to it that they can reduce their gum, so let me introduce you to some similar Smoking Status shayari, sms, whatsapp status, quotes in this post. 

Smoking Status [ Smoking Cigarette Attitude Status For Boys/Girls]


ख़तरे में तुम्हारी रोज़ की इबादत पड़ जाएगी, मुझसे बात करोगे तो मेरी 😉आदत पड़ जाएगी .

मतलबी लड़की से अच्छी तो मेरी सिगरेट हैं यारो,
जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हैं,
ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हैं..।

कोशिश बहुत की कि राज-ऐ-मोहब्बत बयाँ ना हो मुमकिन कहाँ था कि आग लगे और धुंआ ना हो


रूह से रूहानी होने तकहरफ़ से कहानी होने तकसाथ रहूंगी मैं हमदम तेरेखाक़ आसमानी होने तक

Smoking Shayari Status, Cigratte Status, Smoking Attitude Status For Boys, Cigarette Attitude Status In Hindi, Smoking Status In HindiSmoking Cigratte Shayari Status, Smoking Status ,smoking attitude quotes, attitude smoking status, Smoking attitude status in english, smoking attitude, attitude smoking , Smoking Attitude Boy, smoking behaviour and attitudes, attitudes towards smoking questionnaire, smoking boy attitude images, smoke attitude, attitude smoking image

तड़प रही हैं साँसें तुझे महसूस करने को फिज़ा में खुशबू बनकर बिखर जाओ तो कुछ बात बने


जमींन पे गिरी सिगरेट की राख बोली आज तेरी वजह से, मेरी ये हालत है, कल मेरी वजह से तेरी ये हालत होगी…!! 


मैयखाने मे आऊंगा मगर… पिऊंगा नही साकी… ये शराब मेरा गम मिटाने की औकात नही रखती…


जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं, मै खुद को नही देखता औरो की नजर से….!!!!


मतलबी लडकी से अच्छी तो मेरी सिगरेट हे यारो…….. जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हे ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हे…!


छोड दी हमने हमेशा के लिए उसकी आरजू करना… जिसे मोहब्बत की कद्र ना हो उसे दुआओ मे क्या मांगना…

वक़्त रहते संभाल लो मुझे कहीं तुम मुझे खो दो और तुम्हे खबर भी न हो !


लाजिमी है उसका खुद पे गुरूर करना, हम जिसे चाहे वो मामूली हो भी नही सकती…..


मेरी उम्र इतनी तो नहीं फिर भी.ना जाने क्यों??बड़े बड़े आशिक़ मुझे सलाम करते है …!!


हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है ।। फट जाती है लोगो की जब हम कदम रखते है।।


ठहर सके जो ……..लबों पे हमारे, हँसी के सिवा, है मजाल किसकी..


माना के तेरी नज़र के काबिल नहीं हूँ मैं,कभी उन से भी पूछ, जिन्हें हासिल नहीं हूँ मैं!!

Cigarette Attitude Status by Smoker Boy


ज़िन्दगी तुझसे हर कदम पर समझौता करूँ,शौक जीने का है मगर इतना भी नहीं।l


मै झुकता हूँ हमेशा आँसमा बन के …जानता हूँ कि ज़मीन को उठने की आदत नही…….


हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है, वरना किसी के मन में खौंफ पेदा करने के लिए तो बस नाम ही काफी हे


तरक्की की फसल, हम भी काट लेते..!थोड़े से तलवे, अगर हम भी चाट लेते..!!


लोग पूछते हैं की तुम क्यूँ अपनी मोहब्बत का इज़हार नहीं करते, हमने कहा जो लब्जों में बयां हो जाये सिर्फ उतना हम किसी से प्यार नहीं करते…!!!


उधार के उजाले से चमकने वाले चाँद कि आँखों में चुभता हूँ जुगनू हूँ थोडा लेकिन खुद का उजाला लेके घूमता हूँ


तुझे तो मोहब्बत भी तेरी ऒकात से ज्यादा की थी … अब तो बात नफरत की है , सोच तेरा क्या होगा…


मेरे बारे मे कोइ राय मत बनाना गालिब. मेरा वक्त भी बदलेगा.. तेरी राय भी.”…!!!


Zameen Pe Giri Cigarette Ki Rakh Booli, Aaj Teri Wajah Se, Meri Ye Halat Hai, Kal Meri Wajah Se, Teri Ye Halat Hogi!!
Smoking Shayari Status, Cigratte Status, Smoking Attitude Status For Boys, Cigarette Attitude Status In Hindi, Smoking Status In HindiSmoking Cigratte Shayari Status, Smoking Status ,smoking attitude quotes, attitude smoking status, Smoking attitude status in english, smoking attitude, attitude smoking , Smoking Attitude Boy, smoking behaviour and attitudes, attitudes towards smoking questionnaire, smoking boy attitude images, smoke attitude, attitude smoking image

आँखो की जुबान वो समझ नहिं पातेहोंठ है मगर कुछ केह नही पातेअपनी बेबसी कीसे बताए यारोंकोई है जिनके बीना हम रेह नही पाते


Cigarette Shayari
१. सिगरेट पीना शौक है मेरा आदत नहीये ज़ज्बात जगाती है तभी पीता हूँ

आधी रात के वक़्त मैं पागल तो नहीतेर्री याद सताती है तभी पीता हूँ

इस सिगरेट में फजीलत तो कोई नहीये फिकर मिटाती है तभी पीता हूँ

मैं जानता हूँ मुझे कुछ नही मिलता इससेये मेरी उम्र घटाती है तभी पीता हूँ

२. मौत के बाद याद आ रहा है कोईसिगरेट मेरी कबर पर जला रहा है कोईया रब दो पल की मोहलत और दे दे मुझेअकेले अकेले सुट्टा लगा रहा  है कोई

More Hindi Status -

Smoking Attitude Status For Boys [Cigratte Status]


३. रोक दो मेरे ज़नाजे को जालिमोमुझ में जान आ गई हैपीछे मुड़ के देखो कमीनोसिगरेट की दूकान आ गई है .

४.सिगरेट इक लानत हैजो हमारे नौजवानों को तबाह कर रही हैआओ मिल के इस लानत को ख़त्म करेंइक पैकेट तुम ख़त्म करोइक पैकेट हम ख़त्म करते हैं

५. एक तनहा रात में आप की याद आईयाद को मिटाने के लिए हमने सिगरेट जलाईसिगरेट ने भी क्या कुदरत दिखाईधुएं ने आपकी तस्वीर बनाई

६. कभी खामोसी भी बहुत कुछ कह जाती हैतद्पाने के लिए याद रह जाती हैक्या फर्क पड़ता है विल्स हो या गोल्ड फ्लैकजलने के बाद सिर्फ राख रह जातीं है .

Hindi Font 2 Line Shayari
लोग कहते हे सिगरेट पीने से कलेजा जलता हे…और हम कहते हे सिगरेट तभी पी जाती हे जब कलेजा जलता हे।

Quotes, status of cigaretteSmooking reduces ur life by 5 mins.Sex increases ur life by 10 min.So the conclusion is that a fucking smoker never dies

Heart Touching Lines By A Chain Smoker -
I Trust On Cigarettes More Than Girls, Because, I Am Ready To Damage My Lungs But Not My Heart

Sensible Lines By A Smoker To His GirlFriend
,,,
" If you don't wanna see me smoking,then you better find other ways to keep my lips busy"


फालतू मैं सुनता नही किसी से, चाहे कोई कितना भी खास हो…दब के रहना सीखा नही किसी से, चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎


पहचान क्या होती है ?? दुनिया को हम बतायेंगे 😉😎…. बिना नाम आये थे ….पर बिना नाम किये नहीं जायेंगे 😉 😏


मिजाज जिनके अलग होते है..चर्चे उन्ही के होते है.. 😎 😏
Smoking Shayari Status, Cigratte Status, Smoking Attitude Status For Boys, Cigarette Attitude Status In Hindi, Smoking Status In HindiSmoking Cigratte Shayari Status, Smoking Status ,smoking attitude quotes, attitude smoking status, Smoking attitude status in english, smoking attitude, attitude smoking , Smoking Attitude Boy, smoking behaviour and attitudes, attitudes towards smoking questionnaire, smoking boy attitude images, smoke attitude, attitude smoking image

हम उन लोगों में से नहीं जो गूगल पर स्टेटस खोजते है ….. मेरा स्टेटस लोग गूगल पर खोजते है 😎 😎


साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है … जिन्हे ये भी नहीं पता की attitude में कितने “t” होते हैं 😜 😎 😏


हम भी शरीफों की गिनती में आते है,अगर कोई ऊँगली ना करे तो !! 😜😜


कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता ….. Attitude तो सबके पास है लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता 😎 😏


पीने की capacity, जीने की strength, अकाउंट का balance, और नाम का खौफ कभी कम नहीं होना चाहिए 😎 😏 😏 😎


तेवर न दिखाओ तो लोग आँख दिखाने लग जाते हैं 😎 😏 😏 😎


तू भी आजमा ले ऐ जिन्दगी तुझे किसने रोका है ……. Attitude अपना बेमिसाल है , जिसे देखकर तू क्या? … हर कोई चौका है


बेटा ज्यादा उछ्लो मत …हम सब इशारे समझते है और अच्छे से औकात दिखाते है 😏😏


दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा , दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 😁😜


हम भी सब के बाप है , जो उलझा हम से वो शमशान में राख है 😁😜


दुश्मन से क्या लड़ेंगे ,अपनों से तो फुर्सत मिले 😁😜😎


गुस्सा तो मुझे विरासत में मिला है 😎😏😏


बुरे हैं हम तभी तो जी रहे हैं , अच्छे होते तो दुनिया कहाँ जीने देती 😏😏

Smoking Cigratte Shayari Status | Smoking Status In Hindi


बहुत सकून मिलता है जलने वालों को और जलाने में 😎😏😏


अगर ज़िन्दगी में शान से जीना है तो थोड़ा attitude और style तो दिखाना पड़ता है 😏😎


style मेरा , character मेरा , life मेरी , but problem दुनिया को हो रही है 😜😜


किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे 😎😏😏


कुछ लोग अच्छे लगते है बस शक्ल से 😏😏


दिल चाहता है ज़ोर – ज़ोर से तालीयाँ बजाऊँ और बीच में उसका मुँह हो 😏😏
Smoking Shayari Status, Cigratte Status, Smoking Attitude Status For Boys, Cigarette Attitude Status In Hindi, Smoking Status In HindiSmoking Cigratte Shayari Status, Smoking Status ,smoking attitude quotes, attitude smoking status, Smoking attitude status in english, smoking attitude, attitude smoking , Smoking Attitude Boy, smoking behaviour and attitudes, attitudes towards smoking questionnaire, smoking boy attitude images, smoke attitude, attitude smoking image

कुछ लोगों से उन्ही के लहजे से बात की जाए तो बुरा मान जाते हैं😏😎


बात नफरत की होती तो शिद्दत से करते , मोहब्बत से तो अपना 36 का आंकड़ा है 😁😜😎


आज कल लडकियाँ भी लड़कों से कम नहीं,मजाल है कि घर का कोई काम कर ले 😎😏😏


मैं झुक जाऊँ तो मसला आसान हो जायेगा, लेकिन इससे मेरे किरदार का बड़ा नुकसान हो जायेगा 😏😎


उसने कहा, तुम मुझे ज़हर 😘 लगती हो, मैंने भी बोल दिया, 😌 खा के मर जा 😜😜


दुनिया के हर रिश्ते को इतने बखूबी से निभाया है ….दुश्मनो को Attitude😎 से भगाया तो, अपनो को सीधा दिल💖 में बसाया है 😎😀😎😀😎


वक्त – वक्त कि बात है —आज आपका है…. तो उड लिजिये 🚁….कल हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे 😡 💣


सिर्फ Attitude के दम पर दुश्मनों को हराना आसान होता….तो आज हाथी🐘 जंगल का राजा👑, और शेर उसके कदमों 🐾 की धूल होता


वक्त का पहिया घूमता है तो जिन्दगी बदल जाती है ….और मेरा दिमाग घूमता है तो दुश्मनों की किस्मत बदल जाती है


Attitude 😎 दिखाना मेरी एक बिमारी है…. और इसे ठीक 😉 करने के लिए मुझे जरुरत तुम्हारी 😍 है


दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है .. हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है 😎😎😎


दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में


हर चीज़ उठायी जा सकती है पर गिरी हुई सोच नहीं😏😏


उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं 😏😏


दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं 😋😏


कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।😏😒

Smoking Shayari Status | Smoking Attitude Boy | Smoking Cigarette Attitude Status


इज़्ज़त दो इज़्ज़त लो , नवाब होगे तुम अपने घर में 😜😏😒


कुछ सही तो कुछ खराब कहते है , लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है 😉


कल से एक ही काम होगा हमारा नाम और दुश्मनों का काम तमाम होगा 😉😉


इतनी EGO ठीक नही है धरी की धरी रह जायगी… तू खड़ी खड़ी 😲 मुह
Smoking Shayari Status, Cigratte Status, Smoking Attitude Status For Boys, Cigarette Attitude Status In Hindi, Smoking Status In HindiSmoking Cigratte Shayari Status, Smoking Status ,smoking attitude quotes, attitude smoking status, Smoking attitude status in english, smoking attitude, attitude smoking , Smoking Attitude Boy, smoking behaviour and attitudes, attitudes towards smoking questionnaire, smoking boy attitude images, smoke attitude, attitude smoking image

फाड़ेगी जब कोई और मुझे i love you कह जायगी…😏😒


सुन तू मुझको छोड़ कर जा रही है😒 तो एक आखिरी बात सुनती जा 😕


सीधे -सीधे भाड़ में जाना Left Right मत जाना 😏


उसने गुस्से से कहा.. आपकी तारीफ ? हमने प्यार से कहा.. जी भर के कीजिये 😊


नखरे 😁उतने ही दिखाओ😏,जितने तुम्हारी शक्ल पर सूट करें


अपनी बदमाशी का आलम कुछ ऐसा है दुश्मन तो दुश्मन साला जमाना भी हमसे खफा है


गोली चलाना हर किसी के बस में नही trigger पे पकड़ और सीने में अकड़ चाहिए


कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना ….उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी 😏 और टुकड़े भी तेरे 😡😏


डोली सजा के ले जाने वालो मे से नही है हम … गोली चला के ठोकने वालो मे से है हम


अपने भी Attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे … जो आज हमे देखकर हँसते है , कल वो हमारे गुलाम होंगे


ख़तरे में तुम्हारी रोज़ की इबादत पड़ जाएगी, मुझसे बात करोगे तो मेरी 😉आदत पड़ जाएगी


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग🔥 लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा 🔥 😏 देते है


छोटी-छोटी कोशिशें पर इरादे है बड़े, मुश्किल है हर कदम पर हम डटकर है खड़े 🙂

  More Status:

Next article Next Post
Previous article Previous Post